Saturday, September 21, 2024

Bigg Boss 17 – सलमान ने लगाई अभिषेक और विक्की को फटकार। ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर।

Digital News Guru Entertainment Desk:– Bigg Boss 17 का दूसरा हफ्ता पुरा हो गया है। और यह हफ्ता भी फुल इंटरटेनमेंट से भरा रहा। बिग बॉस मे शुक्रवार को बहुत तहलका मचा दिखा। सलमान खान इस हफ्ते ‘शुक्रवार का वार’ करते हुए दिखे। इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नही बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आयेगा।

मनारा को अभिषेक ने किया टार्गेट

बिग बॉस का दूसरे हफ्ते का वीकेंड का वार जैसे ही शुरू हुआ सलमान ने सबसे पहले ये दिखाया की पिछले हफ्ते घर मे क्या हुआ। किनकी लडाई हुई और किसका स्पेशल बाँडिंग दिख रही है। तो सबसे पहले दिखाई देता है की अभिषेक मनारा को टार्गेट करते हुए कहते है की ये तो डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा लगती है। अभिषेक के मुंह अपने घर वालो की बात सुनकर मनारा भड़क जाती है। और मनारा ईशा की तरफ देख के कहती है अभिषेक से की तु अपनी गर्ल फ्रेंड को देख मेरे से बात मत कर इस बात पर अभिषेक जोर जोर से मनारा मे चिल्लाने लगते है। ये देख कर मनारा अपना आपा खो देती है। Aur उनके पास रखा पिलो उनको फेक के मार देती है। इसके बाद अभिषेक मनारा पे इलज़ाम लगते है की मनारा ने उनको मारा तभी मनारा भी जोर जोर से चिल्ला के कहती है।

की बिग बॉस ये मेरी फैमिली को घर के अंदर क्यों ले के आ रहा है। यह शो ˌइन्‌डिˈव़िजुअल का है बाहार वालों क्यों लेकर आते है।सना ने अनुराग को बताया मनारा के ‘किस’ वाली बात

सना और अनुराग रात मे बैठे बाते कर रहे होते है। तभी सना अनुराग को कहती है। की विक्की ने उन्हे मनारा की किस वाली बात बताई। जो गलत था साथ ही सना ये भी कहती है की मैंने मनारा से जब इस बारे मे पूछा तो उसने मुझे बताया की वो किस मेरे फिल्म के निर्देशक ने मुझे बच्ची समझ के की थी। ये सुन कर अनुराग मनारा का अपने पास बुलाते है और कहते है अगर विक्की ये सब बाते उसके बारे मे कर रहा है तो वो गलत है।

वीकेंड का वार शुरू होते ही सलमान ने लगाई अभिषेक की क्लास।

जैसे ही सलमान कंटेस्टेंट के सामने आते है तो वह सबसे पहले मनारा से पूछते है । की घर मे सब ठीक चल रहा है। तो मनारा जवाब देती है की जी सर सब अच्छा है। साथ ही मनारा कहती है। की नई लर्निंग है नई सिचुएशन है। मै दिमाग के घर मे हु सब मुझे वहाँ स्पोर्ट करते है। फिर सलमान मनारा से पूछते है की क्या आप का कोई ट्रिगर पॉइंट है। मनारा कहती है की जी सर मेरा ट्रिगर पॉइंट ये है की मेरी फैमिली और बाहर के बारे मे मुझसे कोई बात नही करी जाए। मेरी बहनो के बारे मे मुझसे मत पूछो। मै नही चाहती की मेरी बहनो का फायदा मुझे मिले। फिर सलमान कहते है की आप को डुप्लीकेट पार्वती किसने बोला। फिर अभिषेक कहते है मैंने ये नही कहा था मैंने ये कहा की परिणीति से इसकी शकल मिलती है। इस पर सलमान कहते है आप ने डुप्लीकेट कहा था। आप होंगे मेरे फैन। पर आप की हरकते तो मेरी जैसी नही है। बाहर आयोगे तो जूते पड़ेगे तुम्हे।

 

सलमान ने पूछा अंकिता से। जो नाम आपने कमाया है वो नाम डुबोने आयी है।

सलमान खान अंकिता से पूछते है की आप ने बाहर कितना काम किया है। अंकिता कहती है की मैंने 3000 से ज्यादा एपिसोड किया है साथ ही फिल्म भी की है। फिर सलमान कहते है की अंकिता लोग बाहर आप पर बहुत भरोसा करते है सलमान मे एकता कपूर का पोस्ट भी अंकिता को दिखाया। सलमान कहते है की आप t.v मे हमेशा लीड करती है। फिर यहाँ क्या आप अपनी इंडिविसुवल्टी खोने आये हो। आप ने जो नाम कमाया है वो खोने आये हो। सलमान कहते है की इस शो मे आने का फैसला किसका था। तो अंकिता कहती है की हम दोनों का ही फैसला था यहाँ आने का। साथ ही सलमान ने अंकिता से कहा की आप के पति ने खानजादी से आप के साथ लड़ने के लिए कहा था। सलमान खान ने विक्की से कहा की जब भी अंकिता की किसी के साथ लडाई होती है तो आप हमेशा अंकिता को अकेला छोड़ कर दूसरी पार्टी को मानने मे लग जाते है। सलमान ने ये भी कहा की ईशा आप दोनों के बीच आग लगती है। फिर अंकिता कहती है मै विक्की के खिलाफ जाती हो तो मुझे डर लगता है की विक्की मुझे ही गलत समझेगा। मै विक्की से झगड़ना नही चाहती हु। मै बहुत इमोशनल लड़की हु सर।

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगी घर से बेघर

इस हफ्ते घर, से बेघर होने के लिए सना रईस खान, खानजादी, सोनिया, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, सनी उर्फ तहलका नॉमिनेट्‌ हुए थे। इस सीजन का पहला एवीक्सन जनता के वोट नही बल्कि घर वालो के वोट पर होगा। और घर वाले सोनिया बंसल को सबसे कम वोट देगे। जिस कारण सोनिया घर से बेघर हो जायेगी

YOU MAY ALSO READ :- Box office – कंगना की ‘तेजस’ नही कर पाई कोई कमाल, ‘सजनी शिंदे’ भी रही फ्लॉप !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page