Sunday, September 22, 2024

Lava Yuva 5G भारत में आज 30 मई को होगा लॉन्च; 50MP कैमरा के साथ सामने आया टीजर

Lava Yuva 5G भारत में आज 30 मई को होगा लॉन्च; 50MP कैमरा के साथ सामने आया टीजर

Lava Yuva 5G : लावा आज 30 मई को अपने भारतीय कस्टमर्स के लिए एक नया फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ग्राहकों के लिए Lava Yuva 5G ला रही है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे तक लॉन्च किया गया। Lava Yuva 5G का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर देखा जा रहा है। टीजर में फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन में देखा गया है।

Lava Yuva 5G ready to hit Indian market: Launch details and specifications teased | Mint

¶हाइलाइट्स : •लावा का नया फोन 8MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

Lava Yuva 5G smartphone, powered by Unisoc T750, launched: Price, specs | Tech News - Business Standard
•Lava Yuva 5G को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। Lava Yuva 5G का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर देखा जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के की स्पेक्स को लेकर लैंडिंग पेज पर किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है।

50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा फोन :

Lava Yuva 5G to release on May 30 in India: What to expect - India Today

Lava Yuva 5G के लैंडिंग पेज पर फोन की पहली झलक देखी जा रही है। फोन का बैक साइड कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है।कैमरा को लेकर नजर आ रही जानकारी से साफ है कि लावा (Lava) का नया फोन 50MP AI कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन के लेफ्ट ओर, वॉल्यूम कम और बढ़ाने के लिए वॉल्यूम रॉकर तथा पावर बटन भी दिया गया है।

दो कलर ऑप्शन में आएगा लावा का नया फोन :

Lava Yuva 5G को लेकर कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर टीजर जारी कर रही है।इन टीजर में फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लू और ग्रीन में देखा गया है। फोन के एक टीजर से ही सामने आया है कि अपकमिंग डिवाइस पंच होल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

Lava 5G 8MP सेल्फी कैमरा से लैस होगा :

इस फोन को प्रीमियम ग्लास बैक के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने यह कन्फर्म किया है ,कि लावा फोन 8MP सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। कंपनी के अनुसार , यह फोन Gen-Z जनरेशन के लिए खास होगा।

फोन UNISOC T750 प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा। नया लावा फोन 360K+ AnTuTu Score हासिल करने में कामयाब रहा है।

•Lava Yuva 5G लॉन्च डिटेल्स

•मॉडल – Lava Yuva 5G

•लॉन्च- दोपहर 12 बजे, 30 मई 2024

•वेबसाइट- लावा और अमेजन लावा युवा 5G स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

लावा युवा 5G को हाल ही में गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर LXX513 के साथ देखा गया था । लिस्टिंग से पता चला है कि यह 6GB या 8GB रैम विकल्पों के साथ Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर हो सकता है जिसमें दो कोर 2.4GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड और छह कोर 2.0GHz की क्लॉक स्पीड के साथ होंगे। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC या डाइमेंशन 6080 SoC पर चल सकता है।

Lava Yuva 5G की भारत में कीमत 10,000 रुपये से कम या 15000 रुपए के अंदर तक की ही हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya -Natasha’s divorce: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हार्दिक-नताशा के तलाक की खबर,क्रिक्रेट फैंस से हार्दिक को मिल रहा सपोर्ट;क्या है पूरा मामला?

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page