Saturday, September 21, 2024

Aditi Sharma Birthday special : अपने खूबसूरत अंदाज के साथ सुर्खियों में बनी रहती टीवी अभिनेत्री अदिति शर्मा, आज इनके जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ बातें

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK:

Aditi Sharma Birthday special : अपने खूबसूरत अंदाज के साथ सुर्खियों में बनी रहती टीवी अभिनेत्री अदिति शर्मा , आज इनके जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ बातें

आज अदिति शर्मा (Aditi Sharma) 24 अगस्त को सेलिब्रेट कर रही हैं अपना जन्मदिन। अदिति शर्मा को जन्मदिन की बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं ।आज हम आपको आदित्य शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में और उनके जीवन में होने वाली प्रगतियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि किस प्रकार से उन्होंने अपने जीवन की मुश्किलों का सामना करते हुए अपने करियर की शुरुआत की । तो आईए जानते हैं आदित्य शर्मा से जुड़े हुए शो के बारे में की किस प्रकार से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

अमृतसर में हुआ था अदिति का जन्म

अदिति शर्मा (Aditi Sharma), जो छोटे पर्दे से बड़ी स्क्रीन तक अपने अभिनय का जादू चलाती है। 24 अगस्त साल 1983 को पंजाब के अमृतसर में उनका जन्म हुआ था,अदिति ने पहली बार रियलिटी शो ‘इंडिया के बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ में दिखाई दिए। शो जीतने के बाद, अदिति को मान्यता मिली और साथ ही उनका अभिनय करियर शुरू हुआ।

अदिति ने साल 2007 मे अपनी बॉलीवुड की करी थी शुरूआत

साल 2007 में, अदिति ने अपनी बॉलीवुड की शुरुआत ‘खन्ना और अय्यर’ के साथ मिलकर की। मगर इस फिल्म पर किसी पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद, साल 2008 में, वह ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में दिखाई दीं, लेकिन इस फिल्म कुछ भी वह आश्चर्यजनक या अलग नहीं कर सकी। इसके बाद उन्होंने दक्षिण उद्योग की ओर रुख किया और साल 2008 में फिल्म ‘गनडे झलुमांडी’ के साथ तेलुगु उद्योग में अपनी शुरुआत की।

साल 2011 में, दक्षिण में फिल्में करने के बाद, अदिति शर्मा ने एक बार फिर से बॉलीवुड में शाहिद कपूर के ‘मौसम’ के साथ रिटर्निंग की। हालाँकि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नहीं थीं, लेकिन उनके एक्टिंग और प्रदर्शन की सराहना की गई। और फिर वह रणवीर सिंह के संग ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ में दिखाई दीं और इस बार अदिति ने सभी दर्शकों के दिलों को जीत कर अपनी जगह बना ली थी ।

अदिति ने फिल्मों में सहायक पात्रों की भूमिका निभाई, मगर वह उसके माध्यम से भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। इसके अतिरिक्त , वह ‘कुच खट्टा कुच स्वीट’, ‘बीस -तोप की सलामी’, ‘साट उचके’ में भी दिखाई दी थी। कई सालों तक फिल्मों में एक सहायक किरदार निभाने के बाद, अदिति शर्मा ने साल 2012 में छोटे पर्दे की ओर अपना रुख किया।

उनके सीरियल ‘गंगा’, जो साल 2015 में आए थे, इन सीरियल ने उनकी घर से घर तक पहचान बना दी। इसके बाद वह ‘वारिस’, ‘सैंटोसि मा’, ‘सिलसिला चेंजिंग रिलेशनशिप’ सहित कई टीवी शो का हिस्सा बनती चली आई । अदिति शर्मा ने पंजाबी उद्योग में भी काम किया है। और अब अदिति शर्मा ने अपने खूबसूरती के अंदाज के चलते अब हमेशा ही सुर्खियों में छाई ही रहती है ।


यह भी पढे: Chiranjeevi birthday special : टॉलीवुड के बादशाह और तेलुगु सिनेमा के बॉस कहे जाते है चिरंजीवी, राजनीति मे भी रखा है अपना कदम

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page