Saturday, September 21, 2024

Sherlyn Chopra Birthday special : किस नेता से शादी करना चाहती थी शर्लिन? जाने शर्लिन की जिंदगी के अनसुने पहलु

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

शर्लिन चोपड़ा जन्मदिन विशेष (Sherlyn Chopra Birthday special ):

आज विवादित एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का जन्मदिन है. लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन शर्लिन अपनी बोल्ड अदाओं से फैन्स की रातों की नींद उड़ा देती हैं.

पहली ही फिल्म में ढेर सारे बोल्ड सीन करने वाली एक्ट्रेस ने साफ कर दिया कि वह एक्टिंग के दौरान किसी भी हद तक जा सकती हैं. शर्लिन की जिंदगी में कई ऐसी चीजें भी हुई हैं जो किसी को भी उनके मकसद से भटका सकती हैं. हालांकि शर्लिन ने हर चीज का बिल्कुल डटकर सामना किया था और अपनी बोल्डनेस से सभी फैंस को हैरान कर दिया था. आइए जानते हैं शर्लिन के बारे में कुछ बाते अनसुन बातें

क्या है  शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का असली नाम ?

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिली. शर्लिन की जिंदगी में कई ऐसी चीजें हैं जो रहस्यमय हैं, जैसे उनका असली नाम। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में शर्लिन चोपड़ा के नाम से मशहूर हैं लेकिन उनका असली नाम मोना चोपड़ा है।

इस तरह हुई थी शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के करियर की शुरुआत हुई:

अपनी बोल्डनेस से फैंस को दीवाना करने वाली शर्लिन ने साल 2005 में फिल्म टाइमपास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म के बोल्ड सीन में उन्होंने नmसारी हदें पार कर दीं. इसके बाद शर्लिन ने ‘कामसूत्र 3डी’ जैसी फिल्म में भी काम कर अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा दिया था।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने पॉर्न वीडियो में भी किया है काम:

बता दें कि एक्ट्रेस ने यशराज बैनर के तले बनी फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ में भी काम किया है.इस फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने शाहिद के साथ काफी बोल्ड सीन भी दिए थे. इतने बड़े बैनर के साथ काम करने के बाद भी शर्लिन ने पॉर्न वीडियो में काम किया था और वो भी सिर्फ पैसों के लिए।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने न्यूड फोटोशूट करवाया था:

शर्लिन चोपड़ा कभी भी अपनी बॉडी को दिखाने से जरा सा भी नहीं कतराती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट भी करवाया था। और, इस फोटोशूट के बाद वह रातों-रात काफी मशहूर हो गईं और उनके फोटोशूट की खबर हर तरफ आग कि तरह फैल गई थी।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राहुल गाँधी संग शादी के लिए रख दी थी शर्त:

बता दें कि बीते साल जब शर्लिन चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ शादी करना चाहेंगी? इसके जवाब में शर्लिन ने कहा कि हां बिल्कुल, पर इसके लिए मेरी एक शर्त होगी जी हां, राहुल गांधी संग शादी करने के लिए शर्लिन ने एक शर्त रखी थी। एक्ट्रेस का कहना था कि शादी के बाद में वह अपना सरनेम नहीं बदलेगी। जब शर्लिन का शादी को लेकर ये बड़ा बयान सामने आया तो इसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा के रख दी थी और हर तरफ इसके बारे में चर्चा होने लगी थी.

विनोद’ को लेकर भी चर्चा में रही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra):

बीते साल एक्ट्रेस ने एक और नाम को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। दरअसल हुआ यु कि, पिछले साल शर्लिन का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो रेत पर बैठी हुई दिख रही थी। इस दौरान शर्लिन ने रेत पर ‘विनोद’ नाम लिखा था, जिसके बाद से उन्होंने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया था। लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया था कि आखिर अब ये विनोद कौन हैं?

 

किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra):

 

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो किसी का नाम लेती हुई दिख रही थी। साथ ही वीडियो में शर्लिन ने दिल का सिंबल भी दिखा रही थी और लिखा था कि M V। इस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी। बता दें कि ये पहली या दूसरी बार नहीं है बल्कि शर्लिन चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती है.

YOU MAY ALSO READ :- Tina ambani birthday special: गुजराती फैमिली में जन्मी टीना बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनना चाहती थीं, देव आनंद ने दिया था पहला ब्रेक!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page