Sunday, September 22, 2024

BBA छात्रा ने दोस्तों संग मिलकर किया घिनौना काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप !

DIGITAL NEWS GURU CRIME DESK :-

आजकल की युवा पीढ़ी काफी जोर से मॉडर्नाइजेशन की तरह बढ़ती जा रही है। ऐसे में हर कोई अपने आप को मॉडर्न दिखाने के लिए न जाने कितने ड्रग्स एवं नशीले पदार्थों का सेवन करता है। नशे की व्यापारियों का काला धंधा सबसे ज्यादा युवाओं की वजह से बढ़ता जा रहा है।स्कूल कॉलेज जाने वाले छात्र पढ़ाई की जगह चरस गांजा ड्रग्स आदि का सेवन करते हैं। ऐसे में हमारा देश एक तरह से बर्बादी की तरफ जा रहा है । ऐसे में पुलिस ही नहीं बल्कि प्रशासन को भी कड़े से कड़ा कदम उठाना चाहिए।

यह चरस गांजा के व्यापारी नई-नई तकनीक से चरस गांजा का व्यापार करते हैं कभी दवाइयां के बीच में रखें तो कभी लोगों की बॉडी में छुप करके। ऐसे में पुलिस भी इनको पकड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

ग्रेटर नोएडा(Greater Noida)न्यूज़ :-

ग्रेटर नोएडा में फ्लिपकार्ट के पैकेट में रखकर चरस गांजा बेचने वाली गैंग का खुलासा किया है। यह गैंग काफी दिनों से लोगों को चरस गांजा सप्लाई कर रही थी जिसका की नोएडा पुलिस ने भंडाफोड़ कर ही दिया।

आरोपित व्यक्तियों की पहचान :-

पकड़े गए आरोपितों में बीबीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी छात्रा वर्षा, उसका फुफेरा भाई चिंटु ठाकुर, पिंटू उर्फ कालू सभी निवासी बुलंदशहर के डिबाई व उसके साथी जयप्रकाश निवासी बलिया शामिल है।गिरोह का सरगना रिंकू उर्फ सेठ व उसका साथी विकास अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही

BBA छात्रा भी शामिल :-

BBA की पढ़ाई पूरी कर चुकी छात्रा वर्षा भी इसमें शामिल थी। उसने नोएडा से BBA की पढ़ाई पूरी की थी नौकरी न मिलने के कारण वह अपने बुआ के बेटों चिंटू और bintu के साथ चरस गांजा बेचने में शामिल हो गई । एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि यह चारों आरोपी और इनका सरगना बहुत ही ज्यादा शातिर है ।

नोएडा पुलिस ने गैंग को रंगे हाथों पकड़ा :-

नोएडा पुलिस चेकिंग कर रही थी और इस दौरान चिंटू ठाकुर, बिंटू उर्फ कालू, जय प्रकाश और वर्षा को नवादा गोलचक्‍कर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गैंग के सरगना का पता चला है। आरोपियों से अभी भी पूछताछ चल रही है। पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि यह लोग एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस और बड़ी कंपनी के अलावा और कहां-कहां चरस गांजा सप्लाई करते थे।

कैसे करते थे चरस गांजा सप्लाई :-

पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि इन लोगों ने एक व्हाट्सएप पर ग्रुप बनाकर रखा था। जिसको चरस गांजा लेना होता था वह इनको व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज करता था और उसके डिमांड के according यह लोग चरस गांजा सप्लाई करते थे। यह लोग नोएडा के नॉलेज पार्क व अन्य जगह स्थित कॉलेज व फैक्ट्रियों में आनलाइन डिमांड पर गांजा व चरस सप्लाई करते थे। ज्यादातर डिमांड इनके स्टूडेंट की तरफ से आई थी। और रकम उनके खाते में आ जाती थी।

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि :-

नेटवर्क में रिंकू उर्फ सेठ भारी मात्रा में शिलांग से गांजा और चरस लेकर आता था। और चिंटू और पिंटू से डिस्ट्रीब्यूशन करता था। वर्षा और जयप्रकाश लोगों तक चरस गांजा सप्लाई करते थे।वाट्सएप्प कॉल से अपना नाम और पहचान छिपाते हुए चिंटू और बिंटू ग्राहसे से संपर्क करते थे। इसके बाद वर्षा और जयप्रकाश को लेकेशन भेजकर माल सप्लाई करते थे।

बरामद हुए सामान की लिस्ट :-

पुलिस ने इनके कब्जे से 20 किलो 300 ग्राम गांजा और 400 ग्राम चरस बरामद की है। इसके अलावा घटना में शामिल एक वर्ना कार, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक तराजू भी बरामद किया है। पुलिस ने इसके अलावा 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे, 38 पैकिंग लिफाफा, तीन पॉलिथीन के पैकेट और चार मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

इस गैंग का पर्दाफाश बीटा-2 थाना पुलिस ने किया।

 

 YOU MAY ALSO READ:- आईपीएल की इस टीम में शामिल हुआ दिग्गज, ट्राफी जीतना लगभग तय !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page