Saturday, September 21, 2024

बिग बॉस 17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल: शो से बाहर आते ही अनुराग ने लगाए सलमान पर गंभीर आरोप, शो को बताया स्क्रिप्टेड

बिग बॉस 17 से बाहर हुए अनुराग डोभाल: शो से बाहर आते ही अनुराग ने लगाए सलमान पर गंभीर आरोप, शो को बताया स्क्रिप्टेड

Digital News Guru Entertainment Desk: बिग बॉस 17 अब अपने अंतिम चरण तक पहुँचने वाला है इस वीकेंड के वार डबल एलिमिनेशन हुआ जिसमे रिंकू धवन और नील भट्ट का सफर बिग बॉस से खत्म हो गया , और अब बिग बॉस 17′ से यूके राइडर यानी अनुराग डोभाल का सफर खत्म हो गया है।

शो से बाहर आते ही, अनुराग ने शो के मेकर्स और शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ जमकर बरसे। इतना ही नहीं, उन्होंने घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स – मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भी पोल खोली।

अनुराग ने अपने एविक्शन पर नाराजगी जताई। अनुराग की मानें तो ये शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है, वहीं विक्की और अंकिता प्लानिंग के साथ ये गेम खेल रहे हैं। इतना ही नहीं, मुनव्वर फारुकी पर भी लड़कियों के भावनाओं के साथ खेलने का आरोप लगाया है।

“अनुराग ने कहा मेरा एविक्शन पूरा प्लांड था”

शो के बायस्ड होने से मैं वाकिफ था लेकिन ‘अनफेयर’ होगा ये कभी मैने नहीं सोचा था। ये एक वो रियलिटी शो है जहां जनता तय करती है कि वो किसे देखना चाहती है। और किसे नही, मेरा एविक्शन पूरी तरह से प्लांड था। मुझपर आरोप लगाए जाते थे कि मैं कुछ नहीं करता, जबकि मैं घर में हर एक मुद्दे पर अपना ओपिनियन देता था। हां, सिर्फ स्क्रीन पर दिखने के लिए मैं जानबूझकर नहीं लड़ता था। मेरी रियल पर्सनालिटी ऐसी ही है। मै हमेशा रियल रहा हुं।

“सलमान खान ने करी है मेरी इंसल्ट” 

पहले ही ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड से सलमान खान मुझे इग्नोर करते रहे। दूसरे एपिसोड में सलमान ने आखिरी के कुछ पल मुझसे बात की। तब मैंने भावुक होकर उनसे कहा – ‘चलो सर, आखिरकार आपको एहसास हुआ कि मैं भी इस शो का हिस्सा हूं’। इस इंसिडेंट के बाद मुझे बहुत ट्रॉमा से गुजरना पड़ा।

मैं बहुत ज्यादा टूट चूका था। मेरे फैन्स ने मुझे सपोर्ट किया जो मेकर्स को देखा नहीं जा रहा था। सलमान ने मुझसे बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने मेरा मजाक बनाने के लिए, मुझसे नाचने को कहा, मैंने उनकी वो इंसल्ट भी सही। सलमान खान को ये समझना चाहिए कि इस शो का नाम ‘बिग बॉस’ हैं, ‘नच बलिए’ नहीं है।

“बिग बॉस 17 शो स्क्रिप्टेड है”

इस बार का पूरा बिग बॉस 17 सीजन स्क्रिप्टेड है। कन्फेशन रूम में बार-बार मनारा और मुनव्वर को बुलाकर उन्हें समझाया जाता था। मनारा मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। उसने मुझसे ये बताया कि शो के मेकर्स चाहते हैं कि वे अंकिता लोखंडे से दोस्ती करें। मेकर्स चाहते हैं कि जितने भी कंटेस्टेंट हैं वे फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से जुड़कर रहे। अंकिता मेकर्स की फेवरेट कंटेस्टेंट हैं

“आयशा के आने से मुनव्वर का गेम हुआ धीमा”

आयशा जब घर के अंदर आई थी तो उन्होंने कहा था कि वो मुनव्वर को पूरी तरह से एक्सपोज कर देगी, दरअसल, मुनव्वर बिग बॉस मे दो महीने से एक झूठा इमोशनल गेम खेल रहा था। वो अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर फेक कहानी रच रहा था। इसी के साथ उसका मनारा के साथ भी लव एंगल शुरू हो गया था।

जब आयशा ने मुनव्वर की सिर्फ एक नहीं बल्कि कई लड़कियों से एक साथ अफेयर होने की बात कही तो वो मनारा के लिए बहुत शॉकिंग था। मुनव्वर इस पुरे किस्से से बहुत घबरा गया था। नेशनल टेलीविजन पर उसका झूठ जो सामने आ गया था। और आयशा के आने से मुनव्वर का गेम काफी धीमा और बेकार हो गया है.

“अंकिता और विक्की माइक निकालकर करते है अपने प्लान डिस्कस”

अंकिता-विक्की का खेल बहुत ही स्क्रिप्टेड है। उनकी हर बात प्लांड है। रात में वे लोग अपना माइक निकालकर अपने प्लान डिस्कस करते हैं। अंकिता जो बार-बार कहती हैं कि मैंने इस घर में रिश्ते बनाए हैं, दरअसल वो सब झूठ है। घर में उनका कोई सगा नहीं।

“शो में मैं सिर्फ बैठकर तालियां बजाने का काम करता था”

वैसे, ये पहली बार नहीं था जहां एविक्शन के लिए मेरे नाम की घोषणा हुई। इससे पहले भी मेकर्स मुझे निकालना चाहते थे और मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ था। जाहिर है, मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि शो के शुरुआत से ही मैं अपना 100 प्रतिशत देते आ रहा था। लेकिन, इस पूरे 3 महीने में मुझे सिर्फ एक एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने का मौका दिया गया।

इसके बाद, मुझे काफी भी कहीं नहीं बुलाया गया था। मैं पूरे शो में सिर्फ साइड में बैठकर तालियां बजाने वाला बनकर रह गया था। मैंने पहले दिन से कहा था कि मेकर्स कभी मुझे विनर दिखाएंगे ही नहीं बल्कि केवल एंटरटेनर बनकर ही रह जाएंगे। जब इनका वक्त पूरा हो जाएगा, ये लोग बाहर निकाल देंगे। हुआ भी वही।

“अभिषेक कुमार को जीतना चाहिए ये शो!”

शायद मेकर्स ने पहले से ही अपना विनर तय कर लिया है। हालांकि, मेरे हिसाब से अभिषेक कुमार को ये शो जीतना चाहिए। वही इस शो के टाइटल के सही हकदार हैं।

यह भी पढे: आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी आज , जाने कौन है आइरा खान के पति नूपुर शिखरे?

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page