Sunday, September 22, 2024

Anant-Radhika Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हुए एक दूसरे के, जानिए क्या खास रहा इनकी ग्रैंड शादी मे !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Anant-Radhika Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हुए एक दूसरे के, जानिए क्या खास रहा इनकी ग्रैंड शादी मे !

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भारतीय संस्कृति के साथ ही सभ्यता और आध्यात्मिकता और भारतीय लोक कला के एक शानदार उत्सव के रूप मे हुई है । एक रिपोर्ट के अनुसार 12 जुलाई को मिलन‌ और वरमाला की रस्म रात को 8 बजे निभाई गयी थी । वही अनंत और राधिका के लग्न की विधि रात करीब 9.30 बजे हुई थी ।

 

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी हुई है । इस शादी में न सिर्फ भारत बल्कि कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हुई थी ।विदेशी मेहमानों का जिक्र करें तो पूर्व ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर समेत कई अन्य हाई प्रोफाइल हस्तियां पहुंचे थे ।

एक ब्रिटिश अखबार द गार्जियन ने अंबानी परिवार की तुलना ब्रिटेन के शाही परिवार से की है। ‘विंडसर’ ब्रिटेन के शाही परिवार का अंतिम नाम है। ये नाम शाही निवास के नाम पर रखा गया है।

अखबार ने ये लिखा है कि मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर शख्स हैं। उन्होंने कुछ सालों में बेतहाशा खर्च किया है। उनका घर एंटीलिया दुनिया का सबसे महंगा घर है। साल 2018 में उनकी बेटी की शादी पर 800 करोड़ रुपए से अधिक खर्च किया गया था। इतना पैसा आज तक भारत में किसी भी शादी में खर्च नहीं हुआ।

अब जब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी हो रही है जिस शादी का उत्सव कई महीनों से मनाया जा रहा है ।। ब्रिटिश अखबार ने ये भी लिखा है कि 5 महीने से भी अधिक समय तक चल रहे इस उत्सव मे अब तक कम से कम 5,000 करोड़ रुपए खर्च हो चुके है । यह एक काफी बड़ी रकम मानी जाती । है मगर मुकेश अंबानी की संपत्ति का ये सिर्फ 0.5% ही है।

 

जानिए कौन कौन से मेहमान शामिल हुए शादी मे :

अपनी बेटी के साथ दिखीं थी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन:

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ अनंत – राधिका की शादी मे दिखाई दी थी । लाल कलर की ड्रेस में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं आराध्या भी ब्लू लहंगे में बेमिसाल लग रही थीं

गौतम गंभीर पहुँचे अपनी थे अपनी पत्नी के साथ, बुमराह भी थे साथ:

अनंत-राधिका के शादी समारोह में गौतम गंभीर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। वहीं, भारतीय बॉलर बुमराह ने भी अपनी पत्नी के साथ शादी में शिरकत की है। इस दौरान क्रिकेटर की पत्नी ने गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

साउथ के सितारे भी आये नज़र :

 

अनंत-राधिका की शादी में साउथ सितारों भी धूम मचाते नजर आए। विवाह समारोह में अभिनेत्री नयनतारा अपने पति के साथ पहुंचीं। वही, अभिनेता राम चरण भी अपनी पत्नी उपासना के साथ समारोह में शामिल हुए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी आये नज़र:

अनंत-राधिका की शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दोनो ने शिरकत की। आलिया भट्ट पिंक सिल्क साड़ी में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। वही दूसरी ओर शेरवानी में रणबीर कपूर भी काफी कमाल के लग रहे थे।

 

सुहाना खान ने पहनी साड़ी:

अनंत-राधिका की शादी के लिए शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। अभिनेत्री के साथ उनके भाई आर्यन खान भी दिखाई दिए। वहीं करण जौहर भी गोल्डन शेरवानी में कमाल के लग रहे थे ।

 

रणवीर सिंह ने किया था डांस:

रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं, अपने डांस से माहौल को खुशनुमा बना देते हैं। अनंत-राधिका की शादी में अभिनेता को शिखर धवन और अनन्या पांडे के साथ थिरकते हुए देखा गया था ।

 

नीता अंबानी के साथ जमकर थिरके थे किंग खान :

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें शाहरुख खान और नीता अंबानी शाहरुख की फिल्म पठान के गाने पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे है ।YOU MAY ALSO READ :- Master Saleem Birthday special : “हे बेबी” फिल्म के गाने ‘मस्त कलंदर’ गाना गा के काफी फेमस हुए थे मास्टर सलीम, आज नही है किसी भी पहचान के मोहताज !

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page