Saturday, September 21, 2024

Belated Happy Birthday Shraddha Kapoor : कॉफी शॉप मे काम करने से लेकर सलमान की मूवी रीजेक्शन तक जानते है श्रद्धा कपूर के बारे मे !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMNET DESK :- 

Belated Happy Birthday Shraddha Kapoor : कॉफी शॉप मे काम करने से लेकर सलमान की मूवी रीजेक्शन तक जानते है श्रद्धा कपूर के बारे मे !

Video: Watch Shraddha celebrate her birthday - Rediff.comबॉलिवुड के विलेन और कॉमेडी  ऐक्टर शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरी के घर 03 मार्च 1987 को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का जन्म हुआ। आज श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 37वां जन्मदिन  सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐक्टिंग के साथ-साथ श्रद्धा कपूर को सिंगिग का शौक भी है। वह कई फिल्मों में गाने भी गा चुकी हैं। अब तक श्रद्धा कपूर  ‘आशिकी 2’, ‘साहो’, ‘एक विलेन’, ‘छिछोरे’ और ‘बागी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

एक जमाना था जब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं। श्रद्धा को 16 साल की उम्र में स्कूल में पहली फिल्म ऑफर हुई थी जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।श्रद्धा कपूर को बॉलिवुड में 14 साल हो चुके हैं। इन सालों में वह अपने पिता से भी आगे निकल चुकी हैं। साल 2015 में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ‘फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रेटी 100’ की लिस्ट में भी शामिल रही हैं। उन्हें इस लिस्ट में 57वां स्थान मिला था। इसके अलावा वह ‘फोर्ब्स 30 अंडर 30 एशिया’ की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं।

कॉफी शॉप मे काम करती थी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor):

Shraddha Kapoor: Revealed: Shraddha Kapoor's first job was in a coffee shop! - Misskyra.com

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बॉस्टन से अपनी पढ़ाई पूरी की है. इस दौरान एक्ट्रेस कॉफी शॉप में काम किया था।  एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में था। साल 2010 में उन्होंने फिल्म तीन पत्ती से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।  बतौर लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को साल 2013 की फिल्म आशिकी 2 ऑफर हुई थी, जिसके बाद वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं।

आखिर क्यूं ममी ने कराया breakup:

पापा ही नहीं श्रद्धा कपूर की मां भी कर चुकी हैं फिल्मों में काम, अनोखे ढंग से हुई थी दोनों की शादी - Shraddha Kapoor Birthday Do you Know about her mother

आशिकी 2 शूटिंग के समय से ही आदित्य और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)के बीच नजदीकियां आईं और फिर फिल्मी गलियारों में उनके इश्क के चर्चे फैल गए। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बात की भनक जब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मां को लगी तो उन्होंने अपनी बेटी का साथ नहीं दिया और इस रिश्ते को खत्म करने की बात कही। उन्हें ऐसा लगता था कि ये रिश्ता बेटी के करियर के आड़े आएगा।

लता मंगेशकर की पोती है श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor):

Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लता मंगेशकर की पोती हैं। ये बात बेहद कम ही लोग जानते हैं। दरअसल, श्रद्धा के नानाजी लता मंगेशकर के कजिन भाई हैं। ऐसे में रिश्ते में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लता मंगेशकर की पोती लगती हैं। एक्ट्रेस को गाने का भी काफी शौक है और श्रद्धा की आवाज वाकई बहुत अच्छी है।

आखिर क्यू श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने  रिजेक्ट किया था  सलमान का ऑफरShraddha Kapoor Refused A Film With Salman Khan, Here's Why - YouTube

सलमान खान ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को स्कूल के एक नाटक में एक्टिंग करते देखा था।  हालांकि, उन्होंने सलमान के ऑफर को लेने से मना कर दिया क्योंकि उन दिनों वो एक मनोवैज्ञानिक बनना चाहती थीं।  उन्होंने इसकी पढ़ाई के लिए बोस्टन यूनिवर्सिटी में एडमिशन भी लिया, लेकिन एक्ट्रेस बनने के लिए पहले ही साल में कॉलेज छोड़ दिया।  श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक ट्रेंड स्कूबा डाइवर भी हैं, साथ ही उन्होंने शास्त्रीय संगीत भी सीखा है।  श्रद्धा को रोमांटिक फिल्में पसंद हैं और वह गुरुदत्त की प्यासा को अपनी पसंदीदा फिल्म मानती हैं और उनके पिता की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ उन्हें पसंद है ।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहुच गए थे श्रद्धा को लेने फरहान अख्तर के घर :Shraddha Kapoor

रॉक ऑन-2 की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फरहान अख्तर के अफेयर की खबरें आईं। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शक्ति कपूर को फरहान संग बेटी का ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था, जिसकी वजह से एक बार जब श्रद्धा फरहान अख्तर के घर पर थीं, तो खुद शक्ति कपूर उन्हें लेने के लिए पहुंच गए थे।हालांकि, शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों ने ही बाद में इन सभी खबरों को बिल्कुल बकवास बताया था और कहा था कि ये महज एक झूठी अफवाह हैं।

कारण जौहर को दिया करारा जवाब Shraddha Kapoor refused to be a part of Karan Johar show Koffee with Karan 6 अपनी लव लाइफ को लेकर डर गईं श्रद्धा कपूर! 'कॉफी विद करण' शो में आने से किया

करण जौहर के शो में रैपिड फायर के दौरान एक्ट्रेस ने अपने मन की बात बताई है कि उनके इंडस्ट्री में बहुत ही कम कॉन्टैक्ट्स है। इसकी वजह से उन्हें नुकसान भी उठाना पड़ता है।  रैपिड-फायर के दौरान श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से उनके साथ की एक्ट्रेसेस से जुड़े सवाल किए।  जिसमें पूछा गया कि ऐसी क्या चीज है जो उनके साथ की एक्ट्रेसेस के पास है, लेकिन उनके पास नहीं है।

करण जौहर ने परिणीति चोपड़, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा का नाम लिया-  श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा- परिणीति के पास आदि चोपड़ा है, सोनाक्षी के पास सलमान खान है और आलिया के पास आप हैं।  सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था ।

YOU MAY ALSO READ :- Indian Kuchipudi dancer Amarnath Gosh shot dead in United States !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page