Saturday, September 21, 2024

शादी से पहले बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हो गयी थी प्रेग्नेंट , प्रेग्नेंट होने के बाद रचाई शादी !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

 शादी से पहले बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ  हो गयी थी प्रेग्नेंट , प्रेग्नेंट होने के बाद रचाई शादी !

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं। और जब इस बात की खबर लगी तो कई ने तो शादी कर ली और कई अभिनेत्रियाँ आज भी बिना शादी के बच्चों की देखभाल कर रही हैं।

 

आलिया भट्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह की शादी हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट शादी के 2 महीने के दौरान प्रेग्नेंट थीं। बाद में उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की। उत्साहित, शादी के कुछ महीनों बाद ही इन्होने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा है, जिसका मतलब था कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो गई और दोनों को खूब ट्रोल किया गया। आख़िरकार, 16 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया।

नेहा धूपिया:

बॉलीवुड की प्रसिद्द अभिनेत्री इसके साथ ही टीवी रियलिटी शो एमटीवी रोडीज की रह चुकी जज नेहा धूपिया ने मॉडल और एक्टर अंगद बेदी से 10 मई साल 2018 को शादी की थी। शादी के समय ही नेहा 3 महीने पहले से ही गर्भवती थी। बाद में, नेहा धूपिया ने अपने ट्विटर के माध्यम से अपनी बेबी बंप और अपने पति अंगद बेदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, Here’s to new beginnings. 18 नवंबर 2018 को नेहा धूपिया ने एक लड़की को जन्म दिया।

 

कल्कि कोचलिन:

कल्कि कोचलीन ने 1 सितंबर साल 2019 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्षबर्ग के बारे में कुछ जानकारी दी थी। कल्कि ने बताया था कि वह दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे लेकिन उन्होंने शादी नहीं की थी। सितंबर के अंत में कल्कि ने सोशल मीडिया पर बताया कि वे पिछले 5 महीनों से गर्भवती हैं। इसके 4 महीने बाद ही कल्कि ने एक बच्ची को जन्म दिया। अब दोनों बच्चों की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं।

दिया मिर्ज़ा:

दिया मिर्जा की शादी बिजनेसमैन वैभव रेखा से हो चुकी है। शादी के कुछ दिनों बाद ही दिया ने बेबी बंप के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी अपने फैन्स के साथ साझा की। दिया के इस प्रेगनेंसी आनंद के बाद कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें और उनके पति वैभव रेखी को बधाई दी, लेकिन कई फैन्स ने उनकी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने पर सवाल उठाए थे। 14 मई 2021 को मिर्जा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया।

कोंकणा सेन शर्मा:

कोंकणा सेन शर्मा ने एक्टर रणवीर शौरी के साथ शादी कर ली थी। 15 मार्च साल 2011 को कोंकणा ने एक लड़के को जन्म दिया था। मुक्ता है कि उसकी शादी के लगभग 6 महीने बाद ही उसने बच्चे को जन्म दिया। कोंकणा के बच्चे को जन्म देने के बाद उन पर और उनके पति रणवीर शौरी पर बहुत सारे सवाल उठाए गए और यह भी कहा गया कि उनके दोनों की शादी से पहले ही कोंकणा गर्भवती थी। हालाँकि दोनों लोग सितंबर 2015 में अलग हो गए और अगस्त 2020 में तलाक ले लिया।

 

नताशा स्टाकोंविक:

31 मई साल 2020 को नताशा ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संग शादी कर ली थी। 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’। फिलहाल 31 मई 2020 को शादी के दौरान ही नताशा प्रेग्नेंट थीं और उनकी फोटो हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। नताशा ने 30 जुलाई 2020 को एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम ‘अगस्त्य’ रखा गया था। शादी के मुताबिक देखा जाए तो नताशा ने 2 महीने में ही बच्चे को जन्म दिया, यानी शादी के समय वह करीब 7 महीने से गर्भवती थी।

YOU MAY ALSO READ :- WTC: विश्व कप में पैट कमिंस ने रचा इतिहास,बांग्लादेश के खिलाफ विकेटों की जमाई हैट्रिक;डीएलस मैथड के अनुसार 28 रनो से जीती ऑस्ट्रेलिया।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page