Saturday, September 21, 2024

विराट के दोबारा पिता बनने की खुशी भारत ही नही बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिली है !

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :- 

विराट के दोबारा पिता बनने की खुशी भारत ही नही बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिली है !:

इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे ( बेबी बॉय)को जन्म दिया है। अनुष्का-विराट के घर बेटे का जन्म हुआ है। यह इनफॉरमेशन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस विराट-अनुष्का को खूब बधाईयां देते नज़र आ रहे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम “अकाय” रखा हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरी बार माता-पिता बने, जिसका जश्न भारत के साथ-साथ पाकिस्तान ने भी मनाया:

विराट कोहली ने बीते मंगलवार यानी 20 फरवरी को इस बात की जानकारी साझा की थी कि वो फिर से एक बार पिता बन गए हैं. इस बार उनके घर में एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन दोनों ने मिलकर ‘अकाय’ रखा है विराट के फिर से पिता बनने की खुशी भारत के साथ-साथ अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी देखने को मिली है. दुनिया के हर कोने-कोने में विराट कोहली के चाहने वाले मौजूद हैं, जिसमें पाकिस्तान भी शामिल है.

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में लोगों ने विराट कोहली के दोबारा पिता बनने की खुशी में मिठाइयां बाटीं है ,जिसे वहां के लोगों ने बहुत खुशी से खाया है. इस सब को एक Lahorianz नाम के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता था कि वहाँ एक शख्स ये बताते हुए मिठाइयां बांट रहा था कि विराट कोहली फिर से पिता बन गए हैं, इस खबर को सुन कर लोगों के चेहरों पर खुशी दिखाई दे रही है.

 

पिता बनने के चलते इंग्लैंड सीरीज़ में नहीं रहे थे भारत का हिस्सा:

इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की एक घरेलू सीरीज़ खेल रही है. इस पूरी सीरीज़ में विराट कोहली भारत का हिस्सा नही बने हैं. बीसीसीआई ने विराट कोहली के सीरीज़ का हिस्सा न होने को लेकर एक बयान जारी किया था कि विराट निजी कारणों के चलते वह भारतीय टीम से दूर हैं.

 

बेटी का नाम वामिका रखा है:

विराट अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका रखा है। वामिका जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ । वामिका नाम देवी दुर्गा का ही एक नाम है, इस नाम का अर्थ बताया जाता भगवान शिव और पार्वती दोनों का एक स्वरूप । अपनी बेटी वामिका को लेकर विराट कोहली बहुत ही प्रोटेक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कभी भी फोटो नहीं शेयर की है, और अक्सर पपराजी से भी फोटो नहीं लेने का निवेदन करते देखे गए।

कुछ लोग नए आगमन के बारे में अपना उत्साह भी साझा कर रहे हैं और जोड़े के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं।

 

जोड़े के बारे में अधिक जानकारी:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, वामिका नाम की एक बेटी का स्वागत किया। उसका नाम संस्कृत में देवी दुर्गा को संदर्भित करता है।यह जोड़ी अपने मजबूत बंधन और एक-दूसरे के करियर के लिए समर्थन के लिए जानी जाती है।अनुष्का शर्मा एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्माता हैं, जबकि विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं।

YOU MAY ALSO READ :- इलाहाबाद-आगरा में बूंदाबांदी,आज 15 जिलों में अलर्ट, 24 घंटे में यूपी के 35 शहरों में बारिश हुई!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page