Sunday, September 22, 2024

TMKOC: असित मोदी पर यौन उत्पीड़न मामले में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के पक्ष में आया फैसला, असित पर लगा लाखो का जुर्माना

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

TMKOC: असित मोदी पर यौन उत्पीड़न मामले में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के पक्ष में आया फैसला, असित पर लगा लाखो का जुर्माना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था। ऐसे में कोर्ट ने एक्ट्रेस के पक्ष में फैसला सुनाया है। 

तारक मेहता का चश्मा चश्मा टीवी सीरियल अपनी स्टार कास्ट के साथ मिलकर जुगाली में लेकर आ रही है। इस शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने साल भर तारक मेहता के निर्माता असित मोदी पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए। डेमोक्रेट लेकर उन्होंने पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। खबर है कि इस मामले को लेकर अब कोर्ट की तरफ से फैसला आया है, जो जेनिफर का समर्थन किया गया है। इसके साथ ही कोर्ट ने असित मोदी पर लाखों रुपये का जुर्माना लगाया है।

यौन प्रक्षेपण केसर में जेनिफर की हुई जीत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का खुलासा कर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने एक बार फ्रेंड स्टूडियो में काम किया था। अदालत तक पहुंचने वाले अब इस मामले में निर्णय का भुगतान कर दिया गया है। ई टाइम्स की एक खबर में कहा गया है कि जेनिफर ने इस केस पर अपनी राय रखी है और बताया है कि इस केस में मेरे हित में निर्णय लिया गया है, जो भी आरोप लगाए गए थे, उनके साक्ष्य के आधार पर कोर्ट ने यह निर्णय लिया था। ।

मुझे दी गई राशि पर लंबे समय तक रोक लगाने के लिए कोर्ट ने असित मोदी पर 5 लाख रुपये से अधिक की देनदारी का आरोप लगाया है। इस केस में 15 फरवरी को ही पूरी सुनवाई हो गई थी। लेकिन यह पूरी सुनवाई मीडिया को दी गई थी। से छुपे हुए सामान को कहा गया था।

40 दिन बाद भी नहीं हुआ भुगतान

जेनिफर बंसीवाल ने आगे बताया कि कोर्ट के फैसले को 40 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक मुझे असित कुमार मोदी की तरफ से कोई भी राशि नहीं मिली है, जो मुझे तारक पेश करती है मूल्यांकन के दौरान चश्मे के काम करने के दौरान कमाई हुई थी।

क्या था मामला?

जेनिफर मिस्त्री और असित मोदी के विवाद पर नजरें गड़ाए हुए हैं तो जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उनके साथ ही उन्होंने काम के बदले दी जाने वाली नेट को ना देने का भी आरोप लगाया था। ये विवाद काफी मशहूर खानदान चला था। असित पर जेनिफर के बाद भी कई एक्ट्रेस और एक्टर शैलेश ढाका ने पैसे ना देने का आरोप लगाया था। चले साल ही जेनिफर ने असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और उनके साथ जतिन रमानी के खिलाफ पुलिस में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार की सहायता से इस मामले में कार्रवाई आगे बढ़ाई गई थी।

 


यह भी पढे: तारक मेहता… अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, राज अनादकट ने सगाई की अफवाहों को किया खारिज !

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page