Saturday, September 21, 2024

47 साल के एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक- हालत स्थिर , ICU में हैं एडमिट !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :-

एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक:

श्रेयस तलपड़े
श्रेयस तलपड़े

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को 14 दिसंबर यानी कल शाम को दिल का दौरा पड़ा। वह दिनभर अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टु द जंगल’ की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद उन्हें अटैक आ गया और वे बेहोश हो गए थे,श्रेयस तलपड़े का मुंबई के अंधेरी पश्चिम में बेलेव्यू अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है, अब वे ठीक हैं। लेकिन अभी भी उन्हे ICU मे ही रखा गया है,

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रेयस तलपड़े दिन भर बिल्कुल ठीक थे। और दिन भर उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी करी थी, इसके साथ ही शूटिंग के बाद वो सेट पर सभी लोगों के साथ हंसी- मजाक कर रहे थे। उन्होंने कुछ ऐसे सीन भी शूट किये थे जिनमें थोड़ा बहुत एक्शन था। शूटिंग खत्म करने के बाद जब श्रेयस तलपड़े शाम को अपने घर पहुँचे और अपनी पत्नी से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं। उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले गईं, लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश हो गए। तकरीबन 10 बजे रात को उन्हें एडमिट कराया गया था। देर रात डॉक्टर हरीश बजाज ने उनकी सर्जरी करी है,

हॉस्पिटल के हेड रजिस्ट्रार डाॅक्टर सूद ने बताया है, कि श्रेयस की हालात अभी स्थिर है, लेकिन अभी वे ICU में ही रहेंगे। 17 दिसंबर को उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है। कल उनकी हालत गंभीर थी लेकिन सर्जरी के बाद वे ठीक हैं।

श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, डॉक्टर्स का भी जताया आभार,

श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने एक पोस्ट शेयर कर श्रेयस का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने लिखा है- मेरे पति के स्वास्थ्य के प्रति इतनी चिंता व्यक्त करने के लिए मैं आप सब का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि अब उनकी हालत स्थिर है और वह ICU मे है,और कुछ ही दिनों में उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।
साथ ही दीप्ति ने कहा इस दौरान मेडिकल टीम ने भी उनकी बहुत देखभाल करी है, जिसके लिए मै उनकी भी आभारी हूं। सभी से रिक्वेस्ट है कि इस समय आप हमारी प्राइवेसी का भी सम्मान करें, क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। इस बुरे समय में आपका साथ ही हम दोनों की ताकत है।

श्रेयस तलपड़े का फिल्मी करियर

श्रेयस तलपडे का जन्म 27 जनवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। श्रेयस ने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों और टेलीविजन शोज से करी थी। उन्होंने साल 2000 में पहली मराठी फिल्म करी थी, उसके बाद से ही उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।
श्रेयस ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म इकबाल से किया था। इसके बाद वह फिल्म डोर में नजर आए थे। उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ सीरीज में भी उन्होंने अपने फनी किरदार से दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया था। वे एक्टर-डायरेक्टर साजिद खान की सीरीज ‘हाउसफुल’ में भी नजर आए। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

सिर्फ इतना ही नही श्रेयस न केवल बेहतर एक्टर हैं बल्कि बहुत फेमस वॉइस आर्टिस्ट भी हैं। अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म पुष्पा में श्रेयस की आवाज है। फिल्म के हिंदी वर्जन में उन्होंने अल्लू अर्जुन को आवाज दी है। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड मिला है।श्रेयस ने दीप्ति से 31 दिसंबर 2004 में शादी की थी। दीप्ति पेशे से साइकाइट्रिस्ट हैं।

फिल्म के लिए 2-3 करोड़ फीस लेते है श्रेयस तलपड़े

रिपोर्ट्स की माने तो श्रेयस फिल्मों के लिए 2-3 करोड़ फीस लेते हैं। उन्होंने करण जौहर और यशराज जैसे बड़े बैनर के साथ काम नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने नसीरुद्दीन शाह से लेकर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन, फराह खान और रोहित शेट्टी इन सभी के साथ काम जरूर किया है।

अपनी अगली फिल्म वेलकम टु द जंगल” में अक्षय के साथ काम कर रहे हैं श्रेयस तलपड़े:

“WELCOME TO THE JUNGLE” MOVIE POSTER

श्रेयस अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टु द जंगल’ शूट करके लौटे थे, जब उनकी तबियत खराब हुई। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और कृष्णा अभिषेक सहित जैसे बड़े एक्टर काम कर रहे हैं। फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज हो सकती है।

इसके अलावा श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत स्टारर फिल्म इमरजेंसी में भी दिखेंगे। इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले करेंगे। हाल ही में मूवी से उनका लुक ऑउट हुआ था। अटल बिहारी वाजपेयी के लुक में श्रेयस को फैंस ने बहुत पसंद किया।

YOU MAY ALSO READ :- तीसरा  टी-20 मुकाबला :कप्तान सूर्यकुमार और कुलदीप यादव की जोड़ी ने मचाया धमाल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की 106 रन से बड़ी जीत।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page