Sunday, September 22, 2024

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नम आंखों से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को कहा अलविदा, और केबीसी फैंस को कही ये भावुक बात.

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नम आंखों से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को कहा अलविदा :

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले  अमिताभ  बच्चन जी का एक मैसेज इन दिनों सोशल मीडिया मे काफी वाइरल हो रहा है जिसमे वो भावुक होकर कौन बनेगा करोड़पति के आखरी एपिसोड मे वो जनता से कुछ अपील करते हुए नजर आए, जिसके बाद उन्हे काफी भावुक भी देखा जा सकता था ।

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का जन्म वर्ष  1942 ,11 अक्तूबर को उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद (प्रयागराज) जिले में हुआ था।अमिताभ बच्चन के  पिता का नाम हरिवंश राय बच्चन था, जो की  हिंदी साहित्य  जगत के मशहूर कवि रहे हैं। अमिताभ की मां का नाम तेजी बच्चन था।

अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1969 में फिल्म ‘सात हिन्दुस्तानी’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता के लिए यहां तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं था। अपने करियर की शुरुआत में बिग बी ने हाइट से लेकर अपनी आवाज तक के लिए काफी आलोचना झेली है।

Kaun Banega Crorepati Season 15 रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 खत्म हो चुका है। चार महीने तक टेलीकास्ट होने वाले इस सीजन में कई कंटेस्टेंट्स ने लाखों-करोड़ों अपने नाम किए। अमिताभ बच्चन इस शो को सालों से होस्ट करते हुए नज़र आये थे । बिग बी ने नम आंखों से इस सीजन को अलविदा किया है जिसका वीडियो सामने आया

कौन बनेगा करोड़पति सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। हर साल दर्शक नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो की खास बात अमिताभ बच्चन हैं, जो पिछले काफी सालों से इससे जुड़े हुए हैं। सिर्फ एक सीजन को छोड़कर अमिताभ बच्चन ने सभी सीजंस को होस्ट किया था।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के हर एपिसोड को खास बनाना जानते थे। चाहे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करना हो या फिर कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी-मजाक, शो की टीआरपी को टॉप पर ले जाने में बिग बी का बड़ा हाथ रहा है। 14 सक्सेसफुल सीजन के बाद इन दिनों 15वां सीजन प्रसारित हो रहा था, जो कि 29 दिसंबर खत्म हो चुका है।

 

नम हुईं अमिताभ बच्चन की आंखें:

अमिताभ बच्चन

 

14 अगस्त 2023 को शुरू हुआ कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का चार महीने बाद फिनाले होने जा रहा है। 29 दिसंबर 2023 को सीजन का फाइनल था। जिसमें अमिताभ बच्चन इमोशनल होते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने नम आंखों और भारी मन से अपने चाहने वालों को अलविदा कहा

 

केबीसी फैंस के लिए अमिताभ बच्चन का आखिरी मैसेज :

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 15 को अलविदा कहते हुए कहा, “तो देवी और सज्जनों, अब हम जा रहे हैं और कल से मंच नहीं सजेगा।” क्लिप में एक महिला, अमिताभ बच्चन को भगवान का लाडला बताती हैं। वह कहती हैं, “हम में से किसी ने भी भगवान को नहीं देखा है, लेकिन आज हम भगवान के सबसे लाडले को देख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, आप लोगों से यह कह पाना कि कल से हम यहां नहीं मिलेंगे। ये बात न तो कहने की हिम्मत हो पाती है और ना ही मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं शुभरात्रि। इस दौरान अमिताभ बच्चन की आंखें नम हो जाती हैं। अमिताभ ने हाथ जोड़कर भारी मन से दर्शकों को आखिरी बार शुभरात्रि कहा।

अब इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन  :

अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नए सीजन के साथ एक बार फिर आप लोगों से मुलाकात होगी। अमिताभ अब जल्द ही फिल्म Kalki 2898 AD, ‘बटरफ्लाई’ और Vettaiyan में नजर आएंगे। Vettaiyan से वह तमिल फिल्म है अमिताभ तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं।

YOU MAY ALSO READ :- श्मसान में जलती चिताओं के बीच लेटे शख़्स का सच जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान…एमए पास और एक करोड़ से अधिक के घर का मालिक है प्रवीण

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page