Sunday, September 22, 2024

मार्वल ने पेड्रो पास्कल और वैनेसा किर्बी सहित फैंटास्टिक फोर कलाकारों की घोषणा कर दी है

मार्वल ने पेड्रो पास्कल और वैनेसा किर्बी सहित फैंटास्टिक फोर कलाकारों की घोषणा कर दी है

Digital News Guru Entertainment Desk: मार्वल ने फैंटास्टिक फोर के अपने बहुप्रतीक्षित रीबूट के लिए कलाकारों की घोषणा कर दी है पेड्रो पास्कल, वैनेसा किर्बी , एबन मॉस-बैचराच और जोसेफ क्विन आदि कलाकार इस फिल्म मे अहम रोल मे है।

विभिन्न प्रकार कि शक्तियों वाले सुपरहीरो की चौकड़ी के बारे में यह फिल्म 25 जुलाई 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


Pedro Pascal

पास्कल, जिन्हें हाल ही में एचबीओ के द लास्ट ऑफ अस में उनकी मुख्य भूमिका के लिए एमी नामांकन भी मिला है, इस फिल्म मे रीड रिचर्ड्स उर्फ ​​मिस्टर फैंटास्टिक की भूमिका निभाएंगे। हाल ही में नेपोलियन में जोकिन फीनिक्स के साथ नजर आए किर्बी उनकी प्रेमिका सू स्टॉर्म उर्फ ​​इनविजिबल वुमन का किरदार निभाएंगी। मॉस-बैराच, जिन्होंने पिछले महीने द बियर के लिए एक कॉमेडी श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए एमी चुना था, बेन ग्रिम उर्फ ​​द थिंग होंगे। जोसेफ क्विन, जो स्ट्रेंजर थिंग्स में एडी के रूप में दिखाई देने के बाद छा गए, जॉनी स्टॉर्म उर्फ ​​द ह्यूमन टॉर्च होंगे।

 मार्वल ने इंस्टाग्राम पर की है घोषणा

किरदारों को पहले 2005 में स्क्रीन पर लाया गया था और 2007 में इसका सीक्वल बनाया गया था, जिसका नेतृत्व क्रिस इवांस और जेसिका अल्बा ने किया था। दोनों फिल्मों ने संयुक्त रूप से दुनिया भर में लगभग 630 मिलियन डॉलर की कमाई की। 2015 में माइकल बी जॉर्डन और माइल्स टेलर के साथ एक संस्करण भी था जो एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक मिसफायर था।

फिल्म के विवरण थोड़े हल्के हैं लेकिन पात्र अंतरिक्ष यात्री ही हैं जो अंतरिक्ष में जाते हैं और विशेष शक्तियों के साथ वापस आ जाते हैं।

अभिनेताओं के बारे में अफवाहें महीनों से फैल रही हैं, किर्बी ने पिछले नवंबर में कहा था कि वह फिल्म में शामिल होने के लिए ” सम्मानित ” होंगी।

फिल्म का निर्देशन मैट शाकमैन द्वारा किया जाएगा, जो ज्यादातर टीवी काम के लिए जाने जाते हैं, जिसमें वांडाविज़न, सक्सेशन और द ग्रेट के एपिसोड शामिल हैं।

पास्कल द लास्ट ऑफ अस के दूसरे सीज़न का नेतृत्व करने के लिए भी तैयार हैं और हाल ही में एंथोलॉजी फिल्म फ्रीकी टेल्स में दिखाई दिए, जिसका प्रीमियर सनडांस में हुआ था। किर्बी, जिन्हें पीस ऑफ अ वुमन के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त हुआ था।

अब तक अनाम अगली मिशन

 इम्पॉसिबल फिल्म और रॉन हॉवर्ड द्वारा निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर ईडन में एना डी अरमास और सिडनी स्वीनी के साथ दिखाई देंगी।मॉस-बैराच जल्द ही द बियर के तीसरे सीज़न में दिखाई देंगे, जो इस गर्मी में प्रसारित होगा, और हुलु हॉरर फिल्म डस्ट में सारा पॉलसन के साथ दिखाई देंगी। इस वर्ष क्विन ग्लैडिएटर 2 और ए क्वाइट प्लेस: डे वन दोनों में दिखाई देंगे।

पहले 2 मई 2025 को रिलीज़ होनी थी फिल्म

यह फिल्म पहले 2 मई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मार्वल के थंडरबोल्ट्स के साथ तारीखों की अदला-बदली करते हुए इसे 25 जुलाई, 2025 तक बढ़ा दिया गया है।

फैंटास्टिक फोर का स्क्रीन पर पहले से ही एक लंबा इतिहास है। 90 के दशक में एक अप्रकाशित प्रयास के बाद, 2005 और 2007 में दो फ़िल्में रिलीज़ हुईं, जिनमें इयान ग्रुफ़ुड, जेसिका अल्बा, क्रिस इवांस और माइकल चिकलिस ने अभिनय किया। जोश ट्रैंक ने माइल्स टेलर, केट मारा, माइकल बी. जॉर्डन और जेमी बेल अभिनीत 2015 रीबूट प्रयास का भी निर्देशन किया। एमसीयू ने पहली बार 2022 के डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में लाइव-एक्शन रीड रिचर्ड्स को पेश किया, जिसमें चरित्र के वैकल्पिक-ब्रह्मांड संस्करण के रूप में जॉन क्रॉसिंस्की का एक कैमियो था।

यह भी पढे: Hardeep Singh Puri Birthday special: आईए जानते है हिंदू कालेज से हरदीप सिंह के कैबिनेट मंत्री बनने तक का सफर

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page