Sunday, September 22, 2024

Samantha birthday special : एक समय मे  आर्थिक तंगी से जूझ रहा था सामंथा का पूरा परिवार, आज है करोड़ों की मालकिन सामंथा रुथ प्रभु !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Samantha birthday special : एक समय मे  आर्थिक तंगी से जूझ रहा था सामंथा का पूरा परिवार, आज है करोड़ों की मालकिन सामंथा रुथ प्रभु !

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम सामंथा रुथ प्रभु आज अपना जन्मदिन 36 वा जन्मदिन मना रही है । सामंथा (Samantha) ने अभी तक साउथ के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया हुआ है ।यू तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने इस फिल्म इंडस्ट्री को तामाम  सूपस्टार दिए है उन्मे से एक बाद नाम है सामंथा रुथ प्रभु का भी ।

दिखने में सामंथा (Samantha) जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उतनी ही उम्दा वह अदाकारी करती है वो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट करने में हमेशा कामयाब रही हैं ।सामंथा (Samantha) का जन्म 28 अप्रैल साल 1987 को चेन्नई में हुआ था । इस सामंथा का निकनेम सामंथा और यशोदा है।

चेन्नई से ही पूरी की है सामंथा (Samantha) ने  अपनी पढाई:

सामंथा (Samantha) रुथ प्रभु की शुरूआती की पढ़ाई होली एंजेल्स एंग्लो इंडियन हायर सेकंडरी स्कूल, चेन्नई से ही पूरी हुई है और आगे कॉलेज की पढ़ाई स्टेला मैरिस कॉलेज, चेन्नई से पूरी हुई है ।सामंथा (Samantha) के पास कॉमर्स की भी डिग्री है। सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु तेलुगू से थे और इनकी माता निनेती प्रभु मलयाली थीं ।सामंथा (Samantha) की परवरिश चेन्नई के पल्लावरम में ही हुई थी ।

सामंथा (Samantha) अपने घर में सबसे छोटी थी उनसे बड़े उनके दो भाई हैं ।सामंथा के परिवार की आर्थिक स्थिति शुरूआत मे अच्छी नहीं थी इसी वजह से ग्रैजुएशन खत्म करने के तुरंत बाद ही सामंथा मॉडलिंग में इनवॉल्व हो गई थीं । नायडू हॉल में काम करते हुए उन्हें पहली बार फिल्ममेकर रवि वर्मन ने देखा था । सामंथा (Samantha) ने साल 2010 में आई तमिल फिल्म ‘ये माया चेसावे’ , से अपना डेब्यू किया था ।इस फिल्म के बाद सामंथा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा है । आज सामंथा एक फिल्म करने के 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज कर रही है ।
.

सामंथा (Samantha) ने की नागा चैतन्य से शादी फिर अलगाव:

शादी से पहले सामंथा (Samantha) का नाम सिद्धार्थ नाम के एक अभिनेता के साथ जुड़ा था । उसके बाद सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्य का अफेयर शुरू हो गया था  ,और दोनों ने सामंथा ने नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर साल 2017 को शादी कर ली थी ।इस शादी में साउथ फिल्मों के तमाम बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल हुए थे ।

लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच रिश्ते में दरार आना शुरू हो गई और दोनों ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला कर लिया । जुलाई साल 2021में उन्होंने अपने नाम से अक्किनेनी हटा दिया था जिसके बाद बातें होनी शुरू हो गई थीं कि दोनों अब अलग हो चुके हैं । हालांकि, 2 अक्टूबर 2021 को दोनों ने अलग होने और तलाक की अनाउंसमेंट भी कर दी थी ।

अलग होने के बाद नागा को लौटा दी थी सामंथा (Samantha) ने उनकी दादी की साड़ी:

सामंथा (Samantha) ने तुरंत अलग होने के बाद ही नागा को शादी की साड़ी तक वापस कर दी थी । बताया ऐसा जाता है कि वो साड़ी नागा चैतन्य की दादी की हुआ करती थी । क्यों कि सामंथा (Samantha), नागा के परिवार से जुड़ी कोई भी चीज अपने पास तक नहीं रखना चाहती थीं ।

दोनों के अलग होने के बाद ये भी खबर खूब सामने आई थीं कि अक्किनेनी परिवार ने एलिमनी के तौर पर सामंथा को 200 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है लेकिन सामंथा ने इसे लेने से साफ इनकार कर दिया है ।

YOU MAY ALSO READ :- Anupriya patel birthday special: कौन है अनुप्रिया पटेल ? पिता की पार्टी को संभालने के लिए राजनीति में उतरी थी अनुप्रिया !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page