Saturday, September 21, 2024

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की न्यू बाइक Guerrilla 450; जानिए रॉयल एनफील्ड की नई बाइक की पावर और कीमत

DIGITAL NEWS GURU DELHI DESK:

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च की न्यू बाइक Guerrilla 450; जानिए रॉयल एनफील्ड की नई बाइक की पावर और कीमत

भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। उनमें से कंपनी ने 450 सीसी सेगमेंट में अपने पोर्टफोलियो का उल्लेख करते हुए नई बाइक Guerrilla 450 को लॉन्‍च (Royal Enfield Guerrilla 450 लांच किया है। इस बाइक में किस प्रकार के फीचर्स को दिया गया है।

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से भारतीय बाजार में 450 सीसी सेगमेंट में नई बाइक गुरिल्‍ला 450 को लॉन्‍च कर दिया गया है। इसमें कितना दमदार इंजन मिलता है और साथ ही इसे किस कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। आईए जानते हैं इस बाइक की पूरी जानकारी के बारे में….

 Royal Enfield Guerrilla 450 हुई लॉन्च

रॉयल एनफील्‍ड ने भारत में अपनी सबसे नई बाइक गुरिल्‍ला 450 को लॉन्‍च कर दिया है। इस बाइक को 450 सीसी सेगमेंट में लाया गया है। यह एक प्रीमियम रोडस्‍टर बाइक है जिसमें दमदार इंजन के साथ बेहतरीन तकनीक को दिया गया है। इस बाइक को रोजाना की जरूरत के साथ ही लंबी दूरी की यात्रा के लिए भी उपयोग में लाया जा सकता है। •

कितना दमदार है इंजन 

FILE PHOTO

कंपनी की ओर से इस बाइक को 450 सीसी सेगमेंट में लाया गया है। इसमें 452 सीसी का लिक्विड कूल्‍ड, सिंगल सिलेंडर डीओएचसी फोर वॉल्‍व इंजन दिया गया है। जिससे बाइक को 40.02 पीएस की पावर और 40 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में इलेक्ट्रिक स्‍टार्ट को दिया गया है और यह 6स्‍पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है।

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से गुरिल्‍ला 450 को 1440 एमएम का व्‍हीलबेस दिया गया है। इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 169 एमएम है। बाइक की लंबाई 2090 एमएम है और इसकी चौड़ाई 833 एमएम है। बाइक की हाइट को 1125 एमएम रखा गया है और इसकी सीट हाइट 780 एमएम है। इसमें 11 लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक दिया गया है।

कैसे हैं इसके फीचर्स 

कंपनी की ओर से इसमें 17 इंच के टायर दिए गए हैं। बाइक में दोनों पहियों पर डिस्‍क ब्रेक के साथ ड्यूल एबीएस सिस्‍टम भी दिया गया है। इसमें राइडिंग के लिए कई मोड्स दिए गए हैं और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी लाइट्स, चार इंच राउंड टीएफटी डिस्‍प्‍ले, फोन कनेक्टिविटी, मैप नेविगेशन, मीडिया कंट्रोल, ब्रावा ब्‍लू, येलो रिबन, गोल्‍ड डिप, प्‍लाया ब्‍लैक, स्‍मोक जैसे रंगों का विकल्‍प भी दिया गया है।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से इस बाइक को भारतीय बाजार में 2.39 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 2.54 लाख रुपये रखी गई है। •रॉयल एनफील्ड की न्यू बाइक की कैपेसिटी :

इस बाइक में शेरपा 450 इंजन लगा है, जो कि हिमालयन 450 में भी अपना बेस्ट प्रदर्शन दे रहा है। ये 452 cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। इस इंजन से बाइक को 8,000 rpm पर 39.52 bhp की पावर मिलती है और 5,500 rpm पर 40 Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है।


यह भी पढे: Ravi Kishan birthday special : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार कहे जाने वाले रवि किशन का है आज जन्मदिन, सिनेमा से लेकर राजनीति तक मे है सक्रिय

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page