Saturday, September 21, 2024

Kushal Tandon Birthday Special : 12 साल बड़ी अभिनेत्री के साथ इश्क फरमा चुके थे कुशाल टंडन, धर्म बन गया था दोनों कि लव स्टोरी का विलेन!

Kushal Tandon Birthday Special : 12 साल बड़ी अभिनेत्री के साथ इश्क फरमा चुके थे कुशाल टंडन, धर्म बन गया था दोनों कि लव स्टोरी का विलेन!

पॉपुलर टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) अपनी मस्कुलर बॉडी और आकर्षक पर्सनैलिटी की वजह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्हें ‘बिग बॉस सीजन 7’ में भी देखा गया था। यहीं से उनकी प्रेम कहानी भी शुरू हुई। वह अभिनेत्री गौहर खान को डेट कर रहे थे।

दोनों ने शादी करने का प्लान भी बना लिया था । लेकिन कहा ऐसा जाता है कि धर्म दोनों की राहें जुदा होने का कारण बन गया था। आज कुशल अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं । कुशल का जन्म 28 मार्च साल1985 को हुआ था। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताएंगे।

भाजपा नेता लालजी टंडन के परिवार से ताल्लुक रखने वाले 31 वर्षीय कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ के नवाब शहर में हुआ। वह एक मॉडल से अभिनेता बने हैं और तीन से अधिक दैनिक धारावाहिकों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं।

इन सभी में सबसे आकर्षक स्टार प्लस पर ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में विराट सिंह वढेरा की उनकी भूमिका थी। दिल्ली विश्वविद्यालय के हंसराज कॉलेज से स्नातक करने के बाद, वह अभिनय का कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे ।

 

बिग बॉस के घर से बढ़ी  थी कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और गौहर खान नजदीकियां:

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ‘बिग बॉस 7’ में एक साथ नजर आए थे। यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। धीरे-धीरे उनका मेलजोल बढ़ता गया और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आने लगी थी ।

उनके फैंस ने प्यार से उन दोनों का नाम मिलाकर गौशाल भी रख दिया था । कुशाल गौहर से लगभग 12 साल छोटे थे, फिर भी उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया था । दोनों ने करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था और जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया था।

गौहर चाहती थीं कि कुशाल टंडन (Kushal Tandon) बदल लें अपना धर्म ! :

जब कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने गौहर से ब्रेकअप किया था तो वह काफी दुखी हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपने एक पत्रकार दोस्त को इंटरव्यू में बताया था कि उनके ब्रेकअप की वजह धर्म थी। गौहर अपना धर्म बदलने के लिए तैयार हो गयी थी। जबकि कुशल किसी भी कीमत मे अपने धर्म को बदलना नहीं चाहते थे।

यही वजह रही कि दोनों ने अपनी अलग अलग राह को चुन लिया था । कुशल के इस बयान पर खूब हंगामा भी मचा था। इसके बाद कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने सफाई देते हुए कहा कि उनका ये मतलब नहीं था। ये बात उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने से दुखी होकर ही कही थी।

अब कुशाल टंडन (Kushal Tandon) अपने से  13 साल छोटी अभिनेत्री को कर रहे है  डेट:

 

इन दिनों कुशाल टंडन सोनी टीवी पर ‘बरसातें’ सीरियल मे काम कररहे हैं । इसमें उनकी को-स्टार शिवांगी जोशी हैं जो उनसे करीब 13 साल छोटी हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल और शिवांगी का अफेयर चल रहा है। हालांकि दोनों ने अपनी तरफ से इस खबर को स्वीकार नहीं किया है ।YOU MAY ALSO READ :- Nasser Hussain birthday special : चेन्‍नई में पैदा हुए थे क्रिकेटर नासिर हुसैन जो बाद में बन गये थे इंग्‍लिश टीम के कप्‍तान!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page