Saturday, September 21, 2024

Radhika Apte birthday special: ओटीटी की क्वीन कही जाती है अभिनेत्री राधिका आप्टे, बड़े ही फिल्मी तरीके से हुई थी इनकी बॉलीवुड मे एंट्री

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

Radhika Apte birthday special: ओटीटी की क्वीन कही जाती है अभिनेत्री राधिका आप्टे, बड़े ही फिल्मी तरीके से हुई थी इनकी बॉलीवुड मे एंट्री

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री राधिका आप्टे की बहुत सारी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती रहती है । इसीलिए कई लोग राधिका को ओटीटी की क्वीन भी कहते है ।

राधिका ने अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंस के दिलों पर कब्जा कर के रखा हुआ है । राधिका बॉलीवुड मे अब तक एक दशक से भी ज्यादा का समय बिता चुकी हैं। अभिनेत्री राधिका आप्टे को ज्यादातर बोल्ड विषयों पर फिल्में करने के लिए भी काफी जाना जाता है। राधिका अपनी निजी जिंदगी में काफी कूल रहती हैं। आज राधिका के जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ बातें…..

महाराष्ट्रियान परिवार से ताल्लुक रखती है राधिका

अभिनेत्री राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर साल 1985 को पुणे में हुआ था। राधिका एक महाराष्ट्रियान परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राधिका की फिल्मों में एंट्री भी बेहद ही फिल्मी तरीके से हुई थी। दरअसल जब वह क्लासिकल डांस सीख रही थीं, उसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर की नजर अभिनेत्री पर पड़ी। राधिका की आकर्षक मुद्रा ने डायरेक्टर को प्रभावित कर दिया था। उसी दौरान डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म का ऑफर दे दिया था।

राधिका ने ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्म से रखा था बॉलीवुड में कदम

राधिका के बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो राधिका ने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से अपना बॉलीवुड में कदम रखा हुआ था। उसके बाद अभिनेत्री राधिका ने ‘मांझी’- द माउंटेन मैन फिल्म में भी अपनी अदाकारी से खूब वाहवाही बटोरी थी। इसके अलावा ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘रक्त चरित्र’, ‘रक्त चरित्र 2’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘बदलापुर’, ‘हंटर’ और पैडमैन जैसी फिल्में में भी नजर आ चुकी हैं। इस दौरान उनके अभिनय को जमकर सराहा गया था।

फेमस म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से करी है शादी

बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के दौरान राधिका के कई बार अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। जिसके बाद अभिनेत्री राधिका आप्टे लंदन चली गयी । राधिका वहाँ पर कंटेपरेरी डांस सीखने के लिए चली गईं था। वही पर राधिका की दोस्ती फेमस म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से हो गई थी। फिर धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी और राधिका बेनेडिक्ट टेलर के साथ लिव इन में भी रहने लगीं थी । उसके कुछ समय बाद दोनो ने शादी कर ली थी ।

राधिका आप्टे ने अपनी ही शादी में पहनी थी फटी-पुरानी साड़ी

राधिका आप्टे की शादी से जुड़ी एक काफी दिलचस्प बात आप सभी को बताने जा रहे है । दरअसल अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी ही शादी में फटी और काफी पुरानी साड़ी पहनकर पहुंच गई थीं। इसके लिए राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा भी किया था। राधिका ने बताया था कि उन्होंने अपनी रजिस्टर्ड शादी की थी। इस दौरान वह फटी और छेद वाली साड़ी पहनकर पहुंच गयी थीं। क्योंकि अभिनेत्री अपनी दादी के काफी करीब हैं, इसीलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला लिया था। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने अपनी शादी के लिए नया आउटफिट भी खरीदा हुआ था।


यह भी पढे: Sargun Mehta birthday special : टी वी और पंजाबी फिल्मों का एक चमकता सितारा बनकर उभरी है सरगुन, खुद का चला रही है एक प्रोडक्शन हाउस

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page