Saturday, September 21, 2024

Trisha Krishnan birthday special : 3 एक्टर संग रहा था तृषा का अफेयर, फिर भी 40 की उम्र में भी क्यों हैं तृषा सिंगल

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Trisha Krishnan birthday special : 3 एक्टर संग रहा था तृषा का अफेयर, फिर भी 40 की उम्र में भी क्यों हैं तृषा सिंगल !

 

अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) के बारे में आज हम आप लोगों को बता रहे हैं। दरअसल तृषा आज 41 साल की हो गई हैं। तृषा का जन्म 4 मई साल 1983 को हुआ था। तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है उतनी ही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी रहती है लेकिन, 3 अफेयर होने के बाद भी आज भी वो सिंगल हैं। इसकी वजह भी उन्होंने इसके बारे में बताया था।

 

तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके साउथ के तीन एक्टर से अफेयर और एक बिजनेसमैन से सगाई भी टूट चुकी है। ऐसे में उनके बर्थडे के मौके पर आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बता रहे हैं। साथ ही वो शादी क्यों नहीं करना चाहती हैं?

 

भल्लादेव संग वायरल हुई थी रोमांटिक फोटो:

 

अभिनेत्री तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) के अगर अफेयर की बात करी जाए तो उनका सबसे पहले नाम ‘बाहुबली’ एक्टर राणा दग्गुबाती संग जोड़ा जाता रहा है। अफेयर ही नहीं दोनों के अफेयर के साथ-साथ इनकी कुछ प्राइवेट फोटो भी लीक हो चुकी है। दोनों कुछ समय तक ही एक-दूसरे को डेट किया था और बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

 

थलापति विजय संग जुड़ा था नाम:

इसके साथ ही तृषा और थलापति विजय के लिंकअप की खबरें भी मीडिया में खूब रही हैं। साल 2005 में इनके अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी थी। इनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘घिली’ के सेट पर हुई थी। इनकी रिलेशनशिप की खबरों से एक्टर की जिंदगी में भूचाल आ गया था।

रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि विजय और तृषा के अफेयर खबरों ने इतना जोर पकड़ लिया था कि इसकी वजह से एक्टर की पत्नी संगीता सोरलिंगम के साथ रिश्ते में भी दरारें आने लगी थी। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों पर अपना रिएक्शन देकर विराम लगा दिया था।

 

धनुष संग रही लिंकअप की खबरें:

इसके साथ ही तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) की जिंदगी में तीसरे एक्टर धनुष रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जाता है कि इनके बीच अच्छा खासा रिश्ता रहा था। दोनों के अफेयर की अफवाहें भी खूब रही थी। यहां तक कि कहा ये भी जाता है कि धनुष की वजह से ही एक्ट्रेस की सगाई तक टूट गई थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की।

 

क्यों शादी नहीं करना चाहतीं तृषा?:

तृषा आखिर शादी क्यों नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘वो ड्यूटी के लिए शादी करे फिर उसके बाद तलाक नहीं लेना चाहती हैं। उनकी जानकारी में बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्होंने खुशी-खुशी शादी तो की मगर अब वो अपना रिश्ता तोड़ने के बारे में सोच रहे हैं।’ एक्ट्रेस का मानना है कि ‘अगर लोग इस रिश्ते में खुश नहीं हैं तो फिर शादी के बंधन में क्यों बंधें?’ इसके साथ ही तृषा ने ये भी कहा था कि ‘वो अभी सही इंसान से नहीं मिली हैं।’

YOU MAY ALSO READ :- वैशाख कृष्ण पक्ष की वरूथिनी एकादशी व्रत ; जानिए उपवास का महत्त्व !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page