Saturday, September 21, 2024

कानपुर: करोड़पति शिक्षक की 4 नवम्बर को हुई थी हत्या, जानिए क्या था पूरा मामला?

कानपुर: करोड़पति शिक्षक की 4 नवम्बर को हुई थी हत्या, जानिए क्या था पूरा मामला?

Digital News Guru Kanpur Desk: 4 नवंबर को कानपुर के कोयला नगर निवासी, करोड़पति शिक्षक राजेश गौतम के साथ हुआ हादसा कोई हादसा नहीं था ये बात ये सीसीटीवी फुटेज साफ बयां कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि ये सोची समझी साजिश के तहत किया गया मर्डर था बस उसे हादसे का रूप देने की कोशिश की गई थी। घटना वाले दिन जिस रास्ते राजेश गौतम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तो यही बता रहे है।

फुटेज में दो कारे कैद हुई है एक काले रंग की ईको और दूसरी सफेद रंग रंग की वैगन आर। सीसीटीवी फुटेज में दिख रही सफेद कार राजेश गौतम की रेकी कर रही थी वही दूसरी कार ने उन्हें पीछे से कुचल दिया। पूरी वारदात होने के बाद दोनो कारे एक दूसरे के पीछे चलती दिख रही है। जिस ईको कार से तथाकथित हादसा हुआ था वह कुछ दूर जाकर खंती में फस गई थी। जिसके बाद कार से उतरे लोग वैगन आर कार में बैठकर भाग निकले थे।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस भी इसे हत्या मान रही है। लेकिन अभी तक एफआईआर की ओर कोई कदम नहीं बढ़ाया है। वही परिवार के लोगो ने इस वारदात के पीछे किसी अपने का हाथ होने का शक जताया है।

क्या था पूरा मामला?

कोयला नगर देहली सुजानपुर निवासी 40 वर्षीय राजेश गौतम महाराजपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में शिक्षक थे। बीती 4 नवंबर की सुबह 6 बजे के करीब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। स्वर्णजयंती विहार में ईको कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। उनकी मौत हो गई थी। राजेश तीन भाई हैं। उन्होंने हाल ही में करीब चार करोड़ रुपये का मकान भी बनवाया था। कोयला नगर में उनकी कई बीघा पैतृक जमीन है। जिसपर 300 से अधिक प्लॉट भी कटे हुए हैं।

राजेश गौतम के भाई ब्रह्मदीन द्वारा सेन पश्चिमपारा थाने में दी गई तहरीर

दो तहरीरों से मामला उलझा

वारदात बाद राजेश के भाई ब्रह्मदीन ने सेन पश्चिमपारा थाने में तहरीर दे हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस तफ्तीश में जुटी ही थी कि मंगलवार को डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार के ऑफिस पहुंची राजेश की पत्नी उर्मला ने उन्हें तहरीर देकर पति की हत्या की आशंका तो जताई साथ ही राजेश के एक भाई पर बेटे संग मिलकर साजिश का आरोप लगाया।

 

यह भी पढे: गंगा बैराज हादसे में गवाह और उसके परिवार पर दबंगों ने ढाया कहर! आशीष के परिजनों ने भी बदले बयान

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page