Sunday, September 22, 2024

Ae Watan Mere Watan movie review : फिल्म में दर्शकों ने इमरान हाशमी के प्रदर्शन की सराहना की और सारा अली खान की आलोचना !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Ae Watan Mere Watan movie review : फिल्म में दर्शकों ने इमरान हाशमी के प्रदर्शन की सराहना की और सारा अली खान की आलोचना !

सारा अली खान की फिल्म जिसकी प्रतीक्षा बहुत समय से की जा रही थी, ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) का प्रीमियर हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है, लेकिन यह प्रशंसकों को प्रभावित करने में असफल रही।

कन्नन अय्यर ने ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) फिल्म का निर्देशन किया, जबकि करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया। इसमें इमरान हाशमी, सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’नील और आनंद तिवारी भी हैं।

सन् 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर बनी ।यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरणा लेती है, जो भारत के स्वतंत्रता संग्राम के एक महत्वपूर्ण लेकिन अनदेखे अध्याय को प्रदर्शित करती है।

ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) रिव्यू – सारा अली खान के प्रदर्शन से प्रशंसक नाखुश:

ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होने के बाद, नेटिज़न्स ने तुरंत अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर ले लिया और फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की।

हालाँकि फ़िल्म को दर्शकों से मिली-जुली समीक्षाएँ मिलीं, लेकिन उनमें से आधे से ज्यादा नकारात्मक लगीं। वे सारा अली खान के प्रदर्शन से निराश थे। लेकिन उन्होंने राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाने के लिए *इमरान हाशमी* की प्रशंसा की। एक यूजर ने , “ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) ट्विटर रिव्यू में लिखा कि इंटरनेट को इमरान हाशमी पसंद हैं, सारा अली खान का प्रदर्शन “कमजोर” है!

” इस फिल्म में इमरान हाशमी बिल्कुल नए अवतार में दिख रहे है। उनके दर्शक उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, नही थक रहे है, एक उपयोगकर्ता ने लिखा , कि “#AeWatanMereWatan @emraanhashmi का अभिनय ही एकमात्र कारण था ।जिससे मैं प्रभावित हुआ, एक महान स्वतंत्रता सेनानी का क्या शानदार अभिनय था।”हालाँकि, कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सारा अली खान के प्रदर्शन की सराहना की और कहानी की सराहना की।

एक यूजर ने लिखा , “वाह. मैं 38 मिनट तक रोती रही… इस फिल्म में कई बार रोंगटे खड़े हो गए। #AeWatanMereWatan न केवल ब्रिटिश उपनिवेशवादी शासन से आजादी के लिए भारतीय लोगों की लड़ाई का एक सुंदर, मनोरंजक सिनेमाई चित्रण है, बल्कि @SaraAliKhan का एक अभूतपूर्व प्रदर्शन भी है। #जय हिन्द”

एक एक्स यूजर ने ट्वीट किया, “मुझे सारा अली खान की फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन उनका प्रदर्शन कमजोर रहा। भूमिका के लिए अधिक शक्तिशाली और भावनात्मक रूप से गूंजने वाले चित्रण की मांग थी, लेकिन वह दूर की, ठंडी और अभिव्यक्ति की आवश्यक गहराई की कमी के कारण सामने आईं।” ”

एक अन्य ने लिखा, “ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) एक अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है। इमरान हाशमी ने डॉ. राम मनोहर लोहिया के रूप में शो लूट लिया । वह निस्संदेह इस फिल्म का सबसे अच्छा पार्ट हैं। सारा अली खान कुछ दृश्यों में अच्छी हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन पूरा सही प्रकार से अच्छा नहीं है।

YOU MAY ASLO READ :- कानपुर में आज सुबह रोडवेज बस ने पॉलिटेक्निक के तीन छात्रों को कुचला, मौके पर हुई तीनों की मौत !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page