Saturday, September 21, 2024

महिला टीचर के पास नही थे शादी के लिए पैसे तो प्रेमी साथ मिलकर किया किशोर का अपहरण और फिर हत्या।।

महिला टीचर के पास नही थे शादी के लिए पैसे तो प्रेमी साथ मिलकर किया किशोर का अपहरण और फिर हत्या

Digital News Guru Kanpur Desk: सोमवार शाम जयपुरिया स्कूल का छात्र कुशाग्र कोचिंग के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। कानपुर के रायपुरवा में रहने वाले शहर के एक बड़े कपड़ा कारोबारी के पौत्र की सोमवार रात अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव फजलगंज के ओमपुरवा में महिला टीचर के बॉयफ्रेंड के घर से मिला है। बता दें कि देर रात उसका अपहरण हो गया था । उसकी स्कूटी लावारिस हालात में गुंजन टॉकीज के पास मिली थी।

कुशाग्र सोमवार दोपहर बाद 4:00 बजे से लापता था। रात 9:00 बजे 30 लाख रुपए फिरौती के लिए पत्र आने के बाद परिवार को अपहरण की जानकारी मिली।

लेटर में लिखा… मैं नहीं चाहता कि आपका त्योहार बर्बाद हो। आप मेरे हाथ में पैसे रखो और लड़का 1 घंटे बाद आपके पास होगा। हम आपको कल फोन करेंगे… अल्लाह हू अकबर। इस लड़के की गाड़ी और उसका मोबाइल दोनों आपके घर के पास होटल दि सिटी क्लब के पास है। मैं आपका नुकसान नहीं चाहता। आप अल्लाह पर भरोसा रखो और घबराओ मत।

पुलिस ने इस मामले में कुशाग्र को ट्यूशन पढ़ने वाली शिक्षिका और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। रायपुरवा थाना क्षेत्र के आचार्य नगर निवासी कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का 16 वर्षीय बेटा कुशाग्र कनोडिया जयपुरिया स्कूल से हाई स्कूल की पढ़ाई कर रहा था।

कुशाग्र सोमवार दोपहर बात करी 4:00 बजे ट्यूशन के लिए घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिवार वाले उसकी तलाश कर ही रहे थे की रात करीब 9:00 बजे स्कूटी सवार युवक ने घर पर फिरौती का पत्र डालकर फरार हुआ तो परिवार को अपहरण की जानकारी मिली। अपहरण कर्ताओं ने कारोबारी के परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद फजलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को हिरासत में लिया। यह युवती कुशाग्र को ट्यूशन पढ़ाती थी। इसके साथ ही दो अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। पूरी रात पूछताछ के बाद सामने आया कि इन तीनों ने मिलकर कुशाग्र की हत्या कर दी है। शव फजलगंज थाना क्षेत्र में ही मिला है। आरोपितों की जानकारी के आधार पर पुलिस मंगलवार की सुबह फजलगंज थाना क्षेत्र से ही शव बरामद कर लिया।

कुशाग्र की रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल सामने आया है कि महिला शिक्षिका ने अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। दोनों घर बसाना चाहते थे और इसके लिए रुपयो का इंतजाम करने के लिए उन्होंने कुशाग्र का अपहरण किया। पुलिस जल्दी इस पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी।

 

यह भी पढे: गदर 2 का बुखार अभी दिमाग से उतरा नही था कि गदर 3 आने की हुई अनाउंसमेंट।।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page