Saturday, September 21, 2024

MIRZAPUR SEASON 3 TRAILER LAUNCH : चर्चित वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज फैंस बोले- छा गए भइया , दबदबा था ,दबदबा है, दबदबा बना रहेगा !

DIGITAL NEWS GURU  ENETERTAINMENT DESK :- 

MIRZAPUR SEASON 3 TRAILER LAUNCH : चर्चित वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज फैंस बोले- छा गए भइया , दबदबा था ,दबदबा है, दबदबा बना रहेगा !

देश की सबसे चर्चित वेब सिरीजों मे से एक मिर्जापुर (MIRZAPUR) को शायद ही ऐसा कोई सिनेमा प्रेमी होगा जो नहीं जानता होगा ।मिर्जापुर (MIRZAPUR) के अभी तक दो सीजन आ  चुके है  और इसके तीसरे सीजन का इंतजार इस वेब सीरीज के फैंस  को लंबे समय से था  । ये इंतजार अब पूरा होता दिखाई दे रहा है । मिर्जापुर के मेकर्स ने इसके सीजन 3 का ट्रैलर लॉन्च आज यानि 20 जून को कर दिया है ।  मिर्जापुर (MIRZAPUR) के सीजन 3 को आप ऐमज़ान प्राइम विडिओ मे देख सकते है ।

अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर (MIRZAPUR) 3’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सीरीज के आते ही इसके डायलॉग हर किसी रट गए है. चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हर बार की तरह इस बार भी मिर्जापुर की तीसरी सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तीसरे सीजन को 5 जुलाई 2024 को रिलीज किया जाएगा।

मिर्जापुर (MIRZAPUR) 3′ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस इस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे है। फैंस कह रहे हैं बस 5 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं। फैंस को ‘मिर्जापुर’ के नए सीजन का ट्रेलर बहुत पसंद है। हर बार की तरह इस बार कुर्सी की जो लड़ाई है वह सच में बताने नहीं देखने लायक है। खंडानंद त्रिपाठी जिन्हें कालीन भैया के नाम से जानते है अमेजन ओरिजिनल क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में उत्तर प्रदेश के कुख्यात ड्रग माफिया उन्ही की कहानी को दिखाया जा रहा है। फैंस मिर्जापुर सीरीज को अपनी डायलॉग में गर्दा उड़ा दिया सीरीज भी कहते हैं।

 

मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज:

मिर्जापुर (MIRZAPUR) सीरीज में सत्ता, महत्वाकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, छल और पारिवारिक समस्याओं को बहुत ही अच्छे से दिखाया और पेश किया है। वहीं ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  पूरे ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अखिरी के कुछ सेकंड के लिए नजर आते हैं और आते ही हर बार की तरह भौकाल मचा देते हैं। वहीं गुड्डू भैया का कहना है साम दाम दंड भेद कुछ भी हो लेकिन कुर्सी मिलनी चाहिए।

फैंस ने व्यक्त की प्रतिक्रिया:

फिल्म के ट्रेलर पर यूजर अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। वही एक यूजर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, ‘मिर्जापुर 3 के ट्रेलर को देखने के बाद अब सीरीज का इंतजार न हो रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गुड्डू भैया का भौकाल कायम है। दबदबा है भइया का। एक और अन्य यूजर ने लिखा, ‘वही डर, वही दहशत और वही खून खराबा। मिर्जापुर का तीसरा सीजन जबर्दस्त होने वाला है।’
अली फजल इस बार और खूंखार अवतार में नजर आने वाले हैं। वहीं ईशा तलवार और अंजुम शर्मा का किरदार और भी ज्यादा दमदार दिखाई देने वाला है। वहीं अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।
आपको बता दें कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी को ‘कालीन भैय्या’ और अली फजल को ‘गुड्डू पंडित’ दिव्येंदु शर्मा भी ‘मुन्ना त्रिपाठी’ के किरदार में दिखेंगे। वहीं इन कलाकारों के अलावा इस सीजन में  रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, विजय वर्मा, शीबा चड्ढा समेत राजेश तैलंग आदि अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित, प्रशंसकों की पसंदीदा क्राइम थ्रिलर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है।

YOU MAY ALSO READ :- INDW VS SAW: हरमनप्रीत और स्मृति के शतक ने निकाला साउथ अफ्रीका का दम,भारत के खिलाफ जीत की दहलीज पर आकर हारी साउथ अफ्रीका;2-0 से सीरीज पर हुई आगे।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page