Saturday, September 21, 2024

फ्रेंचायज़ी एनीमेशन फिल्म कुंग फू पांडा 4 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, 2024 में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

फ्रेंचायज़ी एनीमेशन फिल्म कुंग फू पांडा 4 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, 2024 में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Digital News Guru Entertainment Desk: ‘कुंग फू पांडा 4’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। एनिमेटेड फिल्म में जैक ब्लैक, पो की आवाज बन कर लौटे हैं। ट्रेलर जारी होते ही फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

ड्रीमवर्क्स एनिमेशन ने बहुप्रतीक्षित ‘कुंग फू पांडा 4’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में जैक ब्लैक वापस आ गए हैं। इस एनिमेटेड फिल्म में जैक ब्लैक अपनी यात्रा के अगले अध्याय में “पो” की आवाज बन कर लौटे हैं। इसके साथ ही वियोला डेविस ‘कुंग फू पांडा 4’ के खलनायक बने है , वह गिरगिट के रूप में सीरीज के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। अवाकाफिना भी जेन नामक लोमड़ी के रूप में कलाकारों में शामिल हुईं है, साथ ही वह के हुई क्वान हान नामक चोर के रूप में भी शामिल हुईं है।

आध्यात्मिक नेता बना “पो”

‘कुंग फू पांडा 4’ फिल्म मे, “पो” एक नये रूप मे दिखाई दे रहे है इसमे पो एक आध्यात्मिक नेता बने हुए दिखाई दे रहे है, और उसके साथ ही पो अपना अगला ड्रैगन योद्धा बनने के लिए एक नये इंसान की खोज भी कर रहे है, अनिवार्य रूप से इस फिल्म की स्थापना की जाती है ताकि फ्रेंचाइजी को सहायक भूमिका में पो के साथ जारी रखने की अनुमति मिल सके।

‘कुंग फू पांडा’ फ्रेंचाइजी 2008 में लॉन्च हुई, तब से 2016 के बीच मे इसके दो सीक्वल आ चुके है, साथ इसमें चार लघु फिल्में, एक टीवी विशेष और संपत्ति पर आधारित तीन अलग-अलग टीवी सीरीज भी थीं। ब्लैक फीचर फिल्मों और कुछ वीडियो गेम रूपांतरणों में पो की आवाज रहे हैं, और अन्य सभी अभिनेताओं ने टीवी, गेमिंग और अन्य सहायक सामग्री के लिए भूमिका निभाने के लिए कदम बढ़ाया है।

ट्रेलर में दिखी फिल्म की खूबसूरत झलक

कुंग फू पांडा 4 में अपने बेजोड़ साहस और बेहतरीन मार्शल आर्ट कौशल के साथ विश्व स्तरीय खलनायकों को हराने वाले तीन मौत-विरोधी साहसिक कारनामों के बाद, पो, द ड्रैगन वारियर (गोल्डन ग्लोब नॉमिनी जैक ब्लैक) को नियति ने पहले ही आराम देने के लिए कहा है। अधिक विशेष रूप से, वह शांति की घाटी का आध्यात्मिक नेता बनने के लिए तैयार है।

इससे कुछ स्पष्ट समस्याएं उत्पन्न होती हैं। सबसे पहले, पो आध्यात्मिक नेतृत्व के बारे में बस उतना ही जानता है जितना वह पैलियो आहार के बारे में जानता है, और दूसरा, पो का सबसे बड़ा काम है कि अपनी नई बुलंद स्थिति ग्रहण करने से पहले एक नए ड्रैगन योद्धा को जल्दी से जल्दी ढूंढने और प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है।

कुंग फू पांडा 4 फिल्म की रिलीज डेट

कुंग फू पांडा 4 मे पो के साथ- साथ आप लोग इसमे एक बहुत दुष्ट,और काफी शक्तिशाली जादूगरनी,”ऑस्कर विजेता वियोला डेविस” को देख सकते है,यह एक ऐसी छोटी छिपकली है, जो किसी भी बड़े या छोटे प्राणी के आकार बदल सकती है। गिरगिट की लालची,चालाकी और मनमोहक छोटी-छोटी नजरें पो के स्टाफ ऑफ विज्डम पर हैं, जो उसे उन सभी मास्टर खलनायकों को फिर से बुलाने की शक्ति देगी, जिन्हें पो ने आत्मा क्षेत्र में हरा दिया है। ‘कुंग फू पांडा 4’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

यह भी पढे: हैप्पी बर्थडे समीरा रेड्डी : सलमान खान के भाई की फिल्म में डेब्यू से लेकर बिजनेसमैन संग शादी तक, जानें समीरा की कई रोचक बातें।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page