Sunday, September 22, 2024

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से हैं लापता ,पुलिस की ओर से भी नही प्राप्त हो रही कोई जानकारी !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से हैं लापता ,पुलिस की ओर से भी नही प्राप्त हो रही कोई जानकारी !

Actor Gurcharan Singh: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा”के एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्तों से ज्यादा का समय हो चुका है। एक तरफ जहां बेटे के ना मिलने से उनके परिवार का परेशानी के कारण दिन पर दिन बुरा हाल होता चला जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण का अभी तक कुछ भी पता नहीं लगा पाई है जिसके बारे में हाल ही में उनके पिता ने कहा कि बेहद परेशान है गुरुचरण सिंह का पूरा परिवार। 

बेटे को लापता हुए दो हफ्तों से भी ज्यादा का समय हो चुका है- हरजीत सिंह:

पुलिस की अपडेट को लेकर गुरुजीत सिंह के पिता ने कही ये बात सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह को लापता हुए दो हफ्ते हो चुके है , लेकिन अब तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है कि एक्टर कहां पर हैं.

एक तरफ जहां तारक मेहता की पूरी टीम एक्टर के जल्द से जल्द मिलने की दुआ कर रही है, तो वहीं हर बीतते दिन के साथ ही उनका परिवार अपने बेटे को जी भर के गले से लगाने के लिए काफी तरस रहा है।

हाल ही में रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने कहा कि वह अपने बेटे को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अब तक पुलिस से उन्हें कुछ जानकारी हासिल हुई है या नहीं।

बेहद परेशान हैं गुरुचरण सिंह के पिता:

आपको बता दें कि गुरुचरण सिंह ने 22 अप्रैल 2024 को लापता होने से पहले अपने पिता का जन्मदिन को मनाया था, जिस पर बात करते हुए गुरुचरण सिंह के पिता हरजीत सिंह ने कहा, “हमने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया था, हम सब घर में साथ मे ही थे और हम सब को बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा था। अगले दिन ही मेरे बेटे को मुंबई जाना था”।

मुंबई एयरपोर्ट पर रिसीव करने आने वाली थीं उनकी दोस्त:

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक,घर से मुंबई जाने के लिए निकले गुरुचरण सिंह सोढ़ी जिस दिन लापता हुए थे उस दिन उन्हें एयरपोर्ट पर उनकी दोस्त भक्ति सोनी रिसीव करने वाली थी। गुरुचरण सिंह सोढ़ी की दोस्त ने बताया कि वह एयरपोर्ट पर गई थीं, उन्होंने उनका काफी देर इंतजार भी किया और उन्हें फोन भी किया था, लेकिन गुरुचरण मुंबई नहीं पहुंचे था ।

गुरुचरण की दोस्त ने कहा कि बस वह इस उम्मीद में हैं कि पुलिस अभिनेता के बारे में जल्दी कोई जानकारी जुटा सकें। हाल ही में पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए कहा ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया था कि गुरुचरण सिंह ने अपना फोन पालम एरिया में ही छोड़ दिया था। जो सीसीटीवी फुटेज में पुलिस के हाथ लगा है उसमें वह एक रिक्शा से दूसरे रिक्शा में मूव करते दिख रहे थे।

यह भी पढ़ें: “टाइटैनिक” और ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ के अभिनेता बर्नार्ड हिल का 79 की उम्र में निधन !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page