Saturday, September 21, 2024

राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आया खौफनाक मंजर , एक महिला की जनरेटर में फंसने से हुई मौत !

DIGITAL NEWS GURU RAJASTHAN DESK :- 

राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आया खौफनाक मंजर , एक महिला की जनरेटर में फंसने से हुई मौत !

राजस्थान के बाड़मेर जिले में खौफनाक मंजर सामने आया है। एक ऐसी खबर जिसने सभी के दिलों पर दहशत फैला दी ,तो आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला ? राजस्थान के बाड़मेर जिले में मंगलवार करीब 4:00 बजे कृष्ण विसर्जन पर जा रहे सभी लोगों के बीच एक महिला सभी महिलाओं के साथ डांस कर रही थी तभी अचानक से डांस करते समय महिला की चुन्नी जनरेटर में फंस गई और फिर उस महिला का सिर फट गया।

और उस महिला की बहुत ही दर्दनाक मौत हो गई जश्न भरे उस माहोल में डांस करती हुई महिला की मौत के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई। चारों तरफ मातम सा छा गया। इतनी बुरी तरह से भी मौत से लोगों की रूह तक कांप गई। वही स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद वहां से जनरेटर वाला फरार बताया जा रहा है।

बाड़मेर जिले का यह हादसा दिल दहला देने वाला है। पूरा मामला कुछ इस प्रकार से बताया जा रहा है….महिला जनरेटर के पास डांस कर रही थी। बताया जा रहा है कि महिला गांव के अन्य लोगों के साथ भगवान कृष्ण की प्रतिमा को विसर्जन करने तालाब लेकर जा रही थी। तभी अचानक से महिला की चुन्नी जनरेटर में जा बस्ती उसका इस फट गया और इस हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

•डांस करते-करते हुई महिला की खौफनाक मौत (Horrible death while dancing):

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला कुंडल गांव की रहने वाली थी और उसका नाम माफी देवी था। हादसा बाड़मेर के सिवाना के कुंडल गांव में मंगलवार शाम 4 बजे हुआ। इसका वीडियो भी सामने आया है।जन्माष्टमी के मौके पर माफी देवी गांव की अन्य महिलाओं के साथ भगवान कृष्ण की प्रतिमा को विसर्जन के लिए तालाब जा रही थी। इस दौरान महिलाएं गाने की धुन पर डांस कर रही थी। डांस करते वक्त माफी देवी जनरेटर की चपेट में आ गई।

•जनरेटर में फंसी चुन्नी, फटा सिर(Chunni got stuck in the generator, head got cracked) :

दरअसल, महिला की चुन्नी जनरेटर में फंस गई थी। चुन्नी खिंचने से उसका सिर फट गया था। हादसे के वक्त चीख-पुकार मच गई। जिसने भी ये खौफनाक मंजर देखा वो हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद जनरेटर वाला फरार हो गया।

•कैसा था इस दर्दनाक मौत का मंजर :

माफी देवी की आयु 36 वर्ष बताई जा रही है, महिला की चुनरी जनरेटर में फंसी और उसका सिर फट गया। बाल के साथ साथ सिर की चमड़ी तक अलग हो गई और महिला वहीं पर गिर गई। अचानक हुई इस घटना से महिलाएं और वहां उपस्थित सारे पुरुष बहुत बुरी तरीके से घबरा गए।

लोग महिला को बालोतरा के नाहटा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिवाना थानाधिकारी राजेंद्र सिंह राजपुरोहित के अनुसार, पूरा मामला दर्ज कर लिया गया है। माफी देवी के परिवार में उनके तीन लड़के और एक लड़की है ,पति खेती करता है। माफी देवी के परिवार में मातम सा छाया हुआ है और साथ ही साथ इस घटना के बाद से गांव का माहौल बहुत ही गंभीर हो गया।

•मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की मामले की जांच : (The police have registered a case and started investigating the matter) :

 

वहीं, पूरे हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने माफी देवी को अस्पताल पहुंचाया। हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने पूरे मामले पर केस दर्ज करके मामले की जांच करना शुरु कर दिया है।

YOU MAY ALSO READ :- Collapse of Shivaji Maharaj Statue Sparks Outrage and Investigation !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page