Saturday, September 21, 2024

लंबे टाइम बाद दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में खुशियों ने एक बार फिर दी दस्तक !

DIGITAL NEWS GURU PUNJAB DESK :- 

लंबे टाइम बाद दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर में खुशियों ने एक बार फिर दी दस्तक !

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला का साल 2022 में हत्या कर दी गई थी। सिंगर पर उनके गांव में कुछ अज्ञात लोग ने हमला कर दिया था। अब हाल ही में एक लंबे समय के बाद सिद्धू मूसेवाला के परिवार को मुस्कुराने की वजह मिली है। उनकी मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

•लंबे टाइम बाद दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसे वाला के घर में खुशियों ने एक बार फिर दी दस्तक

•सिद्धू मूसे वाला की मां जल्द करेंगी अपने बेबी का स्वागत

•2022 में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हुई थी हत्या

29 मई 2022 को की गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या :

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 की हत्या कर दी गयी थी।मूसेवाला की 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी ।  ​​सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के मुख्य सदस्य के रूप में भी पहचान जाता है।

लोकप्रिय सिंगर तथा रैपर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला पर मानसा के जवाहर गांव में कुछ अज्ञानी व अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई थी। सिद्धू मूसे वाला अपने माता-पिता की अकेली यानि कि इकलौती संतान थे।

निधन की खबर से बिखर गया था सिद्धू मूसेवाला के माँ -बाप :

पञ्जाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाला अपने माँ बाप की एकलौती संतान थे । उन्होंने अपनी गायकी के हुनर से पंजाबी के साथ साथ  तमाम इंटरनेशनल आर्टिस्टो  के बीच मे भी अपनी एक अलग पहचान बनाई थी । सिद्धू अपने परिवार के साथ पंजाब के मूसा गाँव मे रहते थे ।

सिंगर के निधन की खबर ने परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों का भी दिल तोड़कर रख दिया था। अब एक लंबे समय के बाद सिद्धू मूसे वाला के घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। पंजाब के फेमस दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपनी इस खुशियों को  खुद उनकी  फैमली ने शेयर किया है।

सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी की  खुशखबरी को फैमली के इस सदस्य ने किया कन्फर्म:

दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी थी। हालांकि, सिंगर और रैपर सिद्धू मूसे वाला के घर नन्हे मेहमान के स्वागत की खबर से उनके फैंस के चेहरों पर एक मुस्कान जरूर आई होगी। सिद्धू मूसे वाला के मां चरण कौर की प्रेग्नेंट होने की खबर को सिंगर के ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू ने कन्फर्म किया है।

उन्होंने बताया कि परिवार का हर एक सदस्य बस यही प्रार्थना कर रहा कि बलकौर सिंह सिद्धू के घर में एक  बार फिर से खुशियां वापस लौट आए और सिद्धू मूसे वाला के बड़े पापा,  यानि  कि उनके ताऊ जी ने भगवान को नमन  कर शुक्रिया  करते हुए बताया, कि उनकी फैमली में एक बार फिर से बच्चे के आने पर किलकारियां गूंजेंगी।

सिद्धू मूसेवाला की मां आखिरकार कब देंगी दूसरे बच्चे को जन्म?

रिपोर्ट्स के अनुसार,सिद्धू मूसेवाला  की मां मार्च के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। ऐसा कहा जा रहा है ,कि सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता ने सुरक्षा कारणों की वजह से प्रेग्नेंसी की खबरों पर किसी भी प्रकार से बात करने से इंकार कर दिया है। आपको बता दें कि सिद्धू मूसे वाला के परिवार ने उनके निधन के बाद भी उनका सोशल मीडिया अकाउंट एक्टिव रखा हुआ है, जिस पर वह आए दिन कभी गाने, तो कभी उनकी फोटोज शेयर करते रहते हैं।

YOU MAY ALSO READ :- वूमेन प्रीमीयर लीग में नंबर वन पर छाई आरसीबी टीम,गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से दी करारी मात।

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page