Sunday, September 22, 2024

रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कमाल, तीन दिन मे 300 करोड़ पार।

रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर कमाल, तीन दिन मे 300 करोड़ पार।

Digital News Guru Entertainment Desk: रणबीर कपूर की फिल्म ” एनिमल ” बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म दुनियाभर मे इंडिया से दोगुनी रफ्तार से कमाई कर रही है। 2 दिन में इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 236 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और रविवार को ये आंकड़ा 300 करोड़ के पार पहुँच गया है।

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म “एनिमल ” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दो दिन के अंदर कमाई के मामले मे बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। ओपनिंग डे पर ही बॉबी देओल और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर दिया था।

जो भी दर्शक ये फिल्म देख रहा है वो इस फिल्म की तारीफ किये बिना नही रहे रहा है। महज 3 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ये फिल्म ‘जवान’ से बस थोड़ा ही पीछे रह गई है। ये फिल्म बॉलीवुड की अब तक सबसे बम्पर कमाई करने वाली फिल्म बनने से चूक गई है।

रिलीज के तीसरे दिन रणबीर की फिल्म एनिमल ने कितनी कमाई की 

रणबीर कपूर की फिल्म‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और इसी के साथ इस फिल्म ने सिनेमाघरों मे गदर मचा रखी है। फिल्म की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है और इसी कारण फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ पहुंच रही है.। और सभी दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। “एनिमल” फिल्म मे गैंगस्टर का किरदार निभाकर रणबीर कपूर ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। वहीं पर सिर्फ 10 मिनट के रोल से ही बॉबी देओल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। इंडिया के अलावा दुनियानभर में फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन 63.8 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था. वहीं फिल्म दूसरे दिन 66.27 करोड़ की शानदार कमाई करी है और दुनियाभर में इस फिल्म ने 236 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं रविवार के दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के तख्त को हिलाकर रख दिया है। टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि वीकेंड तक ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ रुपए कमा लिए है।

ओवरसीज मार्केट में ‘एनिमल’ फिल्म ने पार किया 100 करोड़

रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना तीनों के लिए ही ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म ने शनिवार तक सिर्फ 236 करोड़ रुपए कमाए थे। लेकिन रविवार को इस फिल्म ने सिंगल डे पर लगभग 120 करोड़ के आसपास का बिजनेस वर्ल्डवाइड किया है।

ओवरसीज मार्केट की बात करे तो रणबीर कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एनिमल’ ने टोटल 115.5 करोड़ के आसपास की कमाई की है। आपको बता दें कि इस फिल्म मे अनिल कपूर भी है। अनिल कपूर इस फिल्म मे रणबीर के पिता बने है।

एनिमल फिल्म ने तोड़ा ‘पठान’, ‘टाइगर 3’ फिल्मों का रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल’ ने रिलीज के दो दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ ये फिल्म शाहरुख खान की जवान फिल्म के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन गई हैं. इसे की साथ एनिमल’ फिल्म ने शाहरुख खान की पठान, और सलमान खान की टाइगर 3 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.।

एनिमल मंगलवार को भी मचाएगी धमाल

रणबीर की फिल्म “एनिमल” की रफ्तार देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म मंगलवार को भी थिएटरों में धमाका करेगी। रणबीर और बॉबी देओल की इस फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़ गया है और ये अब जल्दी उतरने वाला नहीं है। बता दें कि ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर ने अहम रोल निभाया है।

यह भी पढे: KWK8 – कब किया सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज। आखिर कटरीना किस नाम से बुलाती है विक्की को, करण जौहर के सामने हुआ सब चीज का खुलासा।

 

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page