Sunday, September 22, 2024

तीसरे टी-20 में ग्लेन मैक्सवेल का शानदार शतक, भारतीय टीम को 5 विकेट से मिली हार।

तीसरे टी-20 में ग्लेन मैक्सवेल का शानदार शतक, भारतीय टीम को 5 विकेट से मिली हार।

Digital news guru sports desk: भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने आतिशी पारी खेलकर अपना शतक पूरा किया।

बता दे कि ग्लेन मैक्सवेल की इस ताबड़तोड़ पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे टी-20 मुकाबले को 5 विकेटो से अपने नाम कर लिया है। भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने 104(48)* रनों की शानदार पारी खेली है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को इस मैच में जीत दर्ज करवाई। बता दे कि भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने 48 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्के लगाकर नाबाद 104* रन बनाए। इनकी इस तूफानी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मुकाबले को 5 विकेटों से अपने नाम कर लिया है।

बता दे कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में खेला जा रहा था। जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए थे।

भारतीय टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने शतकीय पारी खेली। भारतीय ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 57 गेंदों में 123 रनों की शानदार पारी खेली। इनकी इस पारी में 13 चौके और 7 छक्के भी शामिल थे। इनके अलावा भारतीय टीम की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने 39(29) रनों की पारी खेली। भारतीय टीम के कप्तान सूर्या की इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से केन रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ और एरोन हार्डी को 1-1 सफलता हाथ लगी।

भारतीय टीम के खिलाफ किफायती गेंदबाजी करते हुए जेसन बेहरेनडोर्फ ने अपने 4 ओवरों ने मात्र 12 रन खर्च कर 1 विकेट झटका। भारतीय टीम के खिलाफ इनकी 4 ओवरों की गेंदबाजी में एक मेडन ओवर भी शामिल था। भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 5 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय टीम के खिलाफ 222 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

भारतीय टीम के खिलाफ नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने 48 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्के लगाकर 104* रनों की नाबाद पारी खेली। इनके अलावा ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 35(18) रनों की लाजवाब पारी खेली। ट्रेविस हेड की इस शानदार पारी में 8 चौके भी शामिल थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 222 रनों को डिफेंड करते हुए रवि बिश्नोई को 2 सफलता हाथ लगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में रवि बिश्नोई ने अपने 4 ओवरों में 32 रन खर्च कर 2 विकेट झटके।

इनके अलावा आवेश खान, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह को 1-1 सफलता हाथ लगी। भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 5 विकेटों से जीत अपने नाम दर्ज की है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है।

प्लेयर ऑफ द मैच बने ग्लेन मैक्सवेल: भारतीय टीम के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में ग्लेन मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। बता दे कि भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने 48 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्के लगाकर 104* रनों की नाबाद पारी खेली। इनकी इस पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मुकाबले को 5 विकेटों से अपने नाम दर्ज किया है। ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल की 104(48)* रनों की ताबड़तोड़ पारी के कारण यह इस मैच के मैन ऑफ द मैच भी रहे।

यह भी पढे: IPL 2024 Auction में इन 5 खिलाड़ियों पर लग सकता है बड़ा दांव!

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page