Sunday, September 22, 2024

Sumona Chakravarti birthday special :चाइल्ड आर्टिस्ट बन कर सुमोना ने करी थी अपने करियर की शुरूआत, कपिल शर्मा के शो से मिली असली पहचान !

DIGITAL NEWS GURU ENTERTAINMENT DESK :- 

Sumona Chakravarti birthday special :चाइल्ड आर्टिस्ट बन कर सुमोना ने करी थी अपने करियर की शुरूआत, कपिल शर्मा के शो से मिली असली पहचान !

अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को  आखिर आज कौन नही जानता है । सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) आज टीवी जगत का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का 24 जून साल 1986 को लखनऊ में हुआ था ।

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इस समय लगातार टीवी पर सक्रिय हैं, लेकिन ये बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि उन्होंने बड़े पर्दे पर भी काम किया हुआ है, हालांकि उन्हें वहां सफलता नहीं मिल पायी थी । बंगाली परिवार से ताल्लुक रखने वाली सुमोना आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

 

आमिर खान की इस फिल्म में नजर आईं थी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti):

साल 1999 में आई फिल्म मन में आमिर खान (AMIR KHAN ) के अपोजिट मनीषा कोइराला (MANISHA KOIRALA ) नजर आईं हुई थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने भी अभिनय किया हुआ था, हालांकि उस समय सुमोना चक्रवर्ती महज 11 साल की ही थीं ।

और एक बाल कलाकार के रूप में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करी थी, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही अपनी पढ़ाई के चलते उन्होंने कुछ समय तक अभिनय से दूरी बना ली थी।

अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने दोबारा से अभिनय की दुनिया में अपने सफर की शुरुआत की लेकिन इस बार उन्होंने बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अपनी नई पारी शुरूआत करी थी। सुमोना चक्रवर्ती ने एकता कपूर के शो ‘कसम से’ से अपना टेलीविजन डेब्यू किया हुआ था।

इसके अलावा वह टेलीविजन पर कई प्रोग्राम जैसे ‘डिटेक्टिव डॉल’, ‘सुन यार चिल मार’ कस्तूरी आदि में दिखाई दीं लेकिन उनके अभिनय को इतना पहचाना नहीं गया।

 

आमिर के अलावा भी कई बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी हैं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) काम:

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को आज टेलीविजन अभिनेत्री के रूप में ही जाना जाता है लेकिन जहां उन्होंने बालकलाकार के रूप में आमिर खान संग काम किया तो वहीं वह कई बड़े स्टार्स की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सुमोना ने सलमान की फिल्म किक, रणबीर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बर्फी’ और फिर से में काम किया है।

 

कपिल शर्मा के शो में चमकी है सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की किस्मत:

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को असली पहचान एकता कपूर के ही शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली थी। राम कपूर और साक्षी तंवर के मुख्य भूमिका वाले सीरियल में सुमोना ने नताशा का किरदार अदा किया जिससे लोगों के बीच में वह पहचानी जाने लगीं।

अगर बात करें उनके करियर के पीक की तो कॉमेडी नाइट विद कपिल में सुमोना को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई है और एक्ट्रेस इस शो में लगातार सक्रिय हैं और इस शो के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार सुमोना कपिल शर्मा के शो के हर एक एपिसोड के लिए लगभग छह से सात लाख रुपये फीस चार्ज किया करती हैं।

 

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की नेटवर्थ:

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की कुल संपत्ति 30 करोड़ रुपये हैं।बता दें कि बता एक्ट्रेस महंगी गाड़ियों का भी शौक रखती हैं।सुमोना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

आपको बता दे की सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अभी फिलहाल द  कपिल शर्मा शो मे काम कर रही है जिसका प्रसारण netflix  मे किया जा रहा है , जिसमे सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) के किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे है ।

YOU MAY ALSO READ :- WTC: विश्व कप सुपर 8 (ग्रुप टू) से इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश,अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 3 विकेटों से दी मात;यूएसए के खिलाफ 10 विकेटों से जीती थी इंग्लैंड।

आपका वोट

Sorry, there are no polls available at the moment.
Advertisements
Latest news
- Advertisement -

You cannot copy content of this page