Saturday, September 21, 2024

Aftab Shivdasani birthday special : बाल कलाकार से करी थी आफताब शिवदासानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत, अब तक कर चुके है कई हिट फिल्मों मे काम !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT  DESK:

Aftab Shivdasani birthday special : बाल कलाकार से करी थी आफताब शिवदासानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत, अब तक कर चुके है कई हिट फिल्मों मे काम !

अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) आज भले ही बड़े परदे से दूरी बनाये हो । लेकिन आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) के स्टारडम और उनकी लोकप्रियता में जरा सी भी कमी नहीं आई हुई है आफताब शिवदासानी आज अपना 46 वा जन्मदिन मना रहे है । आफताब का जन्म 25 जून साल 1978 को मुंबई मे हुआ था ।

बाल कलाकार के रूप मे आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने  करी थी अपने फिल्मी करियर की शुरूआत:

अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) का बॉलीवुड से काफी पुराना नाता है । आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) जब सिर्फ 14 महीने के थे। तब ही आफताब पहली बार स्क्रीन के सामने आ गये थे । आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) 14 महीने की उम्र में फैरेक्स बेबी नाम की एक कंपनी के विज्ञापन में नजर आए हुए थे । दर्शकों ने आफताब को बाल कलाकार के रूप मे फिल्म मिस्टर इंडिया’, ‘चालबाज’, ‘शहंशाह’ मे देखा हुआ था ।

 

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) अब तक कर चुके है कई हिट फिल्मों मे काम:

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने साल 1999 मे आयी फिल्म “मस्त” से बतोर अभिनेता अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करी हुई थी । इसके अलावा आफताब ने अब तक कई सुपर हिट फिल्मों मे काम किया हुआ है । आफताब ने‘क्या यही प्यार है’, ‘कसूर’, और ‘मस्ती’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक यादगार रोल निभाया हुआ हैं ।आफताब बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल करने में काफी कामयाब हुए है । दर्शकों ने आफताब को एक विलेन से लेकर एक कॉमेडी रोल करते हुए तक देखा हुआ है ।

फिल्म ‘मस्ती’ के लिए मिला था आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) को बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड:

आफताब शिवदासानी फिल्म ‘कसूर’ में एक विलेन के रोल में नजर आए हुए थे । और सभी दर्शकों ने भी आफताब की परफॉर्मेंस को खूब सराहा था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आफताब को इस फिल्म में निगेटिव रोल के लिए बेस्ट अभिनेता का जी सिने अवॉर्ड भी मिला हुआ था । इसके साथ ही आफताब को फिल्म ‘मस्ती’ के लिए बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड भी मिला था ।

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)  ने करी हुई है 2 बार शादी:

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) की निन दुसांज से साल 2012 में सगाई हो गयी थी । निन दुसांज लंदन में पली-बढ़ी है । निन दुसांज एक पंजाबी है । निन दुसांज एशिया के कई विज्ञापनों ओर लग्जरी ब्रांड्स में भी काम कर चुकी है ।

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने निन से पहले साल 2014 में शादी करी हुई थी । और फिर साल 2017 में आफताब ने निन से दोबारा शादी करी हुई थी। आफताब और निन की पहली मुलाकात एक किताब की दुकान पर हुई थी। पहली ही नजर में आफताब को निन से प्यार हो गया था। फिर दोनो ने तीन हफ्ते तक एक दूसरे को डेट किया था । उसके बाद आफताब ने निन को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।आफताब और निन साल 2020 में एक बेटी के माता पिता भी बने गए थे।

 

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) फिर से करेंगे बॉलीवुड मे अपनी वापसी:

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) अब फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। आफताब फिल्म ‘कसूर’ में उर्वशी रौतेला और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ में नजर आएंगे।

वर्ष 2020  में  आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) शिवदासानी ने पहली बार वेब सीरीज की दुनिया मे भी   प्रवेश किया।आफताब ने ज़ी5 के लिए रिवेंज थ्रिलर सीरीज़ “पॉइज़न 2” से अपनी शुरुआत की। यह सीरीज़ 2020 के शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक थी और इसे काफी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली।

YOU MAY ALSO READ :- अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में किया प्रवेश,ऑस्ट्रेलिया विश्व कप से हुई बाहर;दक्षिण अफ्रीका से सेमीफाइनल में भिड़ेगी अफगानिस्तान।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page