Saturday, September 21, 2024

पब्लिसिटी स्टंट थी पूनम पांडे की डेथ न्यूज, एक्ट्रेस ने विडियो जारी कर बताई सच्चाई !

पब्लिसिटी स्टंट थी पूनम पांडे की डेथ न्यूज, एक्ट्रेस ने विडियो जारी कर बताई सच्चाई!

Digital News Guru Fake News Alert: पूनम पांडे जिंदा हैं। एक्ट्रेस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। पूनम ने कहा कि उन्होंने कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए यह पब्लिसिटी बंद कर दी है।

पूनम पांडे ने एक और वीडियो शेयर करते हुए सभी से माफ़ी मांगी। जानकारी के मुताबिक, पूनम कल वाइज रविवार सुबह 10 बजे लाइव गनीमत रही। यह जानकारी चाहते थे कि उनके निधन की खबर पर लोगों को चिंता और कन्फ्यूज होते देख उन्होंने आज ही वीडियो शेयर करने का फैसला किया। एलन की गर्लफ्रेंड तो एक्ट्रेस हैं ये वक्त लोनावला में हैं।

मैं जिंदा हूं, मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई- पूनम पांडे

Poonam Pandey’s Latest Post

एक वीडियो में पूनम ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं।’ मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है बदकिस्मती से मैं अन्य महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती, मेरी मौत सरवाइकल कैंसर की वजह से मेरी जिंदगी खराब हो गई। ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वो कुछ कर नहीं सके बल्कि इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए था।

मैं यहां आपको यही बताना चाहता हूं कि सर्वाइकल कैंसर अन्य कैंसर की तरह नहीं होता है। इसे भी खरीदा जा सकता है। आपको सिर्फ अपना टेस्ट कराना है और एचपीवी वैक्सीन लेनी है। हम ये सब कर सकते हैं ताकि इस बीमारी का इलाज किसी और को अपनी जान ना गंवानी पड़े।’

गर्व है कि मुझे अपनी डेथ न्यूज से जो उपलब्धि हासिल हुई, उसे वोट किया गया

‘हाय, मैं पूनम हूं।’ मुझे माफ कर दीजिए कि मैंने ऐसा किया। मैं उन सभी से माफ़ी माँगती हूँ जिन्हे मैंने हर्ट किया। मेरा मकसद सिर्फ सभी को एक ऐसी चर्चा पर ले जाना है जिसके बारे में हम ज्यादा बात नहीं करते और वो है सर्वाइकल कैंसर।

हां.. मैंने अपनी डेथ का ड्रामा किया। ध्यान दें कि यह बहुत ज्यादा पर है.. पर ऐसा करने के बाद अचानक से ही हम सभी सर्वाइकल कैंसर पर बात करने लगे हैं.. क्या ना? इस बीमारी पर चर्चा जरूरी थी और मुझे गर्व है कि जिसने मुझे डेथ न्यूज से हासिल करना चाहा, वो मैंने किया।’

पूनम पांडे ने शनिवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कैंसर से पीड़ित लोगों को जागरूक करने के लिए एक वेबसाइट क्रिएट की है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस साइट से जुड़कर एक अपील भी की है।

पूनम पांडे ने लिखा, ‘मैं समझती हूं कि हाल ही में सर्वाइकल कैंसर के कारण मेरी मौत की खबर पर विश्वास करना मुश्किल था। पिछले 24 घंटों में मेरी इस खबर पर दुख व्यक्त किया गया, उनका डॉक्टर हूं। मेरे इस अधिनियम पर निर्णय देने से पहले आप लोगों से अनुरोध है कि मैं इस भयानक बीमारी के बारे में बताता हूं, जिसमें महिलाओं के जीवन का खतरा पैदा हो रहा है। लोगों के बीच इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, इसी वजह से जबरन मुझसे ऐसा कदम उठाया गया।’

पूनम ने यह भी कहा कि जब इस गंभीर बीमारी की चर्चा हुई तो कम लोगों ने इस पर ध्यान दिया। मगर जब उन्होंने इस सब्जेक्ट पर खुद की डेथ का ड्रामा किया तो हर कोई इस मुद्दे पर विचार करने लगा।

यह भी पढे: Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का हुआ निधन, सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं 32 साल की एक्ट्रेस !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page