Saturday, September 21, 2024

तारक मेहता… अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, राज अनादकट ने सगाई की अफवाहों को किया खारिज !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

तारक मेहता… अभिनेता मुनमुन दत्ता, राज अनादकट ने सगाई की अफवाहों को किया खारिज !:

36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट ने इस महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं, न्यूज18 के  शो को एक स्रोत से विशेष रूप से पता चला है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई हो गई है, न्यूज 18 शोशा को एक विश्वसनीय स्रोत से विशेष रूप से पता चला है।

कुछ सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि 36 साल कि मुनमुन और 27 साल के राज ने इस महीने की शुरुआत में ही अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं थी। जहां मुनमुन लोकप्रिय सिटकॉम में बबीता की भूमिका निभाती हैं, वहीं राज ने शो में दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई। राज ने दिसंबर 2022 में TMKOC से अपने प्रस्थान की घोषणा की।

कुछ करीबी सूत्रों से हमे ये खबर मिली कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर एक सादे समारोह में दोनों ने सगाई कर ली है। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है । और वे सब भी इस समारोह में भी मौजूद थे। राज के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने के बाद से ही वह मुनमुन को डेट कर रहे थे । यह बहुत स्पष्ट था. सेट पर सभी को इन दोनों के बारे में पता था।’ दरअसल, कुछ लोगों को यकीन भी हो गया था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी करेंगे। इसलिए, यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।”

मुनमुन दत्ता ने सभी खबरों को किया खारिज :

मुनमुन ने सगाई की सारी खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया और एक बयान भी जारी किया है, जिसमें लिखा था, “यह खबर एक हास्यास्पद, फर्जी है। इस खबर मे जरा सी भी सच्चाई नहीं है. और मै सच कहूँ तो, मैं अपनी ऊर्जा इस नकली चीज़ पर बिल्कुल भी नहीं देना चाहती हु जो बार-बार सामने आती रहती है।”

बाद में, राज ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर सगाई की सारी खबरों को झूठा बताया है। राज ने कहा आप “सभी को नमस्कार। मै बस कुछ चीजों को स्पष्ट करने के लिए,आया हु जो खबर आप सभी लोग सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और आधारहीन है,” इसमे जरा सी भी सच नहीं है मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के कथित रूप से डेटिंग की खबर सबसे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने सितंबर साल 2021 में दी थी। टीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम के प्रत्येक सदस्य को दोनों के रिश्ते के बारे में पता भी था।

“ मुनमुन कहती है, की मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता वाली ‘पत्रिकाओं’ के लिए, किसने आपको लोगों की सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में ‘काल्पनिक’ ‘मनगढ़ंत’ लेख पोस्ट करने का अधिकार दे डाला द है? क्या आप लोग अपने इस लापरवाह व्यवहार से मेरे जीवन मे होने वाली गलत चीजों लिए उत्तरदायी होगे? बताइये

इसके बाद में, राज ने भी अपनी डेटिंग अफवाहों को लेकर बात करी और बोले ये खबर पूरी तरह से गलत है और इंस्टाग्राम पर एक बयान भी जारी किया है और कहा कि “हर कोई, लोग और सोशल मिडिया मेरे बारे मे जो कुछ भी लगातार गलत लिख रहा है, उसके नतीजे के बारे में भी जरा वो लोग सोचें जो अपनी झूठी कहानियों के कारण मेरे जीवन को बरबाद कर रहे है । और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे मे आप को लिखने का हक किसने दिया है ।

YOU MAY ALSO READ :- Share Market Crash: कल शेयर मार्केट में मचा हाहाकार, 907 पॉइन्ट नीचे गिरा Sensex, निफ्टी भी 22000 के नीचे पहुंच गया , एक दिन में डूबे 13 लाख करोड़!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page