Saturday, September 21, 2024

Hansika motwani birthday special : हंसिका पर कई बार लग चुके है कई गंभीर आरोप, 15 साल की उम्र से करने लगी थी फिल्में !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Hansika motwani birthday special : हंसिका पर कई बार लग चुके है कई गंभीर आरोप, 15 साल की उम्र से करने लगी थी फिल्में !

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) ने अब तक 50 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया हुआ है । आज अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) का जन्मदिन है । हंसिका आज अपना 32 वा जन्मदिन मना रही है । हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) ने बालकलाकार के रूप में हिंदी टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करी थी । आज हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) के जन्मदिन पर जानते है इनसे जुड़ी कुछ बातें

 

सिंधी परिवार मे हुआ था हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) का जन्म:

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) का जन्म 9 अगस्त साल 1991 को मुंबई मे हुआ था । हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) का जन्म एक सिंधी परिवार में हुआ था । हंसिका के पिता पेशे से एक बिजनेसमैन हैं । और इनकी माता मोना मोटवानी एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं । हंसिका ने अपनी शुरूआती शिक्षा मुंबई के सांताक्रुज में स्थित पोदार इंटरनेशनल स्कूल और इंटरनेशनल करिकुलम स्कूल से पूरी करी हुई थी ।

एकता कपूर के शो मे आयी थी हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) सबसे पहले नज़र:

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) पहली बार साल 2001 में आया एकता कपूर का सीरियल ‘देश में निकला होगा चांद’ में नजर आई थीं । वहीं हंसिका मोटवानी (Hansika motwani)’ शाका लका बूम बूम’ सीरियल से भी हर घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं । कई टीवी सीरियल करने के बाद हंसिका ने साल 2003 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी बतौर एक चाइल्ड एक्ट्रेस अपना डेब्यू किया हुआ था ।

हंशिका ने मात्र 15 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर अपना रुख कर लिया था । हंसिका ने फिल्म ‘देशमुदुरु’ से साउथ सिनेमा में अपना डेब्यू कर लिया था। इसी फिल्म के लिए हंसिका को बेस्ट लीड का अवॉर्ड भी मिल चुका था ।

 

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) पर हार्मोन्स के इंजेक्शन लगाने का लगा था आरोप:

इस समय हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) ने लगभग 60 से भी ज्यादा फिल्मों मे कर चुकी है । लेकिन हंसिका के शुरुआती दिनों में उनके माता पिता पर बहुत सारे आरोप लगाए गए थे । गायक हिमेश रेशमिया के साथ अपना डेब्यू करने के बाद हंसिका ने अपनी उम्र से काफी बड़े अभिनेता के साथ काम किया हुआ था ।

इसी बात की वजह से कई बार हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) के माता पिता पर हंसिका का बचपन छीन ने के आरोप भी लगाया हुआ था । इतना ही नहीं अपनी बड़ी उम्र दिखाने के लिए हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) पर हार्मोन्स के इंजेक्शन लगाने का एक बड़ा आरोप भी लगा हुआ था । हालांकि हंसिका या उनके माता पिता ने कभी भी इस बारें में कभी कोई बात नहीं करी है ।

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) पर शादी को लेकर लगा था गंभीर आरोप:

 

हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) के जो पति हैसोहेल कथुरिया वो हंसिका की बेस्ट फ्रेंड रिंकी बजाज के एक्स हसबैंड थे । और जैसे ही सभी लोगों को ये कहानी पता चली थी । तो उन सभी लोगों ने हंसिका पर गंभीर आरोप लगाना शुरू कर दिया था ।

हंसिका को सारे ट्रोलर्स लिखने लगे कि हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) ने अपनी ही सहेली का घर तोड़कर अपना घर बसा लिया हुआ है । यहाँ तक तो हंसिका के उपर अपनी बेस्ट फ्रेंड का पति चुराने के आरोप भी लग गए थे । और सोशल मीडिया पर ये मामला काफी गर्म भी हुआ था । हालांकि अब तक भी हंसिका ने ट्रोलर्स को इस बात का कोई जवाब नहीं दिया है ।

YOU MAY ALSO READ :- Mahesh Babu birthday special: सुपर स्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर जानिए उनकी जिंदगी और करियर से जुड़े कुछ दिलचस्प तथ्य !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page