Saturday, September 21, 2024

Vikrant Massey birthday special : विक्रांत के जन्मदिन पर जानिए उनके सीरियल से लेकर बॉलीवुड के स्टार बनने की संघर्ष यात्रा!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Vikrant Massey birthday special : विक्रांत के जन्मदिन पर जानिए उनके सीरियल से लेकर बॉलीवुड के स्टार बनने की संघर्ष यात्रा!

अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) आज यानि 3 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सीरियल की दुनिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड और ओटीटी दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाई है। और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। हालाँकि, उनका सफर इतना आसान भी नहीं था।

 

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने मनोरंजन जगत छोड़ने का लिया था फैसला:

संघर्ष के दौर में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए थे। इस दौरान उन्हें कई लोगों के ताने तक सुनने पड़े थे। एक समय तो यह सब उनके लिए इतना असहनीय हो गया था कि उन्होंने मनोरंजन जगत छोड़ने तक का मन बना लिया था हालाँकि, इन सबसे जूझते हुए उन्होंने अपना करियर बनाने का दृढ़ निर्णय ले लिया था ।

“धूम मचाओ धूम ” शो से करी थी विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपने करियर की शुरुआत:

अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) सीरियल की दुनिया का एक मशहूर चेहरा बन गये थे । विक्रांत ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘धूम मचाओ धूम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में भी एक अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने सीरियल ‘बालिका वधू’ में ‘मदन सिंह’ का किरदार निभाया था। इस सीरियल ने विक्रांत को काफी लोकप्रियता दिलाई थी । इसके बाद विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में लीड रोल में भी नजर आए थे। वहीं, उन्होंने पॉपुलर सीरियल ‘कबूल है’ में भी एक अहम भूमिका निभाई थी ।

सीरियल से फिल्मों में आने तक का विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का सफर:

सीरियल में अपनी एक मजबूत पकड़ बनाने के बाद विक्रांत मैसी ने ओटीटी पर अपने करियर की शुरुआत करने का फैसला किया था। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में उन्होंने ‘बबलू भैया’ का किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज ने उन्हें असली प्रसिद्धि दिलाई है। इसके बाद विक्रांत ने ‘ फिल्म लुटेरा’, ‘ और फिल्म छपाक’,फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’, ‘ फिल्म ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’, फिल्म ‘मेड इन हेवन’, फिल्म’लव हॉस्टल’ फिल्म, ‘गैसलाइट’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में विक्रांत ने अपनी अदाकारी दिखाई थी ।

फिल्म ’12वीं फेल’ने सिनेमाघरों में मचाया हंगामा:

हाल ही में रिलीज हुई विक्रांत की फिल्म ’12वीं फेल‘ ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है । फिल्म में विक्रांत मेसी के साथ अभिनेत्री मेधा शंकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ’12वीं फेल‘ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी श्रद्धा जोशी के जीवन पर आधारित थी। विक्रांत मैसी की आने फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।

 

विक्रांत मैसी की कुछ सुपरहिट फिल्में:

 

  • 12वीं फेल (12th Fail)
  • मिर्जापुर (Mirzapur)
  • लुटेरा (Lootera)
  • क्रिमिनल जस्टिस (Criminal Justice)
  • लव हॉस्टल (Love Hostel)

 

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की नेटवर्थ :

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की लगभग 25 से 26 करोड़ रुपये तक की संपत्ति हैं। विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) एक फिल्म में अभिनय करने के लिए निर्माताओं से 2 से 3 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं।फिल्मों के अलावा व्रिकांत कई ब्रांड्स का विज्ञापन भी करते हैं, जिनसे उनकी मोटी कमाई होती है।

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के पास मुंबई के जुहू में एक आलीशान घर है, जहां वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री शीतल ठाकुर और बेटे वरदान के साथ रहते हैं।विक्रांत को गाड़ियों भी खूब पसंद हैं। उनके पास डुकाटी मॉन्स्टर बाइक (10 लाख रुपये), वोल्वो S90 (60 लाख रुपये) और सुजुकी डिजायर (9 लाख रुपये) जैसी गाड़ियां हैं।

YOU MAY ALSO READ :- Kapil sharma birthday special: बचपन मे ही पिता का साथ छूट जाने के कारण तंगी में गुजरा था कपिल शर्मा का बचपन,आज कपिल अपनी मेहनत से बन गए है कॉमेडी किंग!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page