Saturday, September 21, 2024

Aditya narayan birthday special : आदित्य ने 4 साल की उम्र मे गाया था अपना पहला गाना, फिल्मों मे भी कर चुके है एक्टिंग !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Aditya narayan birthday special : आदित्य ने 4 साल की उम्र मे गाया था अपना पहला गाना, फिल्मों मे भी कर चुके है एक्टिंग !

टीवी की दुनिया के पॉपुलर होस्ट और एंकर आदित्य नारायण (Aditya narayan) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। आदित्य नारायण (Aditya narayan) के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। बड़े पर्दे पर आदित्य का सफर बचपन में ही शुरू हो गया था। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने 1996 में आई फिल्म ‘मासूम’ का ‘छोटा बच्चा जान के’ गाना भी गाया था जो दर्शकों के बीच काफी फेमस भी हुआ था और उन्हें एक पहचान मिली थी।

आदित्य नारायण (Aditya narayan) अपने पिता की तरह आदित्य एक बड़े गायक तो नहीं बन पाए लेकिन बतौर होस्ट और एंकर वे काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उन्होंने ‘मेरा नाम किजी’ गाना गाया है। आइए जानते हैं आदित्य से जुड़ी ऐसी ही अन्य दिलचस्प बातें-

आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने मात्र 4 साल की उम्र में गाया था अपना पहला गाना:

सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya narayan) का जन्म 6 अगस्त साल 1987 को मुंबई में ही हुआ था। आदित्य ने सिर्फ 4 साल की एक काफी छोटी सी उम्र से गानों को गाना शुरू कर डाला था। आदित्य ने अपने बचपन मे 100 से ज़्यादा गानों को खुद गाया हुआ था । बचपन में उनकी आदित्य नाम से एक एल्बम को भी रिलीज़ किया गया था ।

 

आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने कल्याणजी वीरजी शाह से सीखी है गायिकी:

आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने गायकी के सारे गुण कल्याणजी वीरजी शाह से सिखा हुआ था । आदित्य ने साल 1992 में पहली बार बतौर प्लैबैक सिंगर नेपाली फिल्म ‘मोहिनी’ में गाना गाया हुआ था। इसके बाद साल 1995 में आदित्य ने पहली बार अपने पिता उदित नारायण के साथ आमिर खान की फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ फिल्म के लिए गाना गाया था।

आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने ‘लिटिल वंडर्स’ में गाए हैं काफी गाने:

आदित्य नारायण (Aditya narayan) बचपन में 300 से भी ज्यादा कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर चुके हैं। उन्होंने ‘लिटिल वंडर्स’ कॉन्सर्ट में भी काफी गाने गाए थे।

आदित्य नारायण (Aditya narayan) को फिल्मों में नहीं मिली सफलता:

आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने साल 1995 में आई फिल्म ‘रंगीला’ में एक कैमियो रोल किया हुआ था। इसके अलावा आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ और सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में भी नज़र आए हुए थे। फिल्म जब प्यार किसी से होता है में उन्होंने सलमान खान के बेटे का रोल किया था और इस रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए जी सिने अवॉर्ड में मिला था।

हालांकि लीड एक्टर के तौर पर खुद को साबित करने में आदित्य नारायण (Aditya narayan) असफल रहे। साल 2010 में आई फिल्म ‘शापित’ में आदित्य लीड एक्टर के रोल में नज़र आए लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद तुरंत ही आदित्य ने टीवी जगत की ओर अपना रुख कर लिया था ।

टीवी पर काफी  पॉपुलर है आदित्य नारायण (Aditya narayan):

आदित्य नारायण (Aditya narayan) टीवी की दुनिया का एक जाना- पहचाना चेहरा माने जाते है । आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने दस से भी ज़्यादा रिएलिटी शोज में एंकरिंग भी कर चुके हैं। इसके साथ ही आदित्य नारायण (Aditya narayan) सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सारेगामापा’ के भी कई सीजन भी होस्ट कर चुके हैं। और आदित्य नारायण (Aditya narayan) ने अब तक कई रिएलिटी शोज मे काम भी किया हुआ है ।

YOU MAY ALSO READ :- Bangladesh’s Political Quake: Prime Minister Sheikh Hasina Resigns Amid Uprising, Army Establishes Interim Rule !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page