Sunday, September 22, 2024

Tripti Dimri – एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का पुराना वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टिंग देख कर सभी लोग हुए दंग

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :

 एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Actress Tripti Dimri)  –

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इस समय दिनों टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी हैं, एनिमल फिल्म में अपने अभिनय और इंटीमेट सीन के बाद उनकी पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ गयी है। हर ओर बस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के ही चर्चे हो रहे हैं। इस बीच तृप्ति डिमरी का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी एक्टिंग देख फैंस उनकी तारीफ किये बिना नही रह रहे है। इस वीडियो में तृप्ति की क्यूटनेस पर फैंस मर मिटे हैं।

एनिमल’ फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के सितारे इस समय बुलंदियों को छू रहे हैं। लोग उनके बारे में बातें करना बंद ही नहीं कर रहे। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। तृप्ति (Tripti Dimri) इस समय मीडिया में भी छाई हुई है और इंटरव्यू पर इंटरव्यू दे रही हैं। इस बीच तृप्ति डिमरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तृप्ति को देख फैंस हैरान हैं और उनके इस वीडियो मे जी भर कर प्यार लुटा रहे है,

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का पुराना वीडियो आया सामने

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इंटीमेट सीन देकर सबको चौंकाने वालीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को ‘नेशनल क्रश ऑफ इंडिया’ का टैग दे दिया गया है, हर तरफ से लाइमलाइट एन्जॉय कर रहीं तृप्ति डिमरी का करीब 8 साल पुराना वीडियो सोशल मिडिया मे वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पर्सनालिटी और क्यूटनेस पर फैंस मर मिटे हैं।

वायरल वीडियो साल 2015 का है, जिसमें तृप्ति ने उस वक्त के ट्रेंड Aww पर रील बनाई थी। इस रील में तृप्ति एक शॉपकीपर से अलग-अलग ड्रेस के प्राइस पूछ रही हैं। वह जो दाम बताता है, उस पर तृप्ति ‘ऑ’ रिएक्शन दे रही हैं। प्राइज जैसे-जैसे महंगा होता जाता है, तृप्ति हर बार ‘ऑ’ करती हैं। इसके बाद शॉपकीपर भी सबसे महंगी ड्रेस का प्राइज बताने पर दो बार ‘ऑ’ करता है, जिस पर तृप्ति की हंसी छूट जाती है। इस मजेदार वीडियो पर फैंस की भी हंसी छूट रही है।

“एक यूजर ने इस वीडियो पर
कमेंट किया, ‘तृप्ति + स्वैग= जोया।’ एक ने लिखा, ‘ये फ्यूचर में बाकी एक्ट्रेस का करियर खा जाएगी।’ एक ने लिखा, ‘हमारी जोया भाभी ”

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एनिमल’ फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 10 दिनों में फिल्म ने 400 करोड़ काआंकड़ा पार कर लिया। हालांकि, 11वें दिन यानी सोमवार की कमाई में गिरावट देखने को मिली। एनिमल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 443 करोड़ तक का कलेक्शन पूरा कर लिया है। फिल्म की हिट स्टोरी लाइन के अलावा तृप्ति के रणबीर कपूर के साथ बेड सीन्स भी चर्चा में आए हैं।

फिल्म रिलीज़ के बाद तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की उड़ी रातों की नींद

एनिमल फिल्म तृप्ति के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक बन गई है। इस फिल्म में तृप्ति ने एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से ज्यादा लाइमलाइट लूट ली है। अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया है।
एक इंटरव्यू मे तृप्ति डिमरी ने बताया कि मुझे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है, ये सब बहुत खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन इसके बाद तृप्ति डिमरी ने बताया कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद रात भर उनको नींद नहीं आयी कारण ये था कि उनका फोन लगातार बज रहा था और सभी उनको बधाइयाँ भी दे रहे थे और सभी हार्दिक संदेशों को पढ़ने के उत्साह के कारण उनकी रातों की नींद हराम हो रही गयी थी,

YOU MAY ALSO READ :- युवराज सिंह: 6 छक्कों से लेकर टीम इंडिया को 2 बार विश्वविजेता बनाने वाले युवराज सिंह को आज IPL मे नहीं मिल रही है जगह!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page