Saturday, September 21, 2024

मशहूर गायक पंकज उधास का निधन, बड़ी-बड़ी हस्तियों ने किया शोक व्यक्त ।

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMNET DESK :- 

मशहूर गायक पंकज उधास का निधन, बड़ी-बड़ी हस्तियों ने किया शोक व्यक्त ।:

एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबर सामने आई है | आज दिन सोमवार 26 फरवरी को लेजेंडरी सिंगर पंकज उधास का निधन हो गया है | पंकज उधास के निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अभी तक सदमे में है|

कैंसर से पीड़ित थे  पंकज  उधास:

पंकज उधास की मौत आज सुबह 11 बजे मुंबई में हुई. पिछले कुछ समय से वे मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती थे. इसी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. जानकारी के मुताबिक पंकज उधास को कुछ महीने पहले कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वो पिछले कुछ महीने से किसी से मिल नहीं रहे थे. उनका अंतिम संस्कार कल मुंबई में किया जाएगा.

पंकज उधास की बेटी ने दी मौत की खबर:

निधन की जानकारी उनकी बेटी नायाब उधास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस खबर के मिलने के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। पंकज उधास ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। शेयर की गई पोस्ट में लिखा है, “बहुत भारी मन से, हम  आपको बहुत दुखी मन से पद्मश्री पंकज उधास के दुखद निधन की जानकारी दे रहे हैं। लंबी बीमारी के चलते 26 फरवरी 2024 को उनका निधन हो गया।”

आईए देखते हैं बड़े-बड़े हस्तियों का पंकज उधास  के दुखद नहीं होने पर क्या कहना है –

सोनू  निगम ने जताया दुख:

 

मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम के पर पंकज उधास की फोटो लगाकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा, ”मेरे बचपन का सबसे अहम हिस्सा आज खो गया. मैं आपको हमेशा याद करूंगा पंकज जी. ये जानकर मेरा दिल रोता है कि आप नहीं रहे.”

अनूप जलोटा ने पंकज  उधास के निधन पर शोक व्यक्त किया और लिखा:

दोस्त पंकज के निधन की खबर से स्तब्ध हूं’ । सिंगर अनूप जलोटा ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म  के जरिए पोस्ट कर लिखा है कि वो उनके दोस्त पंकज उधास के निधन की खबर से स्तब्ध हैं. सिंगर ने पंकज के परिवार के साथ अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की । 

सिंगर अनूप जलोटा ने बताया कि  पंकज उधास थे पैंक्रियाज कैंसर से पीड़ित:

अनूप जलोटा ने एबीपी न्यूज को फोन पर बताया है कि पंकज उधास को पैंक्रियाज यानी अग्नाशय का कैंसर था और इस बारे में उन्हें 4 महीने पहले पता चल गया था |

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट कर व्यक्त कीं संवेदनाएं:

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पंकज उधास के निधन को हार्टब्रेकिंग बताया है. साथ ही, उन्होंने उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं भी व्यक्त की हैं.

झारखंड के गवर्नर सीपी राधाकृष्णन ने जताया पंकज उधास के निधन पर दुख :

झारखंड के गवर्नर सीपी राधाकृष्णन ने पंकज उधास के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा है, ”अद्भुत प्रतिभा के धनी मशहूर गायक पद्मश्री पंकज उधास जी का निधन कला जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा की शांति एवं उनके प्रशंसकों एवं परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.’

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने पंकज उधास के निधन पर  दुख जताया:

पीएम मोदी ने पंकज उधास के निधन पर दुख व्यक्त किया है और कहा है कि उनके जाने से संगीत जगत में एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकेगा .  पीएम के ऑफिशियल  अकाउंट से पोस्ट कर लिखा गया है, ”हम पंकज उधास जी के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं.

उनकी गायकी में अलग-अलग इमोशन्स होते थे और उनकी गजलें सीधे आत्मा से बात करती थीं. वह भारतीय संगीत के एक प्रकाश स्तंभ थे, जिनकी धुनें पीढ़ियों से चली आ रही थीं. मुझे पिछले कुछ सालों में उनके साथ हुई अपनी विभिन्न बातचीतें याद हैं.

फिल्म प्रोड्यूसर मनोज देसाई खुद को व्यक्त करने से नहीं रोक पाए:

फिल्म प्रोड्यूसर मनोज देसाई पंकज उधास की खबर सुनकर रोने लगें. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि पंकज चले गए. वो पंकज की फैमिली को भी अच्छे से जानते हैं. मनोज ने कहा- विश्वास ही नहीं हो रहा कि आप चले गए. हम एक-दूसरे को पिछले 30 सालों से जानते हैं. हम एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. मैं पंकज के कई शोज का हिस्सा रहा हूं.

YOU MAY ASLO READ :- कानपुर के डिफेंस कॉरिडोर का मुख्यमंत्री योगी ने किया उद्घाटन , अडानी ग्रुप ने किया है निर्माण !

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page