Sunday, September 22, 2024

Rahul khanna birthday special : विनोद खन्ना के बड़े बेटे है राहुल, अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर राहुल करते है रॉक !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Rahul khanna birthday special : विनोद खन्ना के बड़े बेटे है राहुल, अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर राहुल करते है रॉक !

राहुल खन्ना (Rahul khanna) का जन्म 20 जून साल 1972 को मुंबई मे हुआ था. राहुल खन्ना (Rahul khanna) मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे हैं. राहुल खन्ना (Rahul khanna) को बचपन से ही एक्टिंग करना काफी पसंद था दरअसल राहुल के पिता विनोद खन्ना (vinod khanna ) एक सुपरस्टार थे. वहीं दूसरी ओर उनकी मां गीतांजलि (geetanjli ) भी अपने समय की मशहूर मॉडल रह चुकी थी. हालांकि,राहुल अपने माता पिता के हिसाब से कामयाबी को हासिल नहीं कर पाए थे.

इस फिल्म से राहुल ने रखा था एक्टिंग की दुनिया में कदम:

आप को बता दें कि राहुल खन्ना (Rahul khanna) ने फिल्म अर्थ साल ‘1947 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया हुआ था. दीपा मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राहुल खन्ना (Rahul khanna) अभिनेता आमिर खान (aamir khan ) के साथ नजर आए हुए थे. इस फिल्म के लिए राहुल को बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला गया था.

इसके साथ ही राहुल ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘वेकअप सिड’ में भी एक अहम भूमिका निभाई हुई थी. अगर राहुल के लीड एक्टर के रूप में बात करे तो राहुल ने ‘एलान’ और ‘रकीब’ आदि फिल्मों में काम किया हुआ था, लेकिन अपने पिता की तरह राहुल को कामयाबी हासिल नहीं हुई है. राहुल खन्ना (Rahul khanna) ने  लॉस्ट’, ‘ऐलान’, ‘वेक अप सिड’, ‘दिल कबड्डी’, ‘लव आज कल’ और ‘संदेश’ जैसी फिल्मों में भी आपने अभिनय से जनता  के दिलों मे अपनी जगह बनाई है  ।

टीवी की दुनिया में भी राहुल खन्ना (Rahul khanna) ने  दिखाया अपना जलवा:

बड़े पर्दे पर खास सफलता नहीं मिलने पर अभिनेता राहुल खन्ना (Rahul khanna) ने टीवी की दुनिया की ओर अपना रुख कर लिया था. राहुल ने द अमेरिकन्स शो में काम किया था. उसके साथ ही राहुल खन्ना (Rahul khanna) ने आईफा अवॉर्ड, मिस इंडिया पेजेंट, स्टार स्क्रीन अवॉर्ड जैसे  कई  टीवी शो की मेजबानी भी करी हुई है .

विवादों में भी फंस चुके हैं राहुल खन्ना (Rahul khanna):

राहुल खन्ना (Rahul khanna) हमेशा अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर रॉक करते हुए नज़र आते है, लेकिन अब तक राहुल ने शादी नहीं की है. आप को ये भी बता दें कि राहुल विवादों की वजह से भी हमेशा चर्चा में बने रहे थे. दरअसल, एक बार राहुल खन्ना ने एक न्यूड फोटोशूट कराया हुआ था, जिस पर काफी विवाद उठा था.

सोशल मीडिया पर काफी सुपरहिट हैं राहुल खन्ना:

राहुल खन्ना (Rahul khanna) के बारे मे कहा जाता है की राहुल खन्ना  का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन जो भी देखता है वो  उसे देख कर हैरान रह जाता है. इंस्टाग्राम पर अक्सर वो शर्टलेस तस्वीरें शेयर करते हैं.राहुल खन्ना का ये ट्रांसफॉर्मेंशन उनके प्रशंसकों को तो लुभाता ही है, लेकिन इसके साथ ही उनके बॉलीवुड दोस्त जैसे करण जौहर, मलाइका अरोड़ा जैसे सितारें उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं रहते.अभिनेता राहुल खन्ना (Rahul khanna)  की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

 

अक्षय खन्ना के बड़े भाई हैं राहुल खन्ना (Rahul khanna) :

राहुल खन्ना (Rahul khanna) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (akhshay khanna ) के बड़े भाई हैं. दोनों भाईयों के बीच के संबंध काफी अच्छे हैं . हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय खन्ना (akhshay khanna ) हमेशा से अपने पिता से अलग रहे हैं . लेकिन अक्षय अपने बड़े भाई राहुल से काफी करीब हैं . इन दोनों ने साथ में एक ही कॉलेज में पढ़ाई की .अक्षय खन्ना (akhshay khanna ) कहते हैं राहुल मेरा विस्तार हैं, जिंदगी हो या फिल्म हम एक-दूसरे से कम्पीटशन नहीं करते.

YOU MAY ALSO READ :- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा केरल की वायनाड लोकसभा सीट से लड़ेगी चुनाव , राहुल गांधी ने यूपी की रायबरेली सीट बरकरार रखने का किया फैसला !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page