Sunday, September 22, 2024

Geeta basra Birthday Special : गीता बसरा कभी अपने पापा की दुकान पर करती थी सर्विंग का काम, ऐसे हुई थी बॉलीवुड मे एंट्री!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMNET DESK :- 

Geeta basra Birthday Special : गीता बसरा कभी अपने पापा की दुकान पर करती थी सर्विंग का काम, ऐसे हुई थी बॉलीवुड मे एंट्री!

गीता बसरा (Geeta basra) का जन्म भले ही विदेश हुआ हो लेकिन उनका दिल हमेशा से हिंदुस्तानी रहा है ।तभी तो उनमें बचपन से ही बॉलीवुड फिल्मों से लगाव रहा था। हालांकि शुरुआती दिनों में वह हीरोइन नहीं, बल्कि एक क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनाना चाहती थीं। गीता बसरा (Geeta basra) जानना चाहती थीं कि आखिर अपराधियों के दिमाग में ऐसी गतिविधियों को अंजाम देते समय कौन-सी बातें चलती हैं। उनकी मानसिक स्थिति कैसी होती है। गीता बसरा (Geeta basra) ने इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला लिया था । लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था।

गीता बसरा (Geeta basra) ने स्कूल में ज्वाइन किया था थियेटर:

गीता बसरा (Geeta basra) शुरुआती दिनों में भले ही क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनाना चाहती थीं, लेकिन उनमें एक्टिंग के गुण बचपन से ही थे ।तभी उन्होंने अपने स्कूलिंग के दौरान थियेटर भी ज्वाइन किया था। यहीं से उनमें एक्टिंग की नींव पड़ी ।बाद में गीता ने बॉलीवुड मे ही अपना करियर बनाने का तय कर लिया था ।

गीता बसरा (Geeta basra) को बॉलीवुड में नहीं करनी पड़ी काफी  मशक्कत:

एक न्यू कमर के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनना आसान नहीं होता है ।उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन गीता बसरा (Geeta basra) इस मामले में खुद को बहुत लकी मानती हैं ।उन्होंने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इंडस्ट्री में अच्छे लोग मिले ।जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में कोई दिक्कत नहीं हुई थी । गीता ने द ट्रेन’, ‘मिस्टर जॉब’ और ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ जैसी फिल्मो में काम किया है ।

गीता बसरा (Geeta basra) अपने पापा की दुकान पर करती हैं सर्विंग का काम:

गीता बसरा (Geeta basra) भले ही दुनिया भर मे काफी पॉपुलर हो, लेकिन वो मशहूर होने के बाद भी काफी जमीन से जुड़ी हुई इंसानों मे से हैं। तभी वो जब भी पोर्टस्माउथ में अपने पिता की दुकान पर जाती हैं तो वह भी अपने पिता के साथ सर्विंग का काम करती हैं। उनके पिता ने खुद इस बात खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था ।

हरभजन सिंह और गीता बसरा (Geeta basra) की लवस्टोरी है काफी फिल्मी:

गीता बसरा (Geeta basra) ने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी। हरभजन सिंह ने गीता को फिल्म ‘द ट्रेन’ के गाने ‘वो अजनबी’ में देखा था और देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों की लवस्टोरी काफी फिल्मी है। हरभजन जब एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन गए थे, तब उन्होंने गीता बसरा को गाने ‘वो अजनबी’ में देखा। इसके बाद हरभजन ने युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इसे जानते हो। तब युवराज ने मना कर दिया था तो हरभजन ने कहा कि पता करो आखिर कौन है ये लड़की बॉलीवुड में थोड़ी सी जान पहचान की मदद से हरभजन ने गीता का नंबर खोज लिया था ।

हरभजन ने गीता बसरा (Geeta basra) को मैसेज कर कॉफी पर इन्वाइट कर दिया। इसके बाद तीन-चार दिनों तक गीता का कोई जवाब नहीं आया। और जब जवाब आया तो गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी थी। बातचीत होती गई और गीता और भज्जी 2007 में IPL के दौरान मिले थे।

हरभजन सिंह से पहली मुलाकात पर गीता बसरा (Geeta basra) ने कहा था, ‘जब फिल्म द ट्रेन रिलीज हुई तब मेरी और हरभजन की मुलाकात हुई। उस वक्त वह अपने करियर की ऊंचाई पर थे। इसके बाद हम दोनों को एक साथ देखा गया क्योंकि हरभजन हर किसी लड़की के साथ नहीं घूमते थे। इसके बाद लोगों को लगा कि हम डेट कर रहे हैं और जल्द से जल्द शादी करने जा रहे हैं। ये बेहद हास्यासपद है क्योंकि हम उस वक्त केवल अच्छे दोस्त हुआ करते थे।’

YOU MAY ALSO READ :- Varun Gandhi Birthday special: अन्य नेताओं से अलग है वरुण गांधी का राजनैतिक अंदाज !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page