Saturday, September 21, 2024

अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई पूछताछ , आखिर क्या है पूरा मामला!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTINMENT DESK :-

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई पूछताछ , आखिर क्या है पूरा मामला!:

तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और बिग-बॉस 16 में नजर आए अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) अक्सर अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतते हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। 14 फरवरी को अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को ईडी ने समन भेजा था। अब इस मामले को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। बिग बॉस 16′ फेम अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को शिव ठाकरे के साथ हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी से नोटिस मिला है।

दोनों ने अभी तक इस कानूनी मामले में अपनी चुप्पी बनाए रखी है और इसके बारे में किसी से कोई बात नहीं की है। हालांकि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले से संबंधित अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) के बारे में नई जानकारी सामने आई है। अब्दु रोजिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी कार्यालय पूछताछ के लिए पहुंचे। ताजिकिस्तानी गायक अब्दू का लेटेस्ट वीडियो ईडी कार्यालय के बाहर का है जहां उन्हें कुछ देर पहले स्पॉट किया गया है।

अब्दु रोजिक से क्यों की जा रही है पूछताछ?

Bigg Boss 16: When Abdu Rozik opened up about being bullied in school due to his height and other childhood struggles | The Times of India

जानकारी के मुताबिक, अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने भले ही तलब किया, लेकिन वह आरोपी नहीं हैं। दरअसल, अब्दु इस मामले में एक गवाह है, इसलिए उनका नाम भी इसमें शामिल है।
फिलहाल ED ड्रग डीलर अली असगर शिराजी  के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है।

अली असगर हस्टलर हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े हैं। यह वही कंपनी है, जिसने अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) के रेस्टोरेंट बर्गिर में निवेश किया है। इसी वजह से अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) इस मामले में एक मुख्य गवाह बन गए हैं।

14 फ़रवरी को अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को किया गया था समन:

Abdu Rozik

अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को ‘बिग बॉस 16’ में उन्हें देखा गया जहां उन्होंने धूम मचा दी। अब्दू मुश्किल में फंस गए हैं। उन्हें सरकारी नोटिस मिला है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम सामने आया है, जिसके बाद ईडी ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था। आज 27 फ़रवरी को फिर अब्दू से अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) को इस मामले में गवाह के तौर पर बुलाया गया है।

आइए जानते है क्या है पूरा मामला?:

बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में भी ‘बुर्गिर’ नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला था, जिसके लिए सिंगर को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय ) की नोटिस मिला है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं…

टाइम्स ऑफ इंडिया का एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक को एक हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाही देने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया है वह पहले शिव ठाकरे के साथ सुर्खियों में आए थे, क्योंकि उन्हें ईडी ने इसके लिए तलब किया था. अब मामले में पूछताछ और गवाही के लिए बिग बॉस 16 फेम को बुलाया गया है. यह मामला कथित ड्रग डीलर अली असगर शिराजी से जुड़ा है.

अब्दू रोजिक गायक और एक्टर होने के साथ बिजनेसमैन भी हैं. अब्दू के कई देशों में आलीशाद रेस्ट्रोरेंट्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है. बताया जा रहा है कि वो कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है।

करोड़ों में है अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) की कमाई:

Abdu Rozik: कितने अमीर हैं 'बिग बॉस 16' के अब्दू रोजिक, तंगी में बीता बचपन, अब करोड़ों में है प्रॉपर्टी

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि अब्दू रोजिक  ने एक समय पर काफी तंगी झेली है ।  लेकिन आज वो एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं । उन्होंने छोटी उम्र में बड़ा नाम कमाया है । मौजूदा समय में अब्दू रोजिक  की नेटवर्थ करोड़ों में है ।  साथ ही दुबई में अब्दू एक महल जैसे घर में रहते हैं ।  उनके जूतों में भी सोना लगा होता है, जिसकी झलक फैंस बिग बॉस में देख चुके हैं।

कैसे होती है अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) की कमाई?

The Legacy of Abdu Rozik: Honoring a Great Man

अब्दू रोजिक  सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक वीडियोज, सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करते हैं। इंडियन शोज के साथ वो इंटरनेशनल शोज भी कर चुके हैं. अब्दू एक ग्लोबल आइकन बन चुके हैं ।  उनका ऑरा और चार्म उन्हें दूसरों से अलग बनाता है. यही वजह है कि अब्दू रोजिक दुनियाभर में इतने पॉपुलर हो गए हैं।

आइए जानते है की कौन है अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) ?

Who Is Abdu Rozik? Age, Height And Nationality

अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) एक फेमस  सोशल मीडिया स्टार और  ताजिक सिंगर हैं।  उन्होंने विभिन्न लोकप्रिय गाने दिए हैं ।  रोजिक का जन्म 23 सितंबर 2003 को ताजिकिस्तान के पंजाकेंट  में हुआ था । उनकी हाईट सिर्फ 3 फुट 1 इंच है तथा  वजन 18 किलो है ।  बचपन से  ही अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik )  एक विकास हार्मोन की कमी, रिकेट्स से ग्रस्त थे।

माली स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उनका इलाज नहीं हो पाया । अब्दु रोजिक ( Abdu Rozik ) ने बच्चों और बौने खिलाड़ियों  के साथ कुछ एमएमए फाइट्स (MMA Fights) में भी भाग लिया है।  हसबुल्ला मैगोमेदोव के साथ अपने फाइट को लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुए थे ।  लेकिन इस फाइट को रूसी डार्फ एथलेटिक्स एसोसिएशन (RDAA) ने स्थगित कर दिया ।  एसोसिएशन का मानना था कि एक गायक के साथ फाइट जायज नहीं है ।

YOU MAY ALSO READ :- जानिए कब दौड़ेगी बुलेट ट्रेन , कितना होगा किराया, क्या होगी सुविधा !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page