Saturday, September 21, 2024

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पास है ₹400 करोड़ की संपत्ति, ₹150 करोड़ का प्राइवेट जेट। पढ़िए अल्लू की लग्जरी लाइफ के बारे में।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पास है ₹400 करोड़ की संपत्ति

Digital News Guru Entertainment Desk: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को आज कौन नहीं जानता है। अल्लू को 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। ये अवार्ड अल्लू अर्जुन को उनकी फिल्म पुष्पा दी राइज के लिए मिला है। पुष्पा ने दुनिया भर में धमाल मचाते हुए 332 करोड़ की कमाई की थी। साथ ही यह अवार्ड पाने वाले अल्लू अर्जुन पहले तेलुगु एक्टर है।

पुष्पा फिल्म के लिए उन्हें 30 करोड़ रुपए फीस मिली थी। आपको बता दे कि अल्लू की फिल्म जितनी शानदार होती है उतनी ही शानदार उनकी लग्जरी लाइफ भी हैं। अपनी शादी में 100 करोड़ खर्च करने वाले अल्लू की संपत्ति करीब 400 करोड़ रुपए की है। साथ ही एक फिल्म के लिए अल्लू 15 से 20 करोड़ रुपए चार्ज करते है। आज लग्जरी लाइफ में बात अल्लू अर्जुन की…

अल्लू अर्जुन ने बहुत ही यूनिक तरह से घर बनवाया है। इसे देखकर कहीं से नहीं लगता कि यह सामान्य घर है। साइंस की फिल्मों में दिखाए जाने वाले घरों की तरह दिखने वाला घर हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित है।

दरअसल यह घर हैदराबाद के बाहरी इलाके की जमीन पर बना है। इस इलाके में केवल 20% कंस्ट्रक्शन ही किया जा सकता है। इसलिए आर्किटेक्ट आमिर शर्मा ने अपनी फर्म अमीर एंड हमीद एसोसिएट्स की मदद से इसे डिजाइन कराया है।

अल्लू अर्जुन पत्नी स्नेहा रेड्डी, बच्चों अयान और अरहा और अपने कुत्ते काजोकू के साथ इस आलीशान बंगले में रहते हैं। हर तरफ हरियाली, साफ सुथरा डिजाइन, चमकदार संगमरमर की फ्लोर और डिसेंट इंटीरियर वाले इस घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है।

लाइट शेड फर्नीचर, ग्रे रंग का काउच, फेयरी लाइट्स और बड़ी पेंटिग्स इस घर के लुक को और शानदार बनाती हैं। घर के भीतर सभी टेबल कांच के हैं। कमरे के ठीक बीचों-बीच सीलिंग पर बड़ा सा झूमर लगा है। घर के मास्टर बेडरूम से जुड़ा हुआ एक ओपन बाथरुम है। इसे ग्रिनरी का ध्यान रखकर तैयार किया गया है।

बंगले में एक बड़ा सा गार्डन है, जहां अल्लू अक्सर वक्त बिताना पसंद करते है। साथ ही गार्डन के अंदर एक फिटनेस एरिया है, जहां सभी तरह के इक्विपमेंट रखे हैं। गार्डन में फाउंटेन लगे हैं, जो शाम को LED की मदद से गार्डन की दीवारों को और लग्जरी बनाते है।

घर में एक स्विमिंग पूल भी है, जो खासतौर पर दोपहर में तैरने के लिए तैयार किया गया है। इसके लिए स्विमिंग पूल के ऊपर ऑटोमेटेड लाइट कैनवास लगाया गया है।

दोनों बच्चों के लिए उनके मनपसंद रंग के अलग-अलग कमरे

मार्बल की सीढियों वाले इस घर में उनकी बेटी आरहा और बेटे आयान के लिए अलग-अलग कमरे हैं। बेटी का कमरा बेबी पिंक और आयान का कमरा स्काई ब्लू कलर का है। दोनों कमरों में सावधानी से छोटे और कई कॉर्नर वाले सामान रखे हैं। पूरा कमरा खिलौनों, किताबों और तस्वीरों से भरा हुआ है।

7 करोड़ की वैनिटी को सजाने में खर्च कर दिए 3.5 करोड़

अल्लू अर्जुन देश के चुनिंदा स्टार्स में हैं, जिनके पास शानदार वैनिटी है। उन्होंने इस गाड़ी को अपने हिसाब से कस्टमाइज कराया है। इसमें करीब 3.5 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। वैनिटी वैन में भीतर और बाहर अल्लू अर्जुन का ट्रेडमार्क लोगों AAA लगा है। इसमें एक सुपर ब्लैक रिक्लाइनर चेयर है, जहां से बाहर का नजारा देखा जा सकता है।

अल्लू अर्जुन ने दिसंबर 2020 में प्राइवेट जेट लिया है। पिछले साल उन्होंने जेट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वे इससे एक्टर चैतन्य जेवी और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर जा रहे हैं।

150 करोड़ की इस जेट के साथ उनकी पत्नी भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

4 करोड़ की रेंजरोवर, 2 करोड़ की जैगुआर जैसी गाड़ियों के मालिक हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन कारों के भी शौकीन हैं। उनके पास 4 करोड़ रुपए की रेंज रोवर योग, 2 करोड़ की जैगुआर एक्सजेएल और एक करोड़ की वॉल्वो की XC90 एक्सीलेंस जैसी शानदार कार हैं। हालांकि अल्लू अर्जुन अक्सर रेंज रोवर बोग में ही दिखते हैं। इसके अलावा हमर H2 भी उनकी फेवरेट है।

हाई-फाई क्लब, सिनेमाहाल और लग्जरी रेस्टोरेंट

अल्लू अर्जुन का हैदराबाद के अमीरपेट इलाके में एक मल्टीप्लेक्स है। यह मल्टीप्लेक्स एक प्रीमियम फिल्म देखने का एक्पीरियंस देता है। लेटेस्ट तेलुगु फिल्मों के लिए डेडिकेटेड इस मल्टीप्लेक्स की ओपनिंग इसी साल हुई है।
उनके पास हैदराबाद में एक हाई-फाई नाइट क्लब भी है। उन्होंने इंटरनेशल हॉस्पिटलटी ब्रांड एम किचन और हाईलाइफ बूइंग के साथ मिलकर इसे खोला है। इस नाइट क्लब को पर्ल सिटी के सबसे अनोखे हॉटस्पॉट के रूप में जाना जाता है। अल्लू अर्जुन ने जुबली हिल्स पर ही एक जापानी रेस्टोरेंट भी खोला है।
शादी में खर्च किए 100 करोड़, 2.5 लाख का एक कमरा

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी में 100 करोड़ रुपए खर्च हुए। माधापुर के हितेक्स मैदान में हुई इस शादी की तस्वीरें जानेमाने वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने क्लिक की थी।

जोसेफ राधिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये ऐसी शादी थी जिसमें बहुत भीड़ थी। हैदराबाद लगभग रुक सा गया था। शादी के बाद रिसेप्शन शिल्पकला वेदिका नाम के होटल में किया गया। इस होटल में सुइट का एक दिन का किराया 2.5 लाख रुपए है।

यह भी पढे :- हनुमान गढ़ी पीठ : पिछले 38 वर्षों मे हो चुकी है 20 से ज्यादा साधुओ की हत्या !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page