Sunday, September 22, 2024

TMKOC – दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी – हम दर्शको की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे, दयाबेन की जल्द होगी वापसी।

TMKOC – दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी – हम दर्शको की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे, दयाबेन की जल्द होगी वापसी।

Digital News Guru Entertainment Desk: तारक मेहता का उल्टा चश्मा- तारक मेहता एक दशक से भी अधिक समय से लोगों का फेवरेट बना रहा है। ये एक पॉपुलर कॉमेडी शो है लेकिन जब से दयाबेन का कैरेक्टर प्ले करने वालीं दिशा वकानी ने शो छोड़ा है तब से ही उनके फैंस उनके लौटने का इंतज़ार कर रहे है।

फैंस को उनके बिना सीरियल में मजा नहीं आ रहा है। मेकर्स ने मैसेज शेयर करते हुए बताया है कि आखिर इस कैरेक्टर की एंट्री कब हो सकती है।

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 15 वर्षों से लोगों को हँसा रहा है। साथ ही लोगों का एंटरटेनमेंट लेवल बनाए रखने के लिए कहानी में नए-नए प्रयत्न करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। मगर फैंस को इंतजार है उस किरदार का,जो इस शो की जान है, जिसके बिना इस शो के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है।

दयाबेन ने 6 साल पहले इस शो को छोड़ दिया था उन्होंने मैटरनिटी ब्रेक लिया हुआ था। तब से दयाबेन शो मे वापस नही आयी है। हाल ही में कहानी को ऐसे दिखाया गया, जिससे फैंस को लगा कि फाइनली दयाबेन की एंट्री हो रही है। मगर सभी केअरमानों पर पानी फिर गया और दयाबेन के फैंस काफी नाराज हुए । जिसके बाद सभी ने शो के बायकॉट करने की मांग कर डाली। जिसके बाद प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और एक्टर सचिन श्रॉफ ने सभी फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

दयाबेन की वापसी पर बोले असित मोदी

तारक मेहता मे दयाबेन कैरेक्टर की वापसी न होने पर फैंस ने मेकर्स पर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। साथ ही इस शो को बायकॉट करने की बात भी कही। इस बीच अपनी लॉयल ऑडियंस का मन बनाए रखने के लिए असित मोदी ने कहा कि वह जल्द से जल्द दया भाभी को गोकुलधाम सोसायटी में लेकर आएंगे।

सचिन श्रॉफ (तारक मेहता) ने फैंस की तरफ से असित मोदी से सवाल किया कि दया भाभी आखिर कब वापस आएंगी। फैंस उनके आने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस पर असित मोदी ने बताया कि वह दया भाभी को जल्द से जल्द वापस लेकर आएंगे। ये उनका वादा है।

साथ ही असित मोदी ने कहा की हम लोग ”गुस्सा उसी पर करते हैं, जिससे हम बहुत प्यार करते हैं। आपका प्यार हमारे सिर आंखों पर। आपका प्यार हमारी प्रेरणा है। आपके प्यार की हमको बहुत कदर है। हम आपकी भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रहे हैं। यकीन करिये हमारा हम दयाभाभी को जल्द से जल्द वापस लेकर आएंगे। कुछ परिस्थितियां ऐसी बनीं कि हम दया बेन को इस दीपावली गोकुलधाम सोसायटी में नहीं ला पाए। बस अब कुछ दिनों की बात है, दया बेन गोकुलधाम सोसायटी में जल्द नज़र आएंगी।

असित मोदी के जवाब पर फैंस ने दिये रिएक्शन

असित मोदी के मैसेज के बाद भी कई फैंस का दिल नहीं पसीजा। एक ने लिखा, ‘सीरियल कचरा हो गया है। इस सीरियल को बंद कर देना चाहिए । ओरिजनल दया नहीं वापस आएंगी। कभी नहीं।’

एक ने कमेंट किया, ‘4-5 साल हो गए हैं और यही सुनते आ रहे हैं। इतने बदलाव की वजह से मैंने कोविड में तारक मेहता… शो देखना बंद कर दिया। जब वापस से देखना शुरू किया, तो उम्मीद थी कि दया भाभी वापस आयेगी। लेकिन आप लोगों ने फिर से कचरा कर दिया

दया के रोल मे कौन दिखेगा, दिशा वकानी या कोई और?

असित मोदी ने कहा की वो जल्द से जल्द दया बेन को वापस ले आयेंगे। लेकिन दया के रोल मे दिशा वकानी या कोई और वो तो आने वाला समय बताएगा। लेकिन ये मेरा वादा है कि दया वापस आएंगी,और तारक मेहता का उल्टा चश्मा बंद नही होगा। 15 वर्षों तक कॉमेडी शो रन करना कोई आसान बात नही है। यह अपने आप का अनोखा शो है, जिसमें अभी तक कोई लीप नहीं दिखाया गया है।

यह भी पढे: करुण नायर जन्मदिन विशेष- भारत के लिए तिहरा शतक जड़कर क्रिकेट जगत में मचाया था धमाल, लेकिन आज जी रहे है गुमनामी की जिंदगी।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page