Sunday, September 22, 2024

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने जीता चुनाव, युवक को थप्पड़ मारते हुए वीडियो भी हो रहा वायरल।

बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने जीता चुनाव, युवक को थप्पड़ मारते हुए वीडियो भी हो रहा वायरल

Digital news guru sports desk : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की संसद में सीट जीत ली है । उन्होंने अपना पहला चुनाव 150,000 से अधिक वोटों के अंतर से जीता है । विपक्षी पार्टी ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया था । इसके बाद शाकिब ने आसानी से जीत हासिल की है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की संसद में करीब 150,000 से भी अधिक वोटो के अंतर से जीत हासिल कर ली है। आपको बता दे कि शाकिब ने मगुरा के पश्चिम शहर की ससंदीय सीट भारी मतों से जीती है। एक अधिकारी ने कहा कि बांग्लादेशी क्रिकेट कप्तान शाकिब अल हसन ने विपक्ष द्वारा बहिष्कार किए गए आम चुनाव में भारी जीत के बाद रविवार को देश की संसद में सीट जीत ली ।

जिले के मुख्य प्रशासक अबू नासेर बेग ने कहा कि खेल के सभी प्रारूपों में देश का नेतृत्व करने वाले 36 वर्षीय ऑलराउंडर ने पश्चिमी शहर मगुरा में अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंद्वी को 150,000 से अधिक वोटों के अंतर से हराया है । उन्होंने कहा,” यह एक शानदार जीत थी ।” प्रधान मंत्री शेख हसीना की सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के उम्मीदवार, शाकिब की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है । शेख हसीना के खुद मुख्य विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी ( बीएनपी) द्वारा वोट का बहिष्कार करने के बाद सत्ता में पांचवीं बार जीतने की व्यापक उम्मीद है ।

चुनाव से पहले बोलते हुए शाकिब ने स्वीकार किया कि उन्हें किसी गंभीर बाधा का सामना नहीं करना पड़ रहा है, लेकिन एएफपी को बताया कि प्रतियोगिता अभी भी उन्हें चिंतित कर रही है । उन्होंने कहा,” प्रतिस्पर्धा और चुनौतियां हमेशा रहती हैं, चाहे वह छोटी टीम हो या बड़ी टीम ।” शाकिब के अभियान ने उन्हें क्रिकेट से अस्थायी छुट्टी लेने के लिए बाध्य किया । उन्होंने इस सुझाव पर नाराजगी व्यक्त की है कि वह एक विधायक और एक क्रिकेट कप्तान के रूप में अपने कर्तव्यो के बीच संतुलन नहीं बना पाएंगे ।

शाकिब अल हसन ने 2006 में किया था अंतराष्ट्रीय पदार्पण

शाकिब अल हसन

शाकिब को देश की प्रमुख खेल अकादमी में भर्ती किया गया तो वह किशोर थे और 2006 में बल्लेबाजी ऑलराउंडर के रूप में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के समय वह केवल 19 वर्ष के थे । अगले वर्ष तक वह एक स्टार बन चुके थे, जब उन्होंने विश्व कप में भारत के खिलाफ डेविड- एंड- गोलियथ शो में अर्धशतक लगाया था। इस जीत के बारे में बांग्लादेशी फैंस अभी भी गर्व के साथ बात करते हैं।

फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश की संसद में सीट जीत दर्ज कर ली है। लेकिन रिजल्ट से कुछ ही देर पहले एक फैन को थप्पड़ मार दिया। अब इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव के दिन शाकिब को एक मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ का सामना करना पड़ा।  (देखे विडियो)

इस दौरान वह अपना आपा खो बैठे और फैन को थप्पड़ जड़ दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपना वोट डालने पहुंचे थे। भीड़ में से एक फैन उन्हें पीछे से पकड़ लिया, जिस पर क्रिकेट स्टार आपा खो बैठा। वीडियो में शाकिब पीछे मुड़ते हुए और फैन को करारा थप्पड़ जड़ दिया। दावा है कि यह मतदान के दिन सामने आया, दूसरों का कहना है कि यह एक सप्ताह पहले हुआ था।

थप्पड़ कांड को लेकर सुर्खियों में शाकिब

2024 के राष्ट्रीय चुनावों में मगुरा 1 निर्वाचन क्षेत्र के लिए अवामी लीग के उम्मीदवार बनने के बाद से शाकिब अल हसन ने देश भर में यात्रा की। नागरिकों के साथ बातचीत की है और यहां तक कि अपने अभियान रैलियों में क्रिकेट को भी शामिल किया है। हालांकि, थप्पड़ की घटना जनता के साथ उनकी आम तौर पर हंसमुख बातचीत के बिल्कुल विपरीत है। बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब इस थप्पड़ कांड के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

शाकिब के व्यवहार से फैंस है निराश

फैंस ने शाकिब के इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार पर आश्चर्य और निराशा व्यक्त की है। चुनाव जीतने के प्रबल दावेदार होने के बावजूद इस घटना ने क्रिकेटर के विवादों के इतिहास को और बढ़ा दिया है। लोगों की काफी कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बता दें कि इससे पहले शाकिब अंपायर से भिड़ चुके हैं। वाइफ से हुए विवाद को लेकर भी शाकिब ने एक फैन को थप्पड़ मारा था।

यह भी पढे: अब अमेरिका में भी बजेगा श्री राम नाम का डंका ,न्यूयॉर्क के  टाइम्स स्क्वायर पर होगा प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव टेलीकास्ट

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page