Saturday, September 21, 2024

यश की अगली फिल्म ‘टॉक्सिक’ का टीजर रिलीज, पहली झलक देखकर हो जाएंगे हैरान

यश की अगली फिल्म ‘टॉक्सिक’ का टीजर रिलीज, पहली झलक देखकर हो जाएंगे हैरान

Digital News Guru Entertainment Desk: सुपरस्टार यश ने अपनी नई फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है उसके साथ उसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. यश की नई फिल्म के लिए सभी फैंस को 2025 का इंतजार करना पड़ेगा. इस बार इस फिल्म का नाम यश 19′ नहीं बल्कि ‘टॉक्सिक’ रखा गया है।

कल शुक्रवार सुबह ही इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसे देखकर फैन्स अभी से इस फिल्म को मास्टरपीस कह रहे हैं।

केजीएफ और केजीएफ 2 कि सफलता से पूरी दुनिया में धूम मचाने वाले एक्टर यश ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। साउथ स्टार यश कि नई फिल्म का उनके चाहने वाले बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।  उनके चाहने वालों का इंतज़ार अब पूरा हो गया है।  यश ने अपनी नई फिल्म के नाम की घोषणा भी कर दी है। फिल्म का नाम ‘यश 19’ की जगह टॉक्सिक-ए फेयरी टेल फोर ग्रोन अप्स है. यश ने टॉक्सिक की घोषणा के साथ एक शानदार वीडियो भी शेयर किया है.

यश ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में ताश के पत्तों वाला जोकर दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडियो का म्यूजिक बता रहा है कि एक बार फिर से यश बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की घोषणा के साथ यश ने कैप्शन में लिखा, ‘आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है’ – रूमी।’ सोशल मीडिया पर टॉक्सिक का अनाउंसमेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यश के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अपना जी भर के प्यार लुटा रहे है। साथ ही फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म का निर्देशन मलयालम फिल्म प्रड्यूसर गीतू मोहनदास कर रही है। बता दें, गीतू मोहनदास ने एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की और 2009 के बाद से वो सुर्खियों से दूर रही हैं, गीतू का आखिरी अभिनय उद्यम ‘नम्मल थम्मिल’ (Nammal Thammil) था इस में इन्होंने पृथ्वीराज सुकुमारन और इंद्रजीत सुकुमारन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।

केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। ‘टॉक्सिक’ 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

साईं पल्लवी आ सकती है लीड रोल में नजर 

टॉक्सिक में यश के साथ और कौन से कलाकार होंगे, इसको लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन मेकर्स के अनुसार इस बारे में जल्द घोषणा करी जाएगी। लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट् कि माने तो, साईं पल्लवी इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आ सकती हैं जो सैंडलवुड जगत यानी कन्नड़ सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगी। पर अभी तक कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा गया है,लेकिन अभी से ही फैन्स लीड पेयर को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं।

खूंखार किरदार में नजर आयेंगे यश

यश ने जो वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर किया है। उस वीडियो में टोपी पहने और मुंह में सिगार लगाए अभिनेता के लुक की पहली झलक देखने को मिलती है। यश के इस रूप को देख कर लग रहा है कि वे आने वाली फिल्म में एक खूंखार किरदार में नजर आने वाले हैं। उनका ऐसा लुक अब तक किसी भी फिल्म में नही देखा गया है ये लुक उनका हर फिल्म से अलग होगा। यह फिल्म गोवा में सक्रिय ड्रग माफिया के बैकग्राउंड पर आधारित एक एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि यह फिल्म काफी बड़े बजट पर बनी है।

यह भी पढे: Dharmendra Birthday: सिर्फ 51 रुपये थी धर्मेंद्र की पहली सैलरी, आखिर कैसे रातों-रात फर्श से अर्श तक पहुंचे ही-मैन

हम आशा करते हैं कि आपको हमारी पोस्ट जरूर पसंद आई होगी अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी और आप हमसे जुड़े रहना चाहते हैं तो इसके लिए हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करें और हमारे साथ जुड़े रहे हैं।

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page