Saturday, September 21, 2024

Alia Bhatt Birthday Special : 31 साल की हुई आलिया भट्ट, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है अलिया!

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

Alia Bhatt Birthday Special : 31 साल की हुई आलिया भट्ट, करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है अलिया!

 बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री में से एक आलिया भट्ट आज यानी 15 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके सभी फैंस और चाहने वालों ने उन पर बधाइयों की भरमार कर डाली है।

आलिया इस खास मौके पर अपने फैंस का प्यार पाकर बहुत खुश हैं लेकिन उनके इस बर्थडे पर उनके साथ उनकी बेटी राहा भी है और वो काफी बड़ी हो गई है। इन सबके बीच, उनके पति रणबीर कपूर ने अपनी लविंग वाइफ के लिए शानदार पार्टी रखी। इसमें केवल आलिया परिवार के सदस्य ही दिखाई दिए थे । और आलिया हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया भट्ट सिनेमा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 12 साल के करियर में आलिया ने बड़े पर्दे पर अपनी लगभग हर भूमिका से ऑडियंस को इम्प्रेस किया है। आज वह बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं।

1999 में ही शुरू हो गया था करियर:

आलिया ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर करी थी । और बॉलीवुड में आते ही आलिया ने हंगामा मचा दिया था। हालांकि ये बहुत कम लोगो को ही पता होगा कि यह आलिया कि पहली फिल्म नहीं थी। शायद ही किसी ने गौर नही किया होगा लेकिन इससे पहले आलिया को साल 1999 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा और आशुतोष राणा की फिल्म ‘संघर्ष’ में भी देखा जा चुका था ।इस फिल्म में उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था ।उस समय आलिया कि उम्र सिर्फ 6 साल थी ।

अपने जन्मदिन की पार्टी मे सिंपल-सोबर लुक में आलिया लगी बेहद खूबसूरत:

आलिया भट्ट ने पार्टी के लिए एक गोल्डन ऑफ शोल्डर टॉप पहना जिसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स कैरी की और साथ में गोल्डन सेन्डल। उनके लुक को उनकी क्यूट डिंपल स्माइल ने पूरा किया। एक्ट्रेस ने और उनके प्रियजनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में उनका जन्मदिन मनाया। अभिनेता-पति रणबीर कपूर पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में सहज दिखे।

आलिया की जन्मदिन पार्टी में ईशा अंबानी और आकाश अंबानी आये नज़र:

आलिया के ख़ास दिन पर उनके जन्मदिन पार्टी में ईशा और आकाश अंबानी भी पहुंचे थे। ईशा और आकाश दोनों रणबीर और आलिया के बहुत ही करीबी दोस्त माने जाते है। यही नहीं, ईशा अंबानी तो आलिया भट्ट की बिजनेस पार्टनर भी हैं।

आलिया भट्ट और ईशा अंबानी है बिजनेस पार्टनर:

ईशा अंबनी और आलिया भट्ट के बीच दोस्ती तो है लेकिन उसके अलावा बिजनेस का भी एक रिश्ता है। दरअसल, पिछले साल आलिया ने एक क्लोथिंग ब्रांड एड-ए-मामा की शुरुआत करी थी ।। इसमें ईशा अंबानी पुरे 51% की और आलिया 49% कि हिस्सेदार है ।

आलिया भट्ट की टोटल नेटवर्थ:

आलिया भट्ट की टोटल नेटवर्थ 299 करोड़ रुपये करीब बताई जाती है। आलिया किसी भी फिल्म को करने के लिए कम से कम 20 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। वहीं आलिया एक विज्ञापन करने कम से कम करीब 1-2 करोड़ रुपये लेती है। वह इंडस्ट्री में आलिया दूसरी सबसे अधिक कमाई वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बनी हुई हैं। आलिया के बिजनेस वुमन बनने की शुरुआत स्टाइल क्रैकर से हुई थी।आलिया भट्ट ने मां और बच्चों को ध्यान में रखकर Ed-a-Mamma की शुरुआत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया अगरबत्ती और धूप बनाने वाली एक कंपनी में भी अपना निवेश करती हैं।


यह भी पढे: कांशी राम एक ऐसे भारतीय राजनीतिज्ञ और समाज सुधारक थे, जिन्होंने अछूतों और दलितों के लिए जीवन पर्यान्त कार्य किया था!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page