Saturday, September 21, 2024

लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचला,एएसपी का बेटा बना हादसे का शिकार।

DIGITAL NEWS GURU LUCKNOW DESK :- 

लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचला:

लखनऊ के इंदिरा नगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां तेज रफ्तार कार ने मासूम को कुचल दिया है। हादसे के बाद आनन-फानन में बच्चे के परिवारजनों के द्वारा वह हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां उस बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। तेज रफ्तार कार का मासूम बना शिकार लखनऊ की एडिशनल एसपी श्वेता सिंह का 9 साल का बेटा है।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तैनात एडिशनल एएसपी के बेटे की आज सुबह एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। बता दे कि यूपी पुलिस में तैनात एएसपी श्वेता तिवारी लखनऊ के इंदिरा नगर में रहती है। उनका 9 साल का बेटा नामिश हर रोज पास के पार्क में स्केटिंग करने के लिए जाता था। आज मंगलवार की सुबह 5:30 बजे नामिश अपनी मां के साथ पार्क के लिए निकला था।

नामिश अपनी मां और ट्रेनर के साथ प्रैक्टिस करने के लिए आया हुआ था। तभी जी-20 रोड पर कोच के साथ प्रैक्टिस करने के दौरान एक सफेद रंग की कार स्पीड में आती हुई दिखाई दी और नामिश उसकी चपेट में आ गए। वहां खड़े लोगो ने बताया, एसयूवी कार की स्पीड करीब 100 km/hr की रही होगी। नामिश ने अपनी जान बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह कार के चपेट में आ गए।

आनन-फानन में स्वेता अपनी कार से बेटे को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां नामिश को बचाने का प्रयास किया गया। लेकिन, सिर में लगी गहरी चोट के कारण नामिश की जान नही बचाई जा सकी। गोमतीनगर इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने बताया कि सफेद कलर की एसयूवी कार ने टक्कर मारी है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने कहा, सुबह वॉक करते समय यह हादसा हुआ है।

जी-20 रोड पर लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है और जिस गाड़ी के द्वारा बच्चे को टक्कर लगी उसे भी ट्रैक किया जा रहा है। हमारे साथ सभी वरिष्ठ अधिकारी लगे हुए है जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जायेगा। एडिशनल एएसपी श्वेता सिंह के बेटे की सड़क हादसे के मौत को लेकर मामला गंभीरता से लिया गया है।

मामले को गंभीरता में लेते हुए मौके पर पहुंचे शीर्ष पुलिस ऑफिसर:

एडिशनल एएसपी श्वेता सिंह के बेटे की सड़क हादसे में हुई दुर्घटना को गंभीरता में लेते हुए शीर्ष पुलिस ऑफिसर भी मौके पर पहुंचे है। स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर, डीजी ट्रेनिंग रेणुका मिश्रा, एडीजी एटीएस नवीन अरोड़ा समेत कई पुलिस ऑफिसर मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी लेते हुए दिखे।

मामले में हुए दो युवक गिरफ्तार:

एडिशनल एएसपी के बेटे की सड़क हादसे में हुई मौत पर दो युवकों की गिरफ्तारी कर ली गई है। पकड़े गए दो युवकों की पहचान सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा के रूप में हुई है। आरोपी सार्थक सिंह एमिटी यूनिवर्सिटी से बीबीए का स्टूडेंट है। जिसके पिता रवींद्र सिंह उर्फ पप्पू बाराबंकी के रामनगर से सपा जिलापंचायत सदस्य रह चुके है।

वही गैर इरादतन हत्या के मामले में पकड़े गए दूसरे आरोपी देवश्री वर्मा इंजीनियर का छात्र बताया जा रहा है। तेज रफ्तार एसयूवी कार कानपुर के ज्वेलर अंशुल वर्मा की बताई जा रही है जो कि आरोपी देवश्री के चाचा है। बताया यह जा रहा है कि आरोपी एसयूवी कार से जी-20 पर रेस लगा रहे थे। जिसका शिकार एक मासूम बच्चा बन गया। सीसीटीवी फुटेज से एसयूवी कार UP 32 NT 6669 और आरोपियों की पहचान की गई है।

कार की टक्कर के बाद करीब 15 फीट ऊपर तक उछल गिरा मासूम नामिश:

लखनऊ के इंदिरा नगर में जी-20 सड़क पर एक सड़क दुर्घटना में एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है। मृत बच्चा नामिश लखनऊ के एडिसनल एएसपी श्वेता सिंह का 9 साल का बेटा है। सड़क दुर्घटना के बारे में लोगो ने बताया कि एक व्हाइट कलर की सफेद कार तेज रफ्तार में आ रही थी। जिसकी चपेट में नामिश आ गया और तेज कार के टक्कर के बाद नामिश करीब 15 फीट ऊपर उछल कर सड़क पर गिरा। जिससे उसके सर पर गंभीर चोट आ गई थी और खून ज्यादा निकल रहा था। इसके बाद कार का ड्राइवर तुरंत फरार हो गया था।

YOU MAY ALSO READ :- बिग बॉस (bigg boss) : जाने रियलिटी शो “बिग बॉस” से जुड़ी कुछ रोचक बाते और तथ्य !

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी पोस्ट जरूर पसंद आई होगी अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी और आप हमसे जुड़े रहना चाहते हैं तो इसके लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें  या हमारी एंड्रॉयड एप को अभी डाउनलोड करे और हमारे साथ जुड़े रहे हैं।

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page