Saturday, September 21, 2024

जर्मनी टेक कंपनी ने BT300 Moksha Earbuds किए लॉन्च:बेहतरीन डिजाइन और साउंड क्वालिटी के साथ 60 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा

DIGITAL NEWS GURU TECH DESK:

जर्मनी टेक कंपनी ने BT300 Moksha Earbuds किए लॉन्च: बेहतरीन डिजाइन और साउंड क्वालिटी के साथ 60 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिलेगा

अगर आप भी एक बेहतरीन डिजाइन और साउंड क्वालिटी के EARBUDS लेना चाहते है तो ये खबर आपके लिए मददगार साबित हो सकती है! क्योंकि आज हम बात करने जा रहे BT300 Moksha Earbuds की जो अपनी डिज़ाइन और साउंड क्वालिटी के साथ साथ गज़ब बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है।

प्रसिद्ध जर्मन टेक कंपनी Blaupunkt ने अभी ही हाल में ही BT300 Moksha Earbuds लॉन्च किए हैं, जिसको यूजर को एक शानदार ऑडियो अनुभव देने के लिए पेश किया गया है। ये डिवाइस देखने में बहुत ही स्टाइलिश लगता है। इसमें गोलाकार डिजाइन मिलता है। Blaupunkt का इस TWS का इस्तेमाल हम काफी लंबे समय कर रहे हैं और आज हम इसका रिव्यू करने जा रहे हैं।

इस डिवाइस के बॉक्स के अंदर एक इयरबड और एक केस के साथ साथ एक चार्जिंग वायर और दो रबर के बड्स भी साथ मे मिलते हैं। ये ईयरबड्स बेहतरीन साउंड और काफी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और अच्छी क्वालिटी और प्रभावी नॉइज कैंसिलेशन का वादा भी करते हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल्स..

डिजाइन और इसका लुक

BT300 Moksha Earbuds अपने एक आकर्षक डिजाइन के साथ साथ कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर को भी मिलाता हैं।
ईयरबड्स ऐसी चीज है जो की खुद ही कानों में आराम से फिट हो जाते हैं, इसके चार्जिंग केस में आपको स्मूद फिनिश और बेहतर ग्रिप मिलती है, जिससे इसका उपयोग आसान हो जाता है।

बैटरी लाइफ

इस डिवाइस में केस के साथ 60 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने की बात कही गई है। अगर हम लोग इस डिवाइस को सिंगल चार्ज करते है तो ये 5 से 6 घंटे की बैटरी लाइफ हमको देती हैं और इस डिवाइस को हम लोग लगातार दो दिनों तक बिना चार्ज किए हुए भी इस्तेमाल कर सकते है।  ऐसे में अगर आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी अनुभव चाहिए तो ये सही विकल्प हो सकता है। नाइज केंसिलशन और

साउंड क्वालिटी

BT300 मोक्ष ईयरबड्स हाइब्रिड ANC (एक्टिव नॉइज कैंसलेशन) तकनीक का उपयोग किया जाता हैं। यह एडवांस सिस्टम बेहतरीन ढ़ग से एंवायमेंटल नॉइज को बंद करता है। इस चीज से आप लोगो को शोरगुल में भी एक क्लियर साउंड और म्यूजिक सुनने का फायदा भी मिलता है ।
इस डिवाइस में 13mm डायनेमिक ड्राइवर्स मिलते हैं जो BT300 मोक्ष ईयरबड्स में संतुलित बास रिएक्शन के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी देते हैं।

कनेक्टिविटी

BT300 मोक्ष ईयरबड्स स्मार्टफोन और अन्य किसी भी ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस से आसानी से कनेक्ट होते हैं।
इसके साथ ही आप लोगो पेयरिंग क्विक के साथ साथ हजल भी फ्री मे मिलता है, जिससे बिना टाइम गवाएं आप कनेक्ट हो जाते हैं। इन ईयरबड्स में आपको स्टेबल कनेक्शन मिलता है, जो ऑडियो ड्रॉप को कम करते हैं और बिना किसी रुकावट म्यूजिक या ऑडियो का आनंद लेने देते हैं।

आज की तारीख में ये डिवाइस अमेजन पर 4499 रुपये की कीमत में मिल रहा है, जिसमें आपको मजबूत बिल्ड, बेहतरीन साउंड क्वालिटी और शानदार लुक का फायदा मिल रहा है।


यह भी पढे: WTC: साउथ अफ्रीका के खिलाफ अफगानिस्तान हुई ध्वस्त,विश्व कप सेमीफाइनल के पहले मुकाबले में 9 विकेटों से हारी अफगानिस्तान; भारत बनाम इंग्लैंड का दूसरा सेमीफाइनल आज।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page