Saturday, September 21, 2024

लेडी डॉन से शादी करने के लिए गैंगस्टर को मिला 6 घंटे का पैरोल!

DIGITAL NEWS GURU HARYANA DESK :- 

लेडी डॉन से शादी करने के लिए गैंगस्टर को मिला 6 घंटे का पैरोल!

कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी बहुत जल्द शादी  करने जा रहे हैं। इस शादी के लिए अदालत से मंजूरी भी मिल चुकी है |ये शादी 12 मार्च को दिल्ली में होगी | 12 march  को द्वारका कोर्ट ने दो दिन के लिए 6-6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी है |  वो 12 मार्च को दिल्ली में गैंगस्टर मैडम मिंज के साथ सात फेरे लेगा | फिर अगले दिन यानी 13 मार्च को सोनीपत जाएगा |संदीप सोनीपत का रहने वाला है | उसकी गर्लफ्रैंड अनुराधा चौधरी उसके परिवार के साथ ही रह रही है | जरायम की दुनिया में अनुराधा एक कुख्यात नाम है |

कौन है गैंगस्टर काला जठेड़ी ? 

काला जठेड़ी फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। उस पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा मामले दर्ज है। इनमें हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल है। काला जठेड़ी को 30 जुलाई 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है। काला जठेड़ी को लॉरेंस बिश्नोई का खास माना जाता है। वह हरियाणा में सोनीपत जिले के जठेड़ी गांव का रहने वाला है। लंबे समय से अपराध जगत से जुड़े संदीप उर्फ काला जठेड़ी पर पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले 7 लाख रुपए का इनाम रखा हुआ था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अलावा कई राज्यों की पुलिस उसे ढूंढ रही थी। हालांकि उसे स्पेशल सेल ने ही गिरफ्तार किया था।

कौन है लेडी डॉन अनुराधा ? 

बता दें कि लेडी डॉन अनुराधा 9 साल पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के संपर्क में थी और उसके गैंग को ऑपरेट करती थी। उस समय आनंदपाल, राजस्थान के गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था। गैंगस्टर आंनदपाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद लेडी डॉन अनुराधा, राजू बसोदी के टारगेट पर आ गई। बसोदी से बचने के लिए उसने बलबीर बानूड़ा का हाथ थाम लिया। बलबीर बानूड़ा के पकड़े जाने के बाद अनुराधा लारेंस के संपर्क में आई, जहां उसे काला जठेड़ी मिल गया। अब काला जठेड़ी के साथ 12 मार्च को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएगी।

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

अनुराधा और संदीप को पहली नजर में ही प्यार हो गया था। दोनों की मुलाकात 2020 के वसंत ऋतु में हुई थी, जब कोरोना वायरस से कोविड-19 महामारी शुरू ही हुई थी। हालांकि, उनकी सिर्फ इतनी चिंता नहीं थी। दोनों दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा पुलिस बलों की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में थे। पुलिस की फाइलों में अनुराधा, मैडम मिंज थीं और संदीप, गैंगस्टर काला जठेड़ी जिसके सिर पर उस समय 7 लाख रुपये का इनाम था। दोनों 2021 में पुलिस के हत्थे चढ़ चुके थे और तब जठेड़ी जेल में है। हालांकि, अनुराधा को जमानत मिल गई और दोनों ने नियमित मुलाकातों से अपने दिलों में एक-दूसरे के प्रति प्यार को संजोए रखा। सोमवार को द्वारका कोर्ट ने जठेड़ी को 12 मार्च को अनुराधा से शादी करने के लिए छह घंटे की कस्टडी पैरोल की अनुमति दे दी।

12 मार्च को होगी काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी

काला जठेड़ी ने पुलिस पूछताछ में पहले ही बताया था कि वो अनुराधा चौधरी से शादी कर चुका है, लेकिन अब दोनों परिवार वालों के सामने शादी करने जा रहे हैं | अदालत की ओर से शादी के लिए पेरोल मिलने के बाद घरवालों ने शादी के कार्ड भी छपवा लिए हैं | दोनों की शादी 12 मार्च को दिल्ली के द्वारका में स्थित संतोष गार्डन नाम के मैरिज होम में होगी | कोर्ट ने शादी के लिए काला जठेड़ी को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक शादी का समय दिया है | शादी का भोज गावं में होगा।

उसके बाद 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृह प्रवेश होगा | इसके लिए अदालत की ओर से सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक का समय दिया गया है | कोर्ट के आदेश के मुताबिक, गैंगस्टर की शादी पर सेंट्रल एजेंसियों समेत 4 राज्यों की पुलिस भी नजर रखेगी |

2 साल से काला जठेड़ी का घर संभाल रही है अनुराधा

बिजनेस में हुए नुकसान के बाद कर्जदारों को पैसा वापस लौटाने का दबाव बना तो वो हिस्ट्रीशीटर बलबीर बानूड़ा के जरिए कुख्यात अपराधी आनंदपाल के संपर्क में आई।पुलिस एनकाउंटर में आनंदपाल के मारे जाने के बाद वह गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ रहने लगी थी।

2023 में अनुराधा ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा था कि उसका क्राइम से कोई लेना-देना नहीं है। वह काला जठेड़ी का घर संभाल रही है। एनआइए भी उससे कई बार पूछताछ कर चुकी है, पूछताछ के बाद एनआइए भी उसे क्लीनचिट दे चुकी है, क्योंकि अब उसका अपराध से कोई वास्ता नहीं है।

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग संभालता था काला

काला जठेड़ी ने इसके बाद झपटमारी, लूटपाट और हत्या की कोशिश जैसे वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की। धीरे-धीरे उसने अपना गैंग बना लिया। वह इतना कुख्यात बन गया कि पहले दिल्ली पुलिस ने उस पर 1 लाख का इनाम रखा था, लेकिन बाद में हरियाणा पुलिस ने काला पर 7 लाख का इनाम घोषित किया था। वह लॉरेंस बिश्नोई की गैंग संभालता था।

YOU MAY ALSO READ :- इंस्टाग्राम से दो लड़कों में प्यार , ब्रेस्ट सर्जरी कर लड़की बना और फिर मिला इनकार, देखिये ट्रांसजेंडर का खतरनाक रिवेंज!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page