Saturday, September 21, 2024

राजस्थान रॉयल्स के इन तीन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप स्क्वाड मे मिला मौका मगर टीम मे नहीं दि गई जगह ! और “कैसे हैं भौजी ? चहल भैया कहां गए” – धनश्री की तस्वीरों पर फैंस ने लिए मजे !

DIGITAL NEWS GURU SPORTS DESK :- 

राजस्थान रॉयल्स के इन तीन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप स्क्वाड मे मिला मौका मगर टीम मे नहीं दि गई जगह !

भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप 2024 स्क्वयॉड में शामिल तीन खिलाड़ी ऐसे थे। जिन्हे टूर्नामेंट में खेलने का मौका ही नहीं मिला। खास बात यह है कि ये तीनो ही खिलाड़ी आईपीएल फ्रेंचायजी राजस्थान रायल्स का हिस्सा थे। मगर वर्ड कप में बिना खेले ही ये तीनो खिलाड़ी वर्ल्ड कप स्कावयड का हिस्सा थे। इस लिस्ट में संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल भी शामिल है जिन्हे पूरे टूर्नामेंट में बैंच पर बैठकर इंतजार करना पड़ा। मैच भले ही ना खेला हो लेकिन इन खिलाड़ियों ने अच्छी खासी कमाई कर ली है।

इन तीन खिलाड़ियों ने बिना खेले जीत हासिल की:

आपको बता दें कि तीन खिलाड़ी मैदान में बिना खेले ही जीत का हिस्सा बन गए। जी हां आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल ने भले ही मैच ना खेला हो लेकिन जीत का खिताब जीत लिया। मैच में यशस्वी ओपनर थे। लेकिन रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ने ओपनिंग की जिम्मेदारी मिली जिसकी वजह से यशस्वी को ओपनिंग का मौका नहीं मिला। संजू सैमसन बल्लेबाज हैं। लेकिन उनकी जगह ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी की। जिसकी वजह से संजू सैमसन को मौका नहीं मिला। यजुवेंद्र चहल को कुलदीप यादव के चलते मौका नहीं मिला।

करी अच्छी- खासी कमाई:

यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल ने भले ही मैच ना खेला हो लेकिन जीत के खिताब के साथ-साथ अच्छी खासी कमाई भी कर ली। आपको बता दें कि बीसीसीआई एक टी20 मैच के लिए तीन लाख रुपये देती है। जो क्रिकेटर मैच खेलता है उसे तीन लाख मिलते हैं जो नहीं खेलते हैं उन्हें आधी रकम मिलती है। मतलब आधी रकम तो इन तीनों प्लेयर को मिलेगी ही साथ ही प्राइज मनी का भी हिस्सा इन तीनों को मिलेगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह के अनुसार बीसीसीआई चैंपियन टीम इंडिया और उसके सपोर्ट स्टाफ को 125 करोड़ की पुरस्कार राशि देगी। इसमें से भी इन प्लेयर को हिस्सा मिलेगा।
भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि यह जीत भारत को 17 साल बाद मिली है।  रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने शनिवार को खेले गए फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को हराकर जीत हासिल की। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका पहली बार किसी वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी। 15 सदस्यीय टीम में इस वर्ल्ड कप में कुल 12 खिलाड़ी ही आजमाए गए। 12 खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला, लेकिन यह तीन  खिलाड़ी बेंच पर ही बैठे रहे।

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT  DESK :- 

“कैसे हैं भौजी ? चहल भैया कहां गए” – धनश्री की तस्वीरों पर फैंस ने लिए मजे !

टी 20 वर्ल्ड  कप के फाइनल में भारत ने शानदार जीत हासिल की। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को हराकर इतिहास रच दिया। यजुवेंद्र टहल भी इस 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा थे। वहीं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि धनश्री के केवल इंस्टाग्राम पर ही करीब 63 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी खूब फॉलोअर्स है। धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह अक्सर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड़ करती रहती है। इसी कड़ी मे धनश्री ने जुलाई की शुरूआत में अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं। जिस उनके फैंस प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

यूजर्स ने व्यक्त की प्रतिक्रिया:

लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा अपने पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। अभी हाल ही में धनश्री ने अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर की। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा जुलाई की शुरूआत पूरी एनर्जी के साथ। धनश्री की तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं एक फैंस ने कमेंटकर लिखा कि जुलाई की शुरुआत इतनी सुंदर तस्वीरों के साथ हो तो मै चहूंगा कि हर महीने जुलाई आए। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंटकर लिखा कि कैसे हैं भौजी चहल भैया कहां गए। कहीं दिख नहीं रहे हैं।

कोविड के दौरान हुआ था दोनों मे  प्यार:

बता दें कि धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो शेयर करती है। धनश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया के जरिए ही धनश्री और यजुवेंद्र चहल मिले थे। टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर धनश्री अपने वीडियो डालती रहती हैं। कोविड के दौरान यजुवेंद्र ने उनके वीडियो देखे और धनश्री को दिल दे बैठे। दोनों के बीच प्यार हुआ। और फिर दोनों ने शादी कर ली।

YOU MAY ALSO READ :- Harbhajan Singh Birthday Special : एक बल्लेबाज के तौर पर हरभजन को किया गया था प्रशिक्षित, पर किस्मत ने बना दिया एक सफल गेंदबाज !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page